कारोमबोर्डक्रिया

कारोमबोर्डक्रिया"यह बदला लेने के बारे में नहीं है, यह हमारे बारे में है": नंबर 4 नॉर्थवेस्टर्न ने नंबर 5 सिरैक्यूज़ को हराकर तीसरे सीधे फ़ाइनल फोर में प्रवेश किया - एनयू के अंदर - who win today matchकारोमबोर्डक्रिया"यह बदला लेने के बारे में नहीं है, यह हमारे बारे में है": नंबर 4 नॉर्थवेस्टर्न ने नंबर 5 सिरैक्यूज़ को हराकर तीसरे सीधे फ़ाइनल फोर में प्रवेश किया - एनयू के अंदर - who win today matchकारोमबोर्डक्रिया"यह बदला लेने के बारे में नहीं है, यह हमारे बारे में है": नंबर 4 नॉर्थवेस्टर्न ने नंबर 5 सिरैक्यूज़ को हराकर तीसरे सीधे फ़ाइनल फोर में प्रवेश किया - एनयू के अंदर - who win today matchकारोमबोर्डक्रिया"यह बदला लेने के बारे में नहीं है, यह हमारे बारे में है": नंबर 4 नॉर्थवेस्टर्न ने नंबर 5 सिरैक्यूज़ को हराकर तीसरे सीधे फ़ाइनल फोर में प्रवेश किया - एनयू के अंदर - who win today matchकारोमबोर्डक्रिया"यह बदला लेने के बारे में नहीं है, यह हमारे बारे में है": नंबर 4 नॉर्थवेस्टर्न ने नंबर 5 सिरैक्यूज़ को हराकर तीसरे सीधे फ़ाइनल फोर में प्रवेश किया - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

"यह बदला लेने के बारे में नहीं है, यह हमारे बारे में है": नंबर 4 नॉर्थवेस्टर्न ने नंबर 5 सिरैक्यूज़ को हराकर तीसरे सीधे अंतिम चार में प्रवेश किया

सभी लेकशो की जय हो।

@NULax ट्विटर पर।

हालांकि, नंबर 4 नॉर्थवेस्टर्न, सिद्धांत रूप में, इस सीज़न की शुरुआत में नंबर 5 सिरैक्यूज़ से 2021 सीज़न के अंत में हुई हार का बदला लिया, वे मार्टिन स्टेडियम में गुरुवार को पोस्टसीज़न बदला हासिल करने में सक्षम थे।

इस खेल के बारे में सबसे ज्यादा जो बात सामने आई वह यह है कि 'बिल्लियाँ कितनी निडरता से खेल रही थीं, अपराध से लेकर बचाव तक। तात्कालिकता की भावना, कोच केली अमोन्टे हिलर ने कहा, एनसीएए के आगे मैरीलैंड और रटगर्स के सम्मेलन के लिए टीम के नुकसान से प्रभावित था।

"मुझे लगता है कि सीज़न के अंत में उन हारों ने वास्तव में एक ऐसा परिदृश्य बनाया जहां उन्हें थोड़ा डर लगता है क्योंकि उन्हें लगता है कि वे पहले ही दिल टूटने का अनुभव कर चुके हैं," उसने खेल के बाद कहा। "वे बस वहाँ जाना चाहते हैं और महसूस करते हैं कि उन्होंने इसमें सब कुछ डाल दिया है।"

वाइल्डकैट्स और ऑरेंज के बीच दोपहर का मैच एक रोमांचक शुरुआत के रूप में बंद हो गया, क्योंकि सीनियर डिफेंडर एली बर्केरी ने ऑरेंज को अपनी 1-0 की बढ़त को जल्दी बढ़ाने के लिए अपना पहला करियर लक्ष्य बनाया, जिससे 'कैट्स इवन' हो गया।

वहां से, दोनों टीमों ने गोल किए, लेकिन एक बार जब नॉर्थवेस्टर्न सिरैक्यूज़ के टर्नओवर को भुनाने में सक्षम था, तो पिछले खेलों की तुलना में ड्रॉ पर ऑरेंज से हारने के बावजूद, उन्होंने लगभग 30 मिनट में 6-0 से रन बनाए।

