टेलुगु

टेलुगुनॉर्थवेस्टर्न महिला बास्केटबॉल 2021-22 खिलाड़ी समीक्षाएँ: कैली वॉल्श - इनसाइड एनयू - who win today matchटेलुगुनॉर्थवेस्टर्न महिला बास्केटबॉल 2021-22 खिलाड़ी समीक्षाएँ: कैली वॉल्श - इनसाइड एनयू - who win today matchटेलुगुनॉर्थवेस्टर्न महिला बास्केटबॉल 2021-22 खिलाड़ी समीक्षाएँ: कैली वॉल्श - इनसाइड एनयू - who win today matchटेलुगुनॉर्थवेस्टर्न महिला बास्केटबॉल 2021-22 खिलाड़ी समीक्षाएँ: कैली वॉल्श - इनसाइड एनयू - who win today matchटेलुगुनॉर्थवेस्टर्न महिला बास्केटबॉल 2021-22 खिलाड़ी समीक्षाएँ: कैली वॉल्श - इनसाइड एनयू - who win today match

के तहत दायर:

नॉर्थवेस्टर्न महिला बास्केटबॉल 2021-22 खिलाड़ी समीक्षाएँ: कैली वॉल्शो

NU के जाने-माने लोगों में से एक, वॉल्श ने अपने पहले कॉलेज सीज़न में कई बार अनुशासन और आक्रामक निरंतरता के साथ संघर्ष किया।

एसजे कैरेरा, इंक।

नॉर्थवेस्टर्न महिलाओं के बास्केटबॉल सीज़न का अंत सबसे पहले की उम्मीद से पहले आया था, लेकिन 2021-22 सीज़न से पीछे देखने के लिए बहुत सारे व्यक्तिगत और टीम प्रदर्शन बने हुए हैं। मार्च के आधिकारिक तौर पर खत्म होने और इस साल के कॉलेज बास्केटबॉल एक्शन के साथ, अब समय आ गया है कि हम जो मैककेन के दस्ते के प्रत्येक सदस्य के 17-12 रन के दौरान किए गए प्रभावों पर एक नज़र डालें। भूमिका खिलाड़ियों और भंडार का आकलन करने और मेल डेली के नाटक के विश्लेषण के साथ पहले वर्षों की हमारी समीक्षा को लात मारने के बाद, अब हम एक और वाइल्डकैट में गोता लगाते हैं जिसने इवान्स्टन, कैली वॉल्श में अपना पहला सीज़न खेला:

आँकड़े

निम्नलिखित आँकड़े के सौजन्य से हैंherhoopstats.com.

वॉल्श शुरुआती लाइनअप में सीज़न शुरू करने के लिए कई NU सच्चे प्रथम वर्षों में से एक था, जिसने 'कैट्स' गैर-सम्मेलन स्लेट की संपूर्णता के लिए आगे की स्थिति को पकड़ रखा था। आपत्तिजनक रूप से, वह वेरोनिका बर्टन के बाहर नॉर्थवेस्टर्न के अधिक विश्वसनीय स्कोरिंग विकल्पों में से एक थी, जिसने टीम के 11 आउट-ऑफ-कॉन्फ्रेंस खेलों में से पांच में दोहरे अंकों में स्कोर किया, जिसमें 17 अंक या बेहतर के तीन आउटिंग और एक 20-पॉइंट प्रदर्शन शामिल था। उनकी टीम ने साउथ डकोटा पर फिर से जीत हासिल की।

लेकिन जैसे-जैसे 'बिल्लियों ने नियमित रूप से उच्च-प्रमुख प्रतियोगिता खेलना शुरू किया, वॉल्श के खेल में कुछ खामियां और अधिक स्पष्ट हो गईं। वह अपने आकार के खिलाड़ी से अपेक्षित स्तर पर लगातार पलटाव करने के लिए संघर्ष कर रही थी, मैककेन के बर्फ़ीला तूफ़ान रक्षा में फिट होने में कुछ कठिनाई थी, नियमित रूप से खुद को गलत परेशानी में पाया और तीनों को दस्तक देने में असफल रहा - जिसमें उसके आक्रामक उत्पादन का एक बड़ा हिस्सा शामिल था। मौसम - दक्षता के साथ।

जैसे, उसने खुद को NU के सीज़न के छठे बिग टेन गेम में शुरुआती लाइनअप से बाहर पाया और फिर कभी वापस नहीं आई। वह तब भी एक मूल्यवान संसाधन थी जब अन्य बड़े - अर्थात् कर्टनी शॉ - अनुपलब्ध थे, लेकिन उन्होंने देखा कि उनकी भूमिका बेंच से बहुत कम हो गई थी और 55 प्रतिशत से अधिक मैचअप शुरू करने के बावजूद प्रति गेम औसतन केवल 20.3 मिनट घायल हो गए थे।

शॉट वितरण

यहां वॉल्श के उन्नत मेट्रिक्स हैं, वह भी हर हुप्स स्टैट्स के माध्यम से।

यहाँ जो चीज सबसे बड़ी है वह है वॉल्श का स्कोर करने के लिए गहरी गेंद पर निर्भरता। उसके अड़तीस प्रतिशत शॉट्स को चाप से परे करने का प्रयास किया गया था, और उसके 37.5 प्रतिशत अंक थ्री से उत्पन्न हुए थे। ये राष्ट्रीय स्तर पर सभी खिलाड़ियों के लिए औसत से अधिक संख्या हैं, लेकिन विशेष रूप से अपने जैसे बड़े खिलाड़ी के लिए अधिक हैं।

