फैबियनअलेन

फैबियनअलेनइस सीज़न में नॉर्थवेस्टर्न बेसबॉल के अंडरक्लासमैन कैसे प्रभाव डाल रहे हैं - एनयू के अंदर - who win today matchफैबियनअलेनइस सीज़न में नॉर्थवेस्टर्न बेसबॉल के अंडरक्लासमैन कैसे प्रभाव डाल रहे हैं - एनयू के अंदर - who win today matchफैबियनअलेनइस सीज़न में नॉर्थवेस्टर्न बेसबॉल के अंडरक्लासमैन कैसे प्रभाव डाल रहे हैं - एनयू के अंदर - who win today matchफैबियनअलेनइस सीज़न में नॉर्थवेस्टर्न बेसबॉल के अंडरक्लासमैन कैसे प्रभाव डाल रहे हैं - एनयू के अंदर - who win today matchफैबियनअलेनइस सीज़न में नॉर्थवेस्टर्न बेसबॉल के अंडरक्लासमैन कैसे प्रभाव डाल रहे हैं - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

इस सीज़न में नॉर्थवेस्टर्न बेसबॉल के अंडरक्लासमैन कैसे प्रभाव डाल रहे हैं

इन प्रथम और द्वितीय वर्षों की बदौलत बिल्लियाँ बड़े हिस्से में .500 से ऊपर बैठी हैं।

जॉन कोंस्टेंटारस की फोटो सौजन्य।

सीज़न में 1-8 की निराशाजनक शुरुआत के बाद 20-19 के रिकॉर्ड के साथ, यह स्पष्ट है कि जोश रेनॉल्ड्स की बेसबॉल 'कैट्स' में काफी सुधार हुआ है, जिसमें से बहुत कुछ नॉर्थवेस्टर्न के अंडरक्लासमेन के खेल के लिए धन्यवाद है। पहले और दूसरे वर्ष के दोनों खिलाड़ी टीले, बल्लेबाज के बॉक्स, हीरे और मैदान से प्रभाव डाल रहे हैं, और वे एक बड़ा कारण हैं कि 'बिल्लियाँ वर्तमान में सीजन पर जीत का रिकॉर्ड रखती हैं।

पिचिंग

प्रथम वर्ष के शॉन सुलिवन के खेल का उल्लेख किए बिना 'कैट्स' बुलपेन रोटेशन पर चर्चा करना असंभव है, जो केवल स्नातक छात्र माइकल फेरिनेली के लिए पारी में टीम में दूसरे स्थान पर है। लेफ्टी ने पहले ही एक ठोस 3.83 युग और टीम-सर्वश्रेष्ठ 5-1 रिकॉर्ड के साथ एक हास्यास्पद 59 पारी खेली है। उन्होंने शुक्रवार को पावरहाउस मैरीलैंड के खिलाफ अपनी पहली सच्ची शुरुआत की, तीन से कम पारियों में आठ रन दिए, लेकिन नॉर्थवेस्टर्न में अब तक उनके फिर से शुरू होने को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि यह मैसाचुसेट्स के मूल निवासी के लिए आदर्श से बहुत दूर है। संभावना है, सुलिवन इसे अपनी अगली शुरुआत में बदल देगा और जोश रेनॉल्ड्स क्लब के लिए एक उत्पादक स्टार्टर के रूप में जारी रहेगा।

सुलिवन के बाहर, प्रथम वर्ष के ग्रांट कॉम्स्टॉक और परिष्कार डेविड उटागावा शुरुआत और कलम दोनों के रूप में उत्पादक रहे हैं। हालांकि उनके युग सबसे कम नहीं हैं, कॉमस्टॉक वर्तमान में 5.90 पर बैठे हैं और उटागावा 4.82 पर बैठे हैं, उन्होंने दोनों ने महानता की चमक दिखाई है और 'इस सीजन में बिल्लियों' के लिए कुछ ठोस पारी खेली है। इन दो अंडरक्लासमेन के लिए भविष्य आशाजनक लग रहा है, दोनों पहले से ही इस साल की पारी के लिए नॉर्थवेस्टर्न के शीर्ष पांच में हैं, उनके सर्वश्रेष्ठ दिन अभी भी आने बाकी हैं।