यह 6-0 रन तीसरे क्वार्टर में बढ़ा, क्योंकि वरिष्ठ गोलकीपर मैडिसन डौकेट के पास एक उत्कृष्ट खेल था, जिसमें 11 बचाए गए थे और केवल चार गोल की अनुमति थी - इस सीजन में नॉर्थवेस्टर्न द्वारा सबसे कम अनुमति दी गई थी।

वयोवृद्ध लॉरेन गिल्बर्ट ने हमले में चार गोल के साथ आठ अन्य वाइल्डकैट्स के साथ-साथ स्कोर का योगदान दिया। दूसरी तिमाही में सिरैक्यूज़ ने अपनी रक्षात्मक योजना को एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में स्थानांतरित कर दिया, लेकिन उस समय, ऑरेंज खुद को 6-2 छेद से बाहर निकाल रहा था।

गिल्बर्ट ने कहा, "मुझे लगता है कि अतीत में अगर [विरोधियों] रक्षा हम पर चीजों को बदल रही है, तो हम थोड़ा फ्रैज्ड हो गए हैं।" "लेकिन हम वास्तव में शांत रहे, गेंद को चारों ओर काम किया और मुझे लगता है कि हमने उन्हें बहुत सारी संपत्ति में पहना और शॉट घड़ी में देर से गोल किए।"

अपने लगातार चौथे (2020 के रद्द होने को छोड़कर) अंतिम चार उपस्थिति में आगे बढ़ते हुए, यह टीम अवसर की भूखी है और गति के साथ सीज़न में अपने आप में देर से आई है।

नॉर्थवेस्टर्न ने पहले क्वार्टर में छह गोल करने के बाद प्रत्येक क्वार्टर में तीन गोल किए, जबकि सिरैक्यूज़ ने अंतिम दो फ्रेम में केवल एक गोल किया।

"हम आपकी इच्छा को तोड़ने वाली अथक टीम बनना चाहते हैं," गिल्बर्ट ने कहा, "हमें कोई दया नहीं है। हम गैस से पैर कभी नहीं हटने देंगे। ”

उनके साथी स्नातक छात्र जिल गिरार्डी के लिए भी एक शानदार दिन था, जिससे टर्नओवर ने एक प्रभावशाली लक्ष्य को जल्दी ही हासिल कर लिया। उसने दो गोल और पांच ड्रा नियंत्रण का योगदान दिया।

हालांकि यह खेल विशेष रूप से किसी भी टीम की दिशा में ड्रॉ से प्रभावित नहीं था - सिरैक्यूज़ ने नॉर्थवेस्टर्न 12-7 को आउटस्कोरिंग के साथ - अमोन्टे हिलर ने कहा कि यह केवल ड्रॉ नहीं है जो गेम जीतता है।

"कभी-कभी आप अलग-अलग तरीकों से जीतते हैं," उसने कहा। "जब एक घटक हमारे सबसे अच्छे रूप में नहीं था, तो दूसरा घटक वास्तव में आगे बढ़ रहा था और अपनी पीठ थपथपा रहा था।"

यह देखते हुए कि वाइल्डकैट्स ऑरेंज की तुलना में अधिक वरीयता प्राप्त थे, वे अपने स्नातक छात्रों के लिए मार्टिन स्टेडियम में एक और गेम की मेजबानी करने और जीतने में सक्षम थे।

"यह जीत शायद मेरे लिए सबसे खास है, सिर्फ इसलिए नहीं कि यह मेरे अंतिम घरेलू खेल में हमें फाइनल फोर में भेजने के लिए जीत है, बल्कि इसलिए कि जिस तरह से हमने एक टीम के रूप में खेला है, उस पर मुझे इतना गर्व कभी नहीं हुआ, "गिल्बर्ट ने कहा। "अगर हम इस तरह से खेलना जारी रखते हैं, तो हम अजेय हैं, हम वास्तव में हैं, और मैंने पहले कभी ऐसा दृढ़ता से महसूस नहीं किया है।"

गिल्बर्ट और बाकी नंबर 4 नॉर्थवेस्टर्न वाइल्डकैट्स अगले शुक्रवार को जॉन्स हॉपकिन्स होमवुड फील्ड में बाल्टीमोर में एनसीएए सेमीफाइनल में नंबर 1 उत्तरी कैरोलिना में एक और आम दुश्मन और प्रतिद्वंद्वी का सामना करेंगे।