राज्यचुनाव

राज्यचुनावनॉर्थवेस्टर्न के चार स्नातक सितारों के लिए, पांच साल का प्रभाव हार की एक दोपहर से अधिक है - एनयू के अंदर - who win today matchराज्यचुनावनॉर्थवेस्टर्न के चार स्नातक सितारों के लिए, पांच साल का प्रभाव हार की एक दोपहर से अधिक है - एनयू के अंदर - who win today matchराज्यचुनावनॉर्थवेस्टर्न के चार स्नातक सितारों के लिए, पांच साल का प्रभाव हार की एक दोपहर से अधिक है - एनयू के अंदर - who win today matchराज्यचुनावनॉर्थवेस्टर्न के चार स्नातक सितारों के लिए, पांच साल का प्रभाव हार की एक दोपहर से अधिक है - एनयू के अंदर - who win today matchराज्यचुनावनॉर्थवेस्टर्न के चार स्नातक सितारों के लिए, पांच साल का प्रभाव हार की एक दोपहर से अधिक है - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

नॉर्थवेस्टर्न के चार स्नातक सितारों के लिए, पांच साल का प्रभाव हार की एक दोपहर से अधिक है

लॉरेन गिल्बर्ट, जिल गिरार्डी, ब्रेनन ड्वायर और एली पालेर्मो ने यह सब मैदान पर छोड़ दिया।

जब बारिश होती है, तो मूसलाधार होती है।

बाल्टीमोर में कल यह स्पष्ट था जब मौसम की देरी ने नं. 4 नॉर्थवेस्टर्न के फ़ाइनल फोर मैचअप बनाम नंबर 1 यूएनसी में एक-डेढ़ घंटे की खाई को फेंक दिया। यह स्पष्ट था जब 'कैट्स ने पहली तिमाही में छह अनुत्तरित गोल किए।

यह तब और भी स्पष्ट था जब टार हील्स ने अपने स्वयं के एक रन के साथ आठ-गोल की कमी को दूर किया, लेकशो को खेल के सबसे बड़े मंच पर हाल की स्मृति में अपनी सबसे कठिन हार का सामना करना पड़ा।

उस अंतिम तिमाही में जो हुआ उसे फिर से दोहराने का कोई मतलब नहीं है। देखने वालों ने महसूस किया कि अंतिम सीटी बजने पर नॉर्थवेस्टर्न के किनारे से निकलने वाला दिल टूट गया, चाहे उन्होंने इसे व्यक्तिगत रूप से या स्क्रीन के माध्यम से अनुभव किया हो।

कहने लायक कहानी चार स्नातक छात्रों में से एक है, जिनमें से सभी ने तीन अंतिम चौकों का अनुभव किया, बिना राष्ट्रीय चैम्पियनशिप बर्थ। लॉरेन गिल्बर्ट, जिल गिरार्डी, ब्रेनन ड्वायर और एली पलेर्मो थेअधूरा काम नॉर्थवेस्टर्न वर्दी में उनका अंतिम गेम क्या होगा। लेकिन, हर कहानी का सुखद अंत नहीं होता है, और जो अंतिम अध्यायों को भरता है वह उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि अंतिम समापन।

पलेर्मो ने खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "यह समूह वास्तव में पहले की तुलना में अधिक एक साथ आया है।" "हम सभी चाहते थे कि यह वास्तव में बुरा हो, और हमने सारा काम और प्रयास अपने और अपने रिश्तों में कर दिया। यही हमें इस मुकाम तक ले गया।"

अकेले 2022 में, उन्होंने 21 खेलों में संयुक्त 80 शुरुआत की पेशकश की, जिसमें गिल्बर्ट हर प्रतियोगिता के लिए लाइनअप में पांचवां वर्ष था। उन्होंने मैदान के हर तीसरे हिस्से में एक नेता को तैनात किया - हमले पर गिल्बर्ट, सर्कल में गिरार्डी और ड्वायर और रक्षा पर पलेर्मो - अपने साथियों पर भरोसा करने के लिए। उन्होंने पिछले साल की अंतिम चार हार का बदला सिरैक्यूज़ से लिया, एक बार नहीं, बल्कि दो बार, और उन्होंने इसे एक साथ किया।

कार्यक्रम के साथ पांच वर्षों में उनका संयुक्त रिकॉर्ड 66-18 है, जिसमें एक रैंक वाले प्रतिद्वंद्वी को हर एक हार होती है। उन्होंने रिकॉर्ड बनाए और तोड़े हैं - हाल ही में, गिरार्डी ने सेमीफाइनल मैचअप में जीते गए ड्रॉ नियंत्रण के लिए ड्वायर के 2019 सिंगल-सीज़न रिकॉर्ड को तोड़ दिया। उनमें से तीन 2022 ऑल-अमेरिकन हैं, और चारों ने अपने करियर में किसी समय ऑल-बिग टेन टीम सम्मान हासिल किया है।

"उन्होंने वास्तव में लैक्रोस समुदाय में अपना प्रभुत्व स्थापित किया है," अमोन्टे हिलर ने कहा। "उन्होंने शुरू से ही निडर और आक्रामक खेला, और मुझे अपने नेतृत्व पर गर्व है।"

महिलाओं के कॉलेज लैक्रोस में टीमों के लिए कई वर्षों तक गहरे एनसीएए टूर्नामेंट रनों के साथ जाना और राष्ट्रीय चैंपियनशिप नहीं जीतना अनसुना नहीं है। बोस्टन कॉलेज - डिफेंडिंग चैंपियन - ने खिताब जीतने से पहले लगातार तीन सीधे एनसीएए टाइटल गेम गंवाए। जबकि उनके वर्तमान स्टार शार्लोट नॉर्थ ट्रॉफी बढ़ाने में कामयाब रहे, बीसी के दिग्गज सैम अपुज़ो, केंज़ी केंट और डेम्पसी आर्सेनॉल्ट ने 2019 चैंपियनशिप में दो गोल की हार पर अपना करियर समाप्त किया।

गिरार्डी, गिल्बर्ट, ड्वायर और पलेर्मो ने जो किया है, वह एक ऐसा कार्यक्रम बनाने में मदद करता है जो साल दर साल फाइनल फोर में लौटने में सक्षम है। 2018 में नॉर्थवेस्टर्न में अपने पहले सीज़न से पहले, वाइल्डकैट्स तीन साल में सेमीफाइनल में नहीं पहुंचे थे। नए लोगों के रूप में, उन्होंने अंततः हारने से पहले 2015 के बाद से एनयू को अपने पहले क्वार्टर फाइनल में मदद की - और उन्होंने इसे फिर से होने की अनुमति नहीं दी, इस तथ्य के बाद 'कैट्स टू थ्री स्ट्रेट फ़ाइनल फोर' का नेतृत्व किया।

ज़रूर, दो बिग टेन टूर्नामेंट चैंपियनशिप और एक नियमित सीज़न का खिताब प्रतिष्ठित एनसीएए ट्रॉफी को फहराने के लिए मेल नहीं खा सकता है। लेकिन, इन स्नातक छात्रों ने जो किया है वह इस टीम को उनके प्रस्थान से परे सफलता के वर्षों के लिए स्थापित किया है। इसलिए, भविष्य में नॉर्थवेस्टर्न के लैक्रोस खिलाड़ियों के हाथों में जो भी खिताब खत्म होते हैं, वह बड़े हिस्से में, इस कार्यक्रम पर उनके प्रभाव के कारण होता है, जब से उन्होंने पांच साल पहले इवान्स्टन में कदम रखा था।