निम्नमेंसेकौनसहीहै

निम्नमेंसेकौनसहीहैलॉरेन गिल्बर्ट के ब्रेकआउट सीज़न की जांच - इनसाइड एनयू - who win today matchनिम्नमेंसेकौनसहीहैलॉरेन गिल्बर्ट के ब्रेकआउट सीज़न की जांच - इनसाइड एनयू - who win today matchनिम्नमेंसेकौनसहीहैलॉरेन गिल्बर्ट के ब्रेकआउट सीज़न की जांच - इनसाइड एनयू - who win today matchनिम्नमेंसेकौनसहीहैलॉरेन गिल्बर्ट के ब्रेकआउट सीज़न की जांच - इनसाइड एनयू - who win today matchनिम्नमेंसेकौनसहीहैलॉरेन गिल्बर्ट के ब्रेकआउट सीज़न की जांच - इनसाइड एनयू - who win today match

के तहत दायर:

लॉरेन गिल्बर्ट के ब्रेकआउट सीज़न की जांच

स्नातक छात्र यह सुनिश्चित कर रहा है कि विरोधियों को इस वर्ष उसका नाम पता चले।

nusports.com

यह किसी भी संदर्भ में मुश्किल होता है जब कोई टीम अपने स्टार खिलाड़ी को खो देती है। लेकिन जब वह खिलाड़ी देश का अग्रणी गोल स्कोरर हो, तो नतीजा भयावह हो सकता है।

जब इज़ी स्कैन ने घोषणा की कि उसके घुटने की सर्जरी हुई है और वह 2022 सीज़न की संपूर्णता को याद करेगी, तो सभी की निगाहें नॉर्थवेस्टर्न के अपराध में प्राथमिक स्कोरिंग भूमिका को बदलने के लिए लॉरेन गिल्बर्ट की ओर मुड़ गईं। स्कैन को बदलना एक असंभव काम होगा, जिसने एनसीएए को प्रति गेम 6.13 गोल के साथ नेतृत्व किया और 2021 में नॉर्थवेस्टर्न के लक्ष्यों का लगभग 30% हिस्सा लिया। लेकिन गिल्बर्ट अभी भी अपने प्रभाव को दोहराने की कोशिश करने के लिए प्रमुख उम्मीदवार की भूमिका में दिखे।

2021 में दूसरे विकल्प के रूप में, गिल्बर्ट ने 66 गोल किए, प्रति गेम औसतन 4.13 गोल के साथ देश में 11वें स्थान पर रहे। इस सीज़न में अब तक जितने खेलों में, गिल्बर्ट का स्कोरिंग आउटपुट लगभग समान है - 63 गोल प्रति गेम गोल में आठवें स्थान पर हैं - लेकिन वाइल्डकैट अपराध के एक राहगीर और ऑपरेटर के रूप में उनकी भूमिका में बहुत अधिक वृद्धि देखी गई है। गिल्बर्ट ने एक सीनियर के रूप में केवल नौ गोल करने में सहायता की, लेकिन अब वह 24 सहायता के साथ टीम में जूनियर ऐस एरिन कोयकेंडल के ठीक पीछे रैंकिंग करते हुए एक प्रमुख सूत्रधार बन गए हैं। यह पिछले सीज़न में स्कैन की भूमिका के समान ही है, जिसने गोल में टीम का नेतृत्व करने के अलावा 26 सहायता अर्जित की।

गेम-दर-गेम आधार पर गिल्बर्ट की भूमिका बदलती है। स्नातक छात्र के पास ऐसे खेल हैं जहां वह नेट के सामने हावी है, इस सीजन में रटगर्स के खिलाफ आठ गोल और नोट्रे डेम और सिरैक्यूज़ दोनों के खिलाफ सात गोल किए। हालाँकि, वह बिल्कुल भी स्कोर नहीं करने के लिए संतुष्ट है और इसके बजाय अपने साथियों को ढूंढती है, खासकर जब टीमों ने उसके प्रभुत्व को पकड़ लिया है और उसे रोकने के लिए अपना बचाव करना शुरू कर दिया है। स्टोनी ब्रुक और मिशिगन के खिलाफ जीत में, गिल्बर्ट ने बिल्कुल भी स्कोर नहीं किया, बल्कि इसके बजाय क्रमशः चार और पांच सहायता की थी।

पोस्टसन के साथ अब कुछ ही दिन दूर हैं, वाइल्डकैट्स को अपनी शीर्ष-टीम के संकटों का पता लगाना चाहिए यदि वे इसे अंतिम चार में वापस लाना चाहते हैं। उसके लिए एक महत्वपूर्ण कुंजी उनके प्रमुख स्कोरर का खेल है। यहां बताया गया है कि उसने अब तक कैसे बदलाव किया है, और मैदान पर उसकी उपस्थिति उसकी टीम की सफलता के लिए इतनी महत्वपूर्ण क्यों है।

NU's Wins . में गिल्बर्ट

गिल्बर्ट का स्कोरिंग आउटपुट स्पष्ट रूप से नॉर्थवेस्टर्न की जीत में एक योगदान कारक है - वाइल्डकैट्स की 13 जीत में, स्नातक छात्र औसतन 4.38 गोल करता है, जबकि हार में सिर्फ दो गोल होते हैं। वह रटगर्स, नोट्रे डेम और सिरैक्यूज़ के खिलाफ उपरोक्त जीत जैसे बड़े पैमाने पर खेल के लिए बहुत प्रवण है, लेकिन गिल्बर्ट के पास प्रतियोगिताओं की एक लॉन्ड्री सूची भी है जिसमें उसने पांच या छह गोल किए हैं। नॉर्थवेस्टर्न की जीत में, उसने इस सीज़न में केवल तीन बार तीन गोल किए हैं।

