कारोलिनामारिन

कारोलिनामारिनएएसयू पर नॉर्थवेस्टर्न की सुपर रीजनल जीत के पांच सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी - इनसाइड एनयू - who win today matchकारोलिनामारिनएएसयू पर नॉर्थवेस्टर्न की सुपर रीजनल जीत के पांच सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी - इनसाइड एनयू - who win today matchकारोलिनामारिनएएसयू पर नॉर्थवेस्टर्न की सुपर रीजनल जीत के पांच सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी - इनसाइड एनयू - who win today matchकारोलिनामारिनएएसयू पर नॉर्थवेस्टर्न की सुपर रीजनल जीत के पांच सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी - इनसाइड एनयू - who win today matchकारोलिनामारिनएएसयू पर नॉर्थवेस्टर्न की सुपर रीजनल जीत के पांच सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी - इनसाइड एनयू - who win today match

के तहत दायर:

एएसयू पर नॉर्थवेस्टर्न की सुपर रीजनल जीत के पांच सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी

हम इस लेख में पूरे डगआउट को रख सकते हैं।

ट्विटर पर @NUSBCats।

2022 सीज़न के दौरान, 'कैट्स ने टीम को जीत की ओर ले जाने के लिए कई तरह के खिलाड़ियों को हताश समय में कदम बढ़ाते हुए देखा है। यदि आपने पर्याप्त नॉर्थवेस्टर्न सॉफ्टबॉल देखा है, तो यह स्पष्ट है कि टीम एक-दूसरे का निर्माण करती है और खेल-बदलते क्षणों में इसे प्लेट पर लाना जानती है।

केट द्रोहन के दस्ते ने इस मानसिकता को पिछले सप्ताहांत में एक मैराथन श्रृंखला में नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया, जो एनसीएए टूर्नामेंट के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ सुपर रीजनल में से एक के रूप में नीचे जाएगी। जैसा कि नॉर्थवेस्टर्न ने बार-बार एरिज़ोना को एक और तीन (और लगभग दो) दोनों खेलों में हराने के लिए रैली की, 'बिल्लियों ने स्कोरशीट भर दी - और न केवल सामान्य संदिग्ध डेनिएल विलियम्स और राहेल लुईस। आइए एक नजर डालते हैं एनयू के सुपर रीजनल डब के सबसे प्रभावशाली खिलाड़ियों पर।

जॉर्डन रुड

कैचर जॉर्डन रुड इस पिछले सप्ताहांत में एक सुपरस्टार थे। जब 'कैट्स एएसयू के पिचिंग स्टाफ के खिलाफ संघर्ष कर रहे थे, रुड ने अपनी टीम को दिखाया कि यह द जे में एक खेल से अलग नहीं था। उसने 'कैट्स' के लिए श्रृंखला की पहली हिट की गणना की और खेल का समापन प्लेट पर 2-5 से चल रहा था। गेम दो में, रुड ने आरबीआई डबल के साथ 3-4 रन बनाए।

उसने दिखाया कि वह और भी बेहतर कर सकती है, गेम थ्री में जिंदा होकर 'कैट्स' के लिए सौदा तय करना। उसने अंतिम गेम में 4-5 बल्लेबाजी की, दो सिंगल्स पर तीन आरबीआई का मिलान किया, सन डेविल की बढ़त को एक तक सीमित कर दिया और नॉर्थवेस्टर्न के अंतिम रन में लाने के लिए दूसरी हिट पर इसे समाप्त कर दिया। थाली के पीछे, रुड ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह एक ताकत थी जिसे माना जाना चाहिए और पूरे सप्ताहांत में केवल एक चोरी के आधार की अनुमति दी। सीनियर ने यह सब लाइन पर रखा, जिसमें खेल के अंतिम बहिष्कारों में से एक के लिए एक बेईमानी से पॉप-अप के लिए डाइविंग शामिल है।

मेव नेल्सन

यदि आपने इस सीज़न में काफी सीनियर मेव नेल्सन को देखा है, तो आप जानते हैं कि वह स्वैग के साथ खेलती है और इस तरह के क्षणों के लिए बनाई गई थी। शॉर्टस्टॉप के पास रक्षात्मक रूप से एक अभूतपूर्व सप्ताहांत था और प्लेट पर, सप्ताहांत में 5-10 बल्लेबाजी करते हुए दो आरबीआई और दो वॉक के साथ। नेल्सन ने गेम थ्री में गो-फॉरवर्ड रन में बल्लेबाजी की, 'कैट्स से अपनी बढ़त हासिल करने के लिए एक हिट होड़ की शुरुआत की और अंततः महिला कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ के लिए ओकेसी को अपना टिकट दिया। नेल्सन के पास बेहतरीन तरीके से नाटक के लिए एक स्वभाव है, और उसने क्लच एट-बैट्स और टेम्पे में रक्षात्मक खेल के साथ अपना कौशल दिखाया।

हन्ना Cady

कार्डिएक कैडी के बिना कोई कार्डिएक 'बिल्लियाँ नहीं हैं।हो सकता है कि कुछ लोगों ने इस सीज़न के बाद के अस्तित्व में हन्ना कैडी की विशाल बल्लेबाजी उपस्थिति की बात भी की हो , और मान लें कि हमें खुशी है कि उन्होंने ऐसा किया। सीज़न में आने के बावजूद थोड़े से जंग को मिटाने के लिए, Cady ने पूरे B1G खेल में लगातार सुधार किया और दिखाया कि वह बड़े मंच के लिए तैयार है।

