हॉकीजीवितस्कोरओलिम्पिक

हॉकीजीवितस्कोरओलिम्पिक'एरिज़ोना राज्य के खिलाफ सुपर रीजनल ओपनर में बिल्लियाँ लचीलापन का अनुभव करती हैं - एनयू के अंदर' - who win today matchहॉकीजीवितस्कोरओलिम्पिक'एरिज़ोना राज्य के खिलाफ सुपर रीजनल ओपनर में बिल्लियाँ लचीलापन का अनुभव करती हैं - एनयू के अंदर' - who win today matchहॉकीजीवितस्कोरओलिम्पिक'एरिज़ोना राज्य के खिलाफ सुपर रीजनल ओपनर में बिल्लियाँ लचीलापन का अनुभव करती हैं - एनयू के अंदर' - who win today matchहॉकीजीवितस्कोरओलिम्पिक'एरिज़ोना राज्य के खिलाफ सुपर रीजनल ओपनर में बिल्लियाँ लचीलापन का अनुभव करती हैं - एनयू के अंदर' - who win today matchहॉकीजीवितस्कोरओलिम्पिक'एरिज़ोना राज्य के खिलाफ सुपर रीजनल ओपनर में बिल्लियाँ लचीलापन का अनुभव करती हैं - एनयू के अंदर' - who win today match

के तहत दायर:

'एरिज़ोना राज्य के खिलाफ सुपर रीजनल ओपनर में बिल्लियाँ लचीलापन छोड़ती हैं'

आग और 100-डिग्री गर्मी से एक परीक्षण को सहन करते हुए, नॉर्थवेस्टर्न ने सही समय पर अपनी सबसे प्रभावशाली जीत अर्जित की।

@NUSBCats / ट्विटर

आगे-पीछे होने वाली प्लेऑफ़ प्रतियोगिता को परिभाषित करना कठिन है जो एक एकल नाटक द्वारा नियमन से बहुत आगे निकल गई। लेकिन, कभी-कभी, तुलना खुद ही कर लेती है।

चौथी पारी में, एरिज़ोना स्टेट ने नॉर्थवेस्टर्न पर 1-0 की बढ़त के साथ, एक ग्राउंड बॉल को पहले बेसमैन निक्की कुचरन की ओर दूसरे बेस पर एक रनर और दो आउट के साथ शूट किया। उसने गेंद को बॉब किया, उसे फिर से बॉब किया, और फिर उसे पकड़कर जैज़मिन रोलिन को बैग में हरा दिया।

कुचरान की तरह उस पारी के अंत में, नॉर्थवेस्टर्न वाइल्डकैट्स ने सन डेविल्स पर 4-3, 11-पारी की जीत हासिल करने और टेम्पे में अपने सुपर रीजनल का पहला गेम लेने के लिए शुक्रवार की रात को लगातार पर्याप्त गति हासिल की - भले ही उनकी गलतियों और थकान ने उस कार्य को कई बार असंभव बना दिया हो।

100 डिग्री से अधिक की गर्मी में, डेनियल विलियम्स ने जीत हासिल करने के लिए 179-पिच प्रयास की पेशकश की। उसने अपने विनाशकारी बदलाव के साथ शुरुआती पारी में एरिज़ोना राज्य की लाइनअप को चकित कर दिया, जिस पर उसने नौ स्ट्राइक के रास्ते पर भरोसा किया। लेकिन चौथी और पांचवीं पारी में प्रतिकूलता आई, जब एएसयू ने तीन एकल घरेलू रन बनाकर 3-0 की बढ़त बना ली। विलियम्स की पिच पहले से ही अधिक होने के कारण, मुख्य कोच केट द्रोहन ने उन्हें दूसरे गेम के लिए तरोताजा रखने के लिए इक्का निकालने पर विचार किया।

"यह एक बातचीत थी जो लगातार हो रही थी," द्रोण ने विलियम्स को खींचने का फैसला करने पर कहा। "जब आप इस तरह की एक श्रृंखला के बारे में सोच रहे हैं, तो आप उसे बहुत देर तक छोड़ना नहीं चाहते हैं।"