जैसे, यह समझ में आता है कि जब इन शॉट्स पर उसकी दक्षता कम हो गई तो उसे लाइनअप से खींच लिया गया था। उसने अपने तीन अंकों के प्रयासों में से केवल 26.8 प्रतिशत डूबते हुए सीज़न को समाप्त कर दिया, जो कि डाउनटाउन से 10 से अधिक शॉट्स का प्रयास करने वाले खिलाड़ियों के बीच टीम पर सबसे कम अंक के लिए बंधे थे।

अच्छा

वॉल्श सीज़न की शुरुआत में टीम के लिए एक मूल्यवान स्कोरिंग विकल्प था। वह दिसंबर के महीने में विशेष रूप से शक्तिशाली थी, जब वह वाइल्डकैट्स के लिए सभी खेलों में से एक को छोड़कर उच्चतम या दूसरे सबसे ज्यादा स्कोरर थी। डीप से उनका योगदान विशेष रूप से एनयू के लिए मददगार था क्योंकि यह शार्पशूटर लिंडसे पुलियम के बिना जीवन में समायोजन कर रहा था।

उसके आकार ने एनयू को कम से कम रक्षा की एक अतिरिक्त पंक्ति भी प्रदान की। कर्टनी शॉ द्वारा प्रदान की गई तारकीय रिम सुरक्षा के साथ, वॉल्श के भौतिक आंतरिक बचाव ने अपराधों का विरोध करने के लिए कुंजी के भीतर गुणवत्तापूर्ण रूप प्राप्त करना मुश्किल बना दिया। उन्होंने प्रति 40 मिनट में औसतन 2.8 ब्लॉक खेले, एक ऐसा आंकड़ा जिसने उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ियों के 97वें प्रतिशतक में डाल दिया।

खराब

उसके द्वारा प्रदान की गई सभी भौतिकता के लिए, वॉल्श के कार्यों को शायद ही कभी अधिकारियों द्वारा दंडित किया गया था। उसका प्रति गेम 4.9 फ़ाउल का औसत टीम में सबसे अधिक था, और उसके नियमित अवरोधों ने उसे मैककेन की अपेक्षा से अधिक बार फर्श से दूर रखा। उसके रिबाउंडिंग नंबर भी घर के बारे में लिखने के लिए कुछ नहीं थे; 6-फुट -3 पर NU के नियमित रोटेशन की सबसे लंबी सदस्य होने के बावजूद, उसने प्रति गेम केवल 3.6 कुल बोर्ड औसत किए।

तब उसकी आक्रामक निरंतरता थी - या, विशेष रूप से, उसकी कमी। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया था, वॉल्श अंक बनाने के लिए थ्री पर बहुत अधिक निर्भर था, लेकिन उक्त थ्री को नीचे गिराने में शायद ही कभी कुशल था। उसका शॉट चयन अक्सर खराब था, क्योंकि वह तीन से ऊपर खींचती थी जबकि समय अभी भी आगे उत्पादन उत्पन्न करने के लिए घड़ी पर बैठा था। हालांकि उसने सीज़न को चाप से परे 14-के -40 के लिए एक उपयोगी शुरुआत की, उसने सीजन को 12-फॉर -57 क्लिप पर तीन से बंद कर दिया, जिससे उसका तीन अंक शूटिंग प्रतिशत अंततः 26.8 प्रतिशत के निराशाजनक निशान पर आ गया।

ऑफ सीजन फोकस

यदि वॉल्श अपने रक्षात्मक खेल में अगला कदम आगे बढ़ाना चाहती है और सम्मेलन के अधिक डराने वाले बड़े खिलाड़ियों में से एक बनना चाहती है, तो उसे यह पता लगाना होगा कि विरोधियों को लाइन में बार-बार भेजे बिना अपनी शारीरिकता और शॉट-ब्लॉकिंग क्षमता को कैसे बनाए रखा जाए। 2021-22 में उसके खराब होने के मुद्दे पहले साल के लिए पूरी तरह से सामान्य नहीं थे, लेकिन जैसे-जैसे वह परिपक्व होती जाती है और टीम में अधिक अनुभवी खिलाड़ी बन जाती है, उसे सीखना होगा कि सीटी को कैसे कम किया जाए।

आक्रामक रूप से, अगर वॉल्श अपने मुख्य स्कोरिंग तंत्र के रूप में तीनों पर भरोसा करना जारी रखती है, तो उसे सीधे शब्दों में कहें तो उसे डीप शॉट मारने में बेहतर होना होगा। उसके पोस्ट स्कोरिंग पर कुछ काम भी उसकी आक्रामक क्षमताओं में विविधता ला सकता है, जिससे वह एक कठिन खिलाड़ी बन जाता है और इसके परिणामस्वरूप गहरे से अधिक खुले दिखने की संभावना होती है।

तल - रेखा

शॉ और सिडनी वुड दोनों के साथ वाइल्डकैट्स के रूप में अपने अंतिम सीज़न के लिए लौटने के साथ, यह संभावना नहीं है कि वॉल्श आने वाले सीज़न में शुरुआती लाइनअप में वापस आ जाएगा। उस ने कहा, बेहतर आक्रामक दक्षता और अधिक रक्षात्मक अनुशासन के साथ, वह 'बिल्लियों को बेंच से एक अविश्वसनीय रूप से मूल्यवान स्पार्क प्लग और शॉ के अधिक आंतरिक-केंद्रित दृष्टिकोण से गति में बदलाव की पेशकश कर सकती है। जबकि निरंतरता हमेशा नहीं थी, वॉल्श ने अपने पहले कॉलेज सीज़न में काफी संभावनाएं दिखाईं और भविष्य की नॉर्थवेस्टर्न टीमों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए।