क्यासाप्पडीपीउद्धरण

क्यासाप्पडीपीउद्धरण Op-Ed: द स्प्रिंग ऑफ़ द वाइल्डकैट आ गया है। इवान्स्टन आएं और इसकी महिमा का आनंद लें। - एनयू के अंदर - who win today matchक्यासाप्पडीपीउद्धरण Op-Ed: द स्प्रिंग ऑफ़ द वाइल्डकैट आ गया है। इवान्स्टन आएं और इसकी महिमा का आनंद लें। - एनयू के अंदर - who win today matchक्यासाप्पडीपीउद्धरण Op-Ed: द स्प्रिंग ऑफ़ द वाइल्डकैट आ गया है। इवान्स्टन आएं और इसकी महिमा का आनंद लें। - एनयू के अंदर - who win today matchक्यासाप्पडीपीउद्धरण Op-Ed: द स्प्रिंग ऑफ़ द वाइल्डकैट आ गया है। इवान्स्टन आएं और इसकी महिमा का आनंद लें। - एनयू के अंदर - who win today matchक्यासाप्पडीपीउद्धरण Op-Ed: द स्प्रिंग ऑफ़ द वाइल्डकैट आ गया है। इवान्स्टन आएं और इसकी महिमा का आनंद लें। - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

Op-Ed: द स्प्रिंग ऑफ़ द वाइल्डकैट आ गया है। इवान्स्टन आएं और इसकी महिमा का आनंद लें।

यदि आप एक संघर्षरत वाइल्डकैट फ़ुटबॉल टीम को देखने के लिए नवंबर के एक ठंडे दिन पर अपना रास्ता बनाना चाहते हैं, तो आपको इस सप्ताह के अंत में एनयू के लैक्रोस या सॉफ्टबॉल एनसीएए लड़ाइयों में उपस्थित होने की आवश्यकता है।

आइए इसका सामना करें: यदि आप एक उत्तर-पश्चिमी फिटकरी या छात्र हैं, तो आप कुछ क्षमता में, एक बेवकूफ होने की संभावना है।

आप एक शांत बेवकूफ हो सकते हैं जो बाहर जाता है और मज़े करता है। आप एक स्पोर्टी बेवकूफ हो सकते हैं जो कम बेवकूफ व्यक्तियों के अपने मित्र समूह के एथलीट हैं। आप पारंपरिक बेवकूफ हो सकते हैं जो बहुत सारी किताबें पढ़ता है और अपने खाली समय में डेटा का विश्लेषण करता है।

लेकिन हम सभी किसी न किसी तरह से बेवकूफ हैं, या हमें एनयू के लिए अपना रास्ता नहीं मिला होता। एक बात जो मैंने नर्ड के बारे में सीखी है, वह यह है कि उन्हें सबूत और संख्या जैसी मूर्त चीजें पसंद हैं। तो चलिए कुछ संख्याओं को तोड़ते हैं:

3:जीत की संख्या जो कार्यक्रम के इतिहास में नॉर्थवेस्टर्न की लैक्रोस टीम और इसकी आठवीं राष्ट्रीय चैंपियनशिप को अलग करती है।

6 या 7:जीत की संख्या (आगामी इवान्स्टन क्षेत्रीय में उनके पथ के आधार पर) कि NU की सॉफ्टबॉल टीम - जिसने 'कैट्स' के लिए अन्यथा कठिन सर्दियों के मौसम के दौरान UCLA, वाशिंगटन, क्लेम्सन और अन्य के अपसेट के साथ वाइल्डकैट्स के प्रशंसकों के दिलों को गर्म कर दिया - की जरूरत है 2007 के बाद पहली बार महिला कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ में पहुंचीं।

4, 5 या 6:चिकागोलैंड वाइल्डकैट्स के प्रशंसकों को इस सप्ताह के अंत में एनसीएए टूर्नामेंट कार्रवाई में इन टीमों को प्रतिस्पर्धा करते हुए देखने की संभावना है (फिर से, सॉफ्टबॉल के खेल-दर-खेल प्रदर्शन पर निर्भर)।

2,000:नॉर्थवेस्टर्न एथलेटिक्स के अनुसार मार्टिन स्टेडियम (नॉर्थवेस्टर्न लैक्रोस का घर) की स्थायी बैठने की क्षमता।

1,000: विकिपीडिया के अनुसार शेरोन जे. ड्रायस्डेल फील्ड (नॉर्थवेस्टर्न सॉफ्टबॉल का घर) की क्षमता (कोई अन्य स्रोत नहीं था, मेरी क्षमायाचना)।

29,447: नॉर्थवेस्टर्न फ़ुटबॉल के 2019 के ईएसपीएन के अनुसार, यूमास को हराकर घोषित उपस्थिति। दोनों टीमों ने प्रतियोगिता में प्रवेश किया, कॉलेज फ़ुटबॉल सीज़न के तीसरे-से-अंतिम सप्ताह में खेली गई, जिसमें दो जीत मिलीं और इसे 37-डिग्री की स्थिति में बाहर कर दिया।

आप में से जो मुझे जानते हैं वे शायद जानते हैं कि मैं इसके साथ कहां जा रहा हूं।

निश्चित रूप से, वह अंतिम संख्या, खेल की उपस्थिति को हम यहां इनसाइड एनयू में प्यार से के रूप में संदर्भित करते हैंमालोर्ट बाउल , बिल्कुल फुलाया गया था। वहां मौजूद किसी व्यक्ति के रूप में, मैं कहूंगा कि उस दिन रयान फील्ड में 10,000 से अधिक लोग थे।

