indiavssrilankalive

indiavssrilankaliveनॉर्थवेस्टर्न एनएफएल ड्राफ्ट राउंडअप: स्टीफन रॉबिन्सन जूनियर और क्रिस बर्गिन रूकी मिनीकैंप में भाग लेने के लिए - एनयू के अंदर - who win today matchindiavssrilankaliveनॉर्थवेस्टर्न एनएफएल ड्राफ्ट राउंडअप: स्टीफन रॉबिन्सन जूनियर और क्रिस बर्गिन रूकी मिनीकैंप में भाग लेने के लिए - एनयू के अंदर - who win today matchindiavssrilankaliveनॉर्थवेस्टर्न एनएफएल ड्राफ्ट राउंडअप: स्टीफन रॉबिन्सन जूनियर और क्रिस बर्गिन रूकी मिनीकैंप में भाग लेने के लिए - एनयू के अंदर - who win today matchindiavssrilankaliveनॉर्थवेस्टर्न एनएफएल ड्राफ्ट राउंडअप: स्टीफन रॉबिन्सन जूनियर और क्रिस बर्गिन रूकी मिनीकैंप में भाग लेने के लिए - एनयू के अंदर - who win today matchindiavssrilankaliveनॉर्थवेस्टर्न एनएफएल ड्राफ्ट राउंडअप: स्टीफन रॉबिन्सन जूनियर और क्रिस बर्गिन रूकी मिनीकैंप में भाग लेने के लिए - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

नॉर्थवेस्टर्न एनएफएल ड्राफ्ट राउंडअप: स्टीफन रॉबिन्सन जूनियर और क्रिस बर्गिन रूकी मिनीकैंप में भाग लेने के लिए

यह सूची पिछले साल जितनी लंबी नहीं है।

गेटी इमेज के माध्यम से रॉबिन आलम / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

नॉर्थवेस्टर्न फ़ुटबॉल के 2021 सीज़न और एक साल पहले के बीच ड्रॉप-ऑफ निश्चित रूप से दो एनएफएल ड्राफ्ट के बीच के अंतर में परिलक्षित होता था। जबकि 2021 के एनएफएल ड्राफ्ट में राशवन स्लेटर और ग्रेग न्यूज़ोम दोनों को पहले दौर में चुना गया था, नॉर्थवेस्टर्न का पहली बार दो पहले दौर के साथ, 2022 में कोई भी वाइल्डकैट्स बोर्ड से बाहर नहीं गया।

ड्राफ्ट के बाद टीमों के साथ हस्ताक्षर करने वाले गैर-ड्राफ़्ट मुक्त एजेंटों में भी असमानता रही है। हालांकि उनमें से किसी ने भी अपना नाम नहीं सुना, पैडी फिशर, पेटन रैमसे और जेआर पेसअनुबंध पर हस्ताक्षर करने वाले आठ पूर्व वाइल्डकैट्स में से थे नॉर्थवेस्टर्न के बिग टेन वेस्ट टाइटल ईयर के बाद एनएफएल टीमों के साथ। शनिवार को मसौदे के समापन के बाद से, 2021 टीम के केवल दो सदस्य नए दस्तों के साथ सौदे पर पहुंचे हैं। पिछले सीज़न में इवान्स्टन में दोनों प्रमुख योगदानकर्ता, व्यापक रिसीवर स्टीफ़न रॉबिन्सन जूनियर और लाइनबैकर क्रिस बर्गिन के पास रूकी मिनीकैंप और उससे आगे रोस्टर स्थान के लिए लड़ाई करने का मौका होगा।

स्टीफ़न रॉबिन्सन जूनियर: डब्ल्यूआर, एरिज़ोना कार्डिनल्स

2021 में रॉबिन्सन के खेलने की उच्च गुणवत्ता को सीज़न के समाप्त होने पर उनके आँकड़ों द्वारा इंगित नहीं किया गया था। स्नातक स्थानांतरण केवल 625 गज और दो टचडाउन के लिए पकड़ा गया हो सकता है, लेकिन उप-बराबर संख्या काफी हद तक अपराध पर उसके आस-पास असंगत खेल का एक उत्पाद थी। तेजी से वाइडआउट ने लगातार अलगाव पैदा किया और पूरे वर्ष महान हाथ थे। जब उनके क्वार्टरबैक उन्हें गेंद दिलाने में सक्षम थे, तो उन्होंने नेब्रास्का और रटगर्स के खिलाफ लगातार गेम में क्रमशः 116 गज और 115 गज की दूरी पर आउट किया। रॉबिन्सन ने विस्कॉन्सिन के खिलाफ भी अपना तेज दिखाया, जहां उन्होंने 49-यार्ड रन तोड़ा।

यह कहना कि रॉबिन्सन का रोस्टर स्पॉट के लिए रास्ता भीड़भाड़ वाला है, एक ख़ामोशी है। एरिज़ोना में पास पकड़ने वालों का एक भरा हुआ कमरा है, जिसका नेतृत्व डीएंड्रे हॉपकिंस, हाल ही में अधिग्रहण हॉलीवुड ब्राउन, एजे ग्रीन, रोंडेल मूर और ज़ैच एर्ट्ज़ ने किया है। उन पांचों में से समय खेलने की लड़ाई के पीछे रोस्टर बनाने के लिए एक और लड़ाई है - रॉबिन्सन को एंडी इसाबेला और एंटोनी वेस्ले के साथ प्रतिस्पर्धा करनी होगी, ताकि उन्हें अंतिम 53 में शामिल किया जा सके। जबकि एरिज़ोना में चिपके रहने की राह पथरीली हो सकती है,हॉपकिंस का छह मैचों का निलंबनरॉबिन्सन के लिए खुद को साबित करने का अवसर खोल सकता है।

क्रिस बर्गिन: एलबी, शिकागो बियर

बर्गिन ने रॉबिन्सन की तरह एक अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किया था, लेकिन लाइनबैकर को 6 मई को बियर के धोखेबाज़ शिविर में आमंत्रित किया गया था। देश के प्रमुख टैकलर को आने वाले महीने में बहुत कुछ साबित करना होगा; सिर्फ 5-फुट -11 पर, बर्गिन में लाइनबैकर खेलने के लिए आवश्यक प्रोटोटाइप आकार का अभाव है। हालांकि, पूर्व नॉर्थवेस्टर्न टीम के कप्तान के पास नेतृत्व के लक्षण और दिल हैं जो समर्थक टीमों को अपने रोस्टर पर चाहते हैं।

यदि वह इसे धोखेबाज़ मिनीकैंप से बाहर करने में सक्षम है, तो बर्गिन को अविश्वसनीय रूप से अस्थिर बियर लाइनबैकिंग कोर के बीच हवादार शहर में खुद को अंतिम बनाने का मौका मिल सकता है। रोकन स्मिथ वर्तमान में किले को बीच में रखता है, लेकिनअन्य दो अनुमानित शुरुआतकर्ता शिकागो के लिए पिछले साल तीन टैकल के लिए संयुक्त। बर्गिन के लिए गहराई चार्ट पर स्लाइड करने के लिए निश्चित रूप से एक जगह है, लेकिन आकार को निश्चित रूप से पूर्व वॉक-ऑन के लिए एक बाधा माना जाएगा।