जब सारी उम्मीदें खत्म होती दिख रही थीं, तब स्काईलर शेलमायर छठी पारी में एक इनफील्ड सिंगल पर पहुंच गया। इसने राचेल लेविस के दो रन वाले होमर के लिए केंद्र क्षेत्र में तालिका निर्धारित की, जिसने घाटे को एक रन तक कम कर दिया। NU लुढ़कता रहा, यहाँ तक कि पिंच रनर अयाना लिंडसे के दूसरे बेस पर दूसरे बेस पर पारी को समाप्त करने से पहले खेल को टाई करने की स्थिति में डाल दिया।

खेल को पहुंच के भीतर रखने से विलियम्स को छठे के माध्यम से पिचिंग जारी रखने की अनुमति मिली। और सातवें के शीर्ष में, हन्ना कैडी ने एक गेम-टाईंग सोलो होम रन को कुचलकर द्रोहन के निर्णय का भुगतान किया। परिष्कार के लिए - जो पिछले साल नॉर्थवेस्टर्न के तीन एनसीएए क्षेत्रीय खेलों में से एक में दिखाई दिया था - नाटकीय क्षण उसके करियर का सबसे बड़ा क्षण था।

"मैं हमारे लिए कुछ करने की कोशिश कर रहा था," कैडी ने होम रन के बारे में कहा। "यह बहुत भावुक करने वाला था, लेकिन बस इसे पूरा करना और हमारी टीम को जीतने की स्थिति में लाना ही मायने रखता था।"

नॉर्थवेस्टर्न ने खुद को निर्णायक स्थिति में पाया, फिर भी खेल को तीन पर गतिरोध रखने के लिए खुद को पर्याप्त अशुभ (या दुर्भाग्यपूर्ण, आपके पढ़ने के आधार पर) स्थितियों में पाया। हालांकि, विलियम्स ने 'बिल्लियों को विवाद में' रखने के लिए कई देर से आने वाले जाम से बचकर जवाब दिया।

सातवीं और आठवीं पारी में, NU ने दो और आधारभूत त्रुटियां कीं, जिसमें रनर स्कोरिंग स्थिति में थे। विलियम्स ने उनके बाद तीसरे स्थान पर दो बार फंसे धावकों का पीछा किया - कुल मिलाकर 11 सन डेविल्स में से दो बेस पर छोड़े गए।

वाइल्डकैट्स ने इस साल खेल के किसी भी चरण में कई गलतियाँ नहीं की हैं - हालाँकि आमतौर पर इसका परिणाम नुकसान होता है जब उनके पास होता है। यही कारण है कि मई की शुरुआत में जब टीम को असंगत खिंचाव का सामना करना पड़ा, तो पोस्टसन की चिंताएँ पैदा हुईं। लेकिन साल भर अलग-अलग तरीकों से खेल में बने रहने और जीतने की उनकी क्षमता महत्वपूर्ण साबित हुई क्योंकि वे हार के कगार पर थे।

उस संकल्प की परिणति 11वीं में एरिज़ोना राज्य की अपनी गलती में हुई, जब मेव नेल्सन ने जीत, अनर्जित रन बनाने के लिए ग्राउंडआउट पर घर को बिखेर दिया। विलियम्स की पिच की गिनती करियर-उच्च तक बढ़ गई और द्रोहन की टीम खेल को तोड़ने में असमर्थ रही, नॉर्थवेस्टर्न ने कुछ भी नहीं बनाया जब ऐसा करना जरूरी था। इक्का ने न केवल आग से मुकदमा पारित किया, अपराध भी किया।

एक टीम के लिए जिसने हाल ही में सफलता पाई है, लेकिन अभी तक एक साथ चैंपियनशिप रन नहीं कर पाई है, वह लचीलापन बहुत सारे सिर को मोड़ देगा। बाजीगर ओक्लाहोमा के डेक पर होने की संभावना के साथ अगर 'बिल्लियाँ अगले दो में से एक को जीत सकती हैं, तो एनयू का संकल्प केवल इस बिंदु से अधिक से अधिक आवश्यक हो जाएगा।

विलियम्स, जो अपने शुक्रवार के कठिन प्रदर्शन के बाद शनिवार की रात को कम से कम एनयू के लिए उपलब्ध होने की संभावना है, उस संबंध में नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। और उसका कोच पहले से ही प्रभावित है।

द्रोहन ने कहा, "मुझे लगता है कि डेनियल ने वास्तव में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है।" "क्या बॉलगेम है, एरिज़ोना राज्य कठिन है और यह एक लड़ाई [गेम टू में] होने वाली है।"