लेकिन एक तिहाई में उपस्थिति में कटौती के साथ भी, बिंदु बना हुआ है: यदि सभी उत्तर-पश्चिमी प्रशंसक जो एक नृशंस दृश्य देखने के लिए आए थे, जिसे नवंबर में ठंड के दिन फुटबॉल के रूप में संदर्भित नहीं किया जाना चाहिए, तो वे केवल एक में से एक थे सार्थक इस सप्ताह के अंत में NU के छात्र-एथलीटों द्वारा खेले जा रहे खेल, सभी स्टेडियम पैक और बैंगनी होंगे।

राष्ट्रीय स्तर पर गौरव हासिल करने के लिए नॉर्थवेस्टर्न टीमों को सार्थक घरेलू-क्षेत्र लाभ प्रदान करने के अलावा, ये छात्र-एथलीट इसके लायक हैं।

अब, मैं समझता हूं कि इन आयोजनों के होने के लिए यह सबसे सुविधाजनक समय नहीं है। गुरुवार दोपहर, जैसा लैक्रोस सिरैक्यूज़ के खिलाफ बदला लेना चाहता है, जॉन रोथस्टीन नॉर्थवेस्टर्न बास्केटबॉल प्रशंसकों की बीमार आत्माओं को कुछ उपचार प्रदान करने के लिए शिकागो शहर में एक मुफ्त खुश घंटे की मेजबानी करेगा। फिर, शनिवार को, नॉर्थवेस्टर्न तीन साल में अपना पहला इन-पर्सन डिलो डे आयोजित करेगा क्योंकि इवान्स्टन रीजनल का दूसरा दिन जे में एक मील से अधिक की दूरी पर होता है। मैं ऐसा कार्य नहीं करूंगा जैसे मैं इन दोनों विकल्पों में शामिल नहीं हो रहा हूं। घटनाओं, और, जैसे, इस सप्ताह के अंत में परिसर में होने वाली कुछ एथलेटिक कार्रवाई को याद कर रहा है।

लेकिन यहां बात यह नहीं है कि हर नॉर्थवेस्टर्न प्रशंसक जो एक खराब फुटबॉल टीम का खराब खेल में समर्थन करेगा, उसे इस सप्ताह के अंत में इन घटनाओं में से हर एक में जाना चाहिए, हालांकि कुछ सबसे भावुक ऐसा करेंगे। मुद्दा यह है कि किसी एक को दिखाने में असफल होना इस बात का एक हानिकारक संकेत होगा कि आप महिलाओं के खेल के बारे में कैसा महसूस करते हैं।

इन महिलाओं ने एक ऐसे स्कूल का प्रतिनिधित्व किया है जिसे हम सभी इस मौसम में पूरे देश में गर्व से प्रिय मानते हैं। उनकी टीमों को देश में सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है, और वे सीज़न के अपने सबसे परिणामी खेल यहीं खेल रहे हैं, जहाँ हम में से बहुत से लोग रहते हैं। निराशाजनक रूप से निराशाजनक फ़ुटबॉल और बास्केटबॉल सीज़न के बाद, जो शिकागो की ठंडी सर्दियों के प्रतीक थे, स्प्रिंग ऑफ़ द वाइल्डकैट और इसके साथ का गर्म मौसम आखिरकार यहाँ है।

यदि नंबर 4 नॉर्थवेस्टर्न फुटबॉल टीम एक टीम - जैसे, ओहियो स्टेट - को एक साल पहले अपने लक्ष्यों से वंचित कर रही थी, तो आप न दिखाने का बहाना नहीं बनाएंगे। आप निश्चित रूप से यूनाइटेड सेंटर के लिए अपना रास्ता बनाने के लिए हर संभव उपाय कर रहे होंगे यदि मैडिसन के मैडहाउस में नॉर्थवेस्टर्न पुरुषों का बास्केटबॉल मार्च पागलपन में खेल रहा था।

इस प्रकार, इस क्षेत्र में हर स्व-घोषित नॉर्थवेस्टर्न डेडहार्ड को इस सप्ताह के अंत में कम से कम एक बार वाइल्डकैट्स का समर्थन करने और उन्हें इस सीजन में अपने अविश्वसनीय खेल के साथ अर्जित लाभ प्रदान करने के लिए अपना रास्ता बनाना चाहिए।टिकट 'कैट्स' के लिए गुरुवार दोपहर प्रतिद्वंद्वी सिरैक्यूज़ के साथ क्वार्टरफ़ाइनल संघर्ष वयस्कों के लिए $ 8 और युवाओं के लिए $ 5 है - और नॉर्थवेस्टर्न छात्र अपने वाइल्डकार्ड के साथ टिकट बूथ पर मुफ्त में टिकट ले सकते हैं। समान मूल्य निर्धारण पर लागू होता हैएक दिवसीय पास सॉफ्टबॉल के इवान्स्टन क्षेत्रीय के लिए। फ़ुटबॉल और बास्केटबॉल के लिए नियमित सीज़न की कीमतों की तुलना में ये मामूली आंकड़े हैं।

यदि हम सभी अपनी भूमिका निभाते हैं, तो हम कॉलेज के खेल जगत को दिखा सकते हैं कि नॉर्थवेस्टर्न का फैनबेस एक गर्व का विषय है जो किसी भी सफल छात्र-एथलीट के पीछे बैंगनी और सफेद रंग में होगा, चाहे उनका लिंग कुछ भी हो। और एक प्रशंसक आधार के रूप में जिसे पिछले वर्ष में अक्सर प्रताड़ित किया गया है, शायद हम सभी इस प्रक्रिया में कुछ सार्थक जीत का अनुभव कर सकते हैं।