गिल्बर्ट ने क्लच को संभालने की क्षमता दिखाई है। सिरैक्यूज़ के खिलाफ एक महत्वपूर्ण ओवरटाइम जीत में, नॉर्थवेस्टर्न विनियमन में जाने के लिए 3:25 के साथ तीन से पिछड़ गया। जीत के अंतिम मिनटों में गिल्बर्ट ने ऑरेंज डिफेंस को तीन गोलों के लिए अलग कर दिया - जिसमें फ्री पोजिशन गेम-विजेता भी शामिल है। हालाँकि, इस सीज़न में उनका प्रभाव अंतिम क्षणों में स्वर्णिम गोल और स्कोरिंग आउटपुट से कहीं आगे निकल गया है।

स्टोनी ब्रुक और मिशिगन के खिलाफ, गिल्बर्ट की उपस्थिति स्कोरिंग से नहीं, बल्कि नेट के पास अपने खुले साथियों को खोजने में सक्षम होने से महसूस की गई थी। गिल्बर्ट को बार-बार डबल किया जाता था और सीवुल्स द्वारा बंद कर दिया जाता था, जिसने उसे अपने कुछ अन्य, समान रूप से सक्षम वाइल्डकैट्स को गेंद छोड़ने की अनुमति दी थी। सुविधा का अंत महत्वपूर्ण रहा, क्योंकि नॉर्थवेस्टर्न ने डबल टीम का फायदा उठाकर एक रैंक वाले प्रतिद्वंद्वी पर कड़ा खेल जीता। वही बात वूल्वरिन के विरुद्ध हुई, जहां गिल्बर्ट एले हेन्सन और जिल गिरार्डी (चार गोल प्रत्येक) को विरोधियों के खुद पर हावी होने के कारण अपने दम पर चमकने देने में सक्षम थे।

एनयू के घाटे में गिल्बर्ट

'बिल्लियों को सीज़न में केवल तीन हार मिली हैं, इसलिए यह आकलन करना बहुत आसान है कि गिल्बर्ट के प्रदर्शन ने जीत की तुलना में टीम को कैसे प्रभावित किया। लक्ष्य संख्याएं हैं जो एक गले में अंगूठे की तरह चिपक जाती हैं; नॉर्थवेस्टर्न 13-0 है जब उसने एक गेम में दोहरे अंकों के गोल किए हैं, जबकि 0-3 रिकॉर्ड रखते हुए जब वह उस दहलीज से नहीं टकराता है।

इसका एक बड़ा हिस्सा गिल्बर्ट के मैदान से ठंडा होने के कारण है। बोस्टन कॉलेज और मैरीलैंड दोनों के खिलाफ, उनके जैसे खिलाड़ियों को बंद करने में सक्षम दोनों टीमों, गिल्बर्ट ने क्रमशः पांच और नौ शॉट्स पर सिर्फ एक गोल किया। उसने उत्तरी कैरोलिना से हारने में चार गोल किए, हालांकि पहले हाफ में सिर्फ एक था और उसका तीसरा तब तक नहीं आया जब तक कि टार हील्स चौथे क्वार्टर में नौ से ऊपर नहीं थी।

क्या यह स्कोरिंग डिप एक फैसिलिटेटर के रूप में रोल स्विच के कारण है? आँकड़े कहेंगे नहीं, क्योंकि गिल्बर्ट ने तीन खेलों में सिर्फ एक सहायता की। इसके बजाय, यह अधिक संभावना है कि वाइल्डकैट्स ने जिस असाधारण बचाव का सामना किया, वह टीम के संघर्षों का कारण बना। नॉर्थवेस्टर्न की तीन हार नंबर 2, नंबर 7 और नंबर 12 स्कोरिंग डिफेंस के हाथों हुई, जबकि औसत गोल में पहले, छठे और नौवें स्थान के गोलकीपर के खिलाफ जा रहे थे। गिल्बर्ट ने अपने सीज़न औसत से बहुत खराब शूटिंग की - .250 शूटिंग प्रतिशत उसके सीज़न-लंबे .525 की तुलना में - मुख्य रूप से तीन विरोधी गढ़ों के कौशल के कारण।

तल - रेखा

गिल्बर्ट ने उत्तर पश्चिमी अपराध के सभी पहलुओं में अपनी छाप छोड़ी है। यह न केवल उसके स्कोरिंग से आया है, बल्कि उसके पासिंग और यहां तक ​​कि नियंत्रण से भी आया है, जहां वह टीम में दूसरे स्थान पर है। सच कहा जाए, तो कोई निश्चित भूमिका नहीं है जो उससे ज्यादा जीत या हार में योगदान देती है। और, वाइल्डकैट्स ने जीतने के तरीके खोजे हैं चाहे गिल्बर्ट टीम को कैसे प्रभावित करता है, चाहे वह गो-टू स्कोरर हो या राहगीर जो कोयकेन्डल और गिरार्डी के साथ अपराध को संचालित करता हो। उसकी भूमिका चाहे जो भी हो, उसका प्रभाव बेजोड़ है, और गेंद को उसकी छड़ी में लाना एक बहुत बड़ा कारक होगा कि 'बिल्लियाँ इस मौसम के बाद कैसा प्रदर्शन करती हैं।