बल्लेबाजी

पिचिंग रोटेशन की तुलना में 'कैट्स' का अपराध और भी अधिक भारी है। एट-बैट्स और बैटिंग एवरेज में नॉर्थवेस्टर्न के शीर्ष दो स्लगर्स फ्रेशमैन और सोफोमोर्स हैं, जिसकी शुरुआत सोफोमोर्स जे बेशियर्स और एथन ओ'डॉनेल से होती है, जिनके पास सीजन में संयुक्त रूप से 60 आरबीआई हैं।

Beshears इस सीज़न में पहले से ही 329 के बल्लेबाजी औसत के साथ 100 से अधिक बल्लेबाज़ हैं - उनके उद्घाटन सत्र से काफी विपरीत जहां उन्होंने केवल एक हिट दर्ज की। फ्लोरिडा के मूल निवासी ने इस साल खुद के लिए एक नाम बनाया है, इलिनोइस के खिलाफ 9 वीं के शीर्ष में अपने ग्रैंड स्लैम द्वारा 'बिल्लियों को जीत हासिल करने का एक और मौका देने के लिए, हालांकि उन्होंने अंततः प्रतियोगिता को छोड़ दिया।

इसके बाद, ओ'डॉनेल भी इस सीज़न में टीम के उच्च नौ घरेलू रनों के साथ प्लेट से एक बल रहा है। उनका औसत .297 पर काफी अच्छा है, लेकिन यह पूरी कहानी नहीं बताता है कि कोच रेनॉल्ड्स परिष्कार में इतना विश्वास क्यों करते हैं। वह इस सीज़न में पहले ही 20 बार वॉक कर चुके हैं, जिससे उन्हें प्लेट पर अपना धैर्य दिखाते हुए .390 ऑन-बेस प्रतिशत मिला है। इसके अतिरिक्त, वह 19 के साथ युगल में टीम का नेतृत्व करता है, जिसमें 40% से अधिक हिट के परिणामस्वरूप अतिरिक्त-ठिकाने होते हैं।

प्रथम वर्ष के पैट्रिक हेरेरा और एंड्रयू पिंकस्टन के योगदान पर विचार करते हुए, ये दो सोफोमोर्स एकमात्र अंडरक्लासमैन नहीं हैं, जो 'बैटर के बॉक्स से बिल्लियों' के लिए प्रभाव डालते हैं। हरेरा, एक के लिए, इस सीज़न में केवल 21 गेम शुरू करने के बावजूद .338 पर बल्लेबाजी औसत में टीम का नेतृत्व करते हैं। दूसरी ओर, पिंकस्टन का औसत औसत से कम .228 पर बैठता है, फिर भी उसका आधार प्रतिशत उल्लेखनीय रूप से .415 है। उन्हें पहले ही 20 बार वॉक किया जा चुका है, जिससे वह रोस्टर पर एकमात्र खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने स्ट्राइकआउट की तुलना में अधिक वॉक किया है, जिससे उन्हें लगातार आधार पर आने की अनुमति मिलती है कि वह संपर्क कर रहे हैं या नहीं।

एट-बैट्स में 'कैट्स' के शीर्ष-नौ नेताओं में से केवल दो ही उच्च वर्ग के हैं, जिसमें बेशियर्स, ओ'डॉनेल, हेरेरा और पिंकस्टन के अलावा कई युवा हिटर लहरें बना रहे हैं। भले ही, नॉर्थवेस्टर्न के अपराध का भविष्य उज्ज्वल है, प्रत्येक एट-बैट इन अंडरक्लासमेन को प्लेट पर पहले से अधिक आरामदायक बना रहा है।

तल - रेखा

इस साल 'बिल्लियों' की एक झलक भी देखने से यह स्पष्ट है कि वे कितने युवा हैं, जो उनके औसत 20-19 के रिकॉर्ड को सुखद दृष्टि से अधिक बनाता है। नॉर्थवेस्टर्न क्षेत्ररक्षण प्रतिशत के मामले में मोटे तौर पर B1G के बीच में बैठता है, जो कि इसके युवाओं का अपने वर्षों से ऊपर खेलने का एक और उदाहरण है। कहा जा रहा है, मौजूदा सीजन कहीं भी खत्म नहीं हुआ है, और उम्मीद है कि 'कैट्स' की युवा प्रतिभा इस टीम को बिग टेन टूर्नामेंट बर्थ और उससे आगे तक ले जाती रहेगी।