जबकि उनकी हिट पूरे सप्ताहांत में स्थिर नहीं थीं, वे बड़े थे और वे क्लच थे। खेल एक में, कैडी को सिर्फ एक हिट मिली थी। यह एक हिट, हालांकि, सातवें के शीर्ष पर आया और एक राक्षसी घरेलू रन था, जिसने खेल को अतिरिक्त पारी में विस्तारित किया और 'बिल्लियों को प्रबल करने के लिए प्रेरित किया। खेल तीन में, उसने दिखाया कि वह इसे फिर से कर सकती है। तीन पारियों में पांच रन पीछे करने के बाद, 'कैट्स ने एक रन बनाया और कैडी ने फैसला किया कि उसके साथियों के प्रयास व्यर्थ नहीं जाएंगे, खेल को टाई करने के लिए एक और बड़े होमर को मार दिया। उसके दोनों एकल शॉट्स ने प्रत्येक गेम को 'कैट्स' की ओर बहुत अधिक प्रभावित किया। इसके अतिरिक्त, उसने तीसरी आधार रेखा से नीचे कुछ भी नहीं जाने दिया, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि कोई अतिरिक्त एएसयू धावक रन नहीं बना सके। सबसे अच्छी बात यह है कि कैडी ने फाउल पॉप-अप पर श्रृंखला के फाइनल को हथिया लिया, जो नॉर्थवेस्टर्न को डब्ल्यूसीडब्ल्यूएस में आगे बढ़ा रहा था।

राहेल लुईस

हमने कहा कि यह सिर्फ लुईस और विलियम्स नहीं थे, लेकिन हम उनमें से किसी को भी बाहर नहीं छोड़ सकते। स्टार स्लगर और बिग टेन प्लेयर ऑफ द ईयर लुईस का सप्ताहांत काफी असामान्य था। स्नातक की छात्रा प्लेट में सिर्फ 2-11 गई और तीन बार हिट हुई, एक आश्चर्यजनक उपलब्धि यह देखते हुए कि उसके करियर में स्ट्राइकआउट की तुलना में अधिक चलना है। हालाँकि, उसकी केवल दो हिट में से एक 'कैट्स' के लिए सही समय पर आई और खेल एक के परिणाम को काफी बदल दिया। छठे के निचले भाग में, 3-0 से नीचे, NU के गर्म होने में विफल होने के कारण, लुईस ने ASU की बढ़त को कम करने के लिए सन डेविल्स के सिर पर दो-RBI होमर को तोड़ा। उसके एट-बल्ले ने गति को उत्तर-पश्चिमी के पक्ष में स्थानांतरित कर दिया, और वे 11-पारी की जीत में प्रबल हो गए। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कोच द्रोहन ने बाद में कहा कि लुईस के होम रन ने उन्हें विलियम्स को खींचने और गेम टू के लिए अपना हाथ बचाने के बजाय सर्कल में रखने के लिए आश्वस्त किया - एक निर्णय जिसने एनयू को जीत दिलाने के लिए अंत में सन डेविल्स को बंद कर दिया। अपने अवकाश के दिनों में भी, लुईस का 'बिल्लियों के इस समूह' पर जो प्रभाव पड़ा है, वह अमूल्य है।

डेनिएल विलियम्स

अंतिम, लेकिन निश्चित रूप से कम से कम, सप्ताहांत का एमवीपी नहीं। अगर हमने श्रृंखला से कुछ सीखा, तो वह यह है कि विलियम्स अतिमानवीय हैं। दक्षिणपूर्वी पिचर ने तीन मैचों की श्रृंखला में हर शुरुआत की, कुल 23.1 पारियां और 430 पिचें (तथ्य यह है कि उसका हाथ नहीं गिरा, चौंकाने वाला है, कृपया कोई इसे देखें)। इसके अतिरिक्त, उसने 19 स्ट्राइक को लंबा किया।

आम तौर पर, विरोधियों को बार-बार सामना करने के बाद पिचर्स में समायोजित किया जाता है, फिर भी एएसयू विलियम्स को लटका नहीं पाया क्योंकि उसने अपने शस्त्रागार में पिचों की विस्तृत श्रृंखला और बल्लेबाजों को पढ़ने की उनकी क्षमता का प्रदर्शन किया। यहां तक ​​​​कि जब विलियम्स ने खुद को एक छोटे से छेद में खोदा, तो वह एकत्र रहने में कामयाब रही और ठीक बाहर चढ़ गई - और उसके चेहरे पर मुस्कान थी। दुर्भाग्य से, विलियम्स को फाइनलिस्ट के रूप में नामित किए जाने के बाद यूएसए सॉफ्टबॉल कॉलेजिएट प्लेयर ऑफ द ईयर का नाम नहीं दिया गया था, लेकिन इस सप्ताह के अंत में उनके प्रदर्शन के बाद, हमें पूरी तरह से यकीन नहीं है कि उनके पास यह साबित करने के लिए और क्या है कि वह उनमें से एक हैं। देश में केवल सॉफ्टबॉल खिलाड़ी ही नहीं, सर्वश्रेष्ठ एथलीट। केवल एक और चीज जिसके बारे में हम सोच सकते हैं, वह यह है कि इस गुरुवार को WCWS डबल-एलिमिनेशन राउंड के गेम टू में प्राप्तकर्ता जॉक्लिन एलो और उसके नंबर 1 ओक्लाहोमा सूनर्स को हटा दिया गया है।

जबकि ऊपर सूचीबद्ध नाम निश्चित रूप से इस पिछले सप्ताहांत में 'कैट्स' की सफलता के लिए महत्वपूर्ण थे, द्रोण के डगआउट के प्रत्येक सदस्य ने श्रृंखला में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, और उन्हें केवल तभी बुलाया जाएगा जब उनकी यात्रा ओकेसी में जारी रहेगी।