किमडामी

किमडामीमैरीलैंड में नॉर्थवेस्टर्न के 15-9 के नुकसान से तीन टेकअवे - एनयू के अंदर - who win today matchकिमडामीमैरीलैंड में नॉर्थवेस्टर्न के 15-9 के नुकसान से तीन टेकअवे - एनयू के अंदर - who win today matchकिमडामीमैरीलैंड में नॉर्थवेस्टर्न के 15-9 के नुकसान से तीन टेकअवे - एनयू के अंदर - who win today matchकिमडामीमैरीलैंड में नॉर्थवेस्टर्न के 15-9 के नुकसान से तीन टेकअवे - एनयू के अंदर - who win today matchकिमडामीमैरीलैंड में नॉर्थवेस्टर्न के 15-9 के नुकसान से तीन टेकअवे - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

मैरीलैंड में नॉर्थवेस्टर्न के 15-9 के नुकसान से तीन टेकअवे

B1G महिला लैक्रोस में सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता जीवित और स्वस्थ है।

@NULax ट्विटर पर।

नंबर 2 वाइल्डकैट्स (13-3, 5-1 बी1जी) को इस हफ्ते बिग में जाने से पहले नंबर 5 मैरीलैंड टेरापिन्स (14-1, 5-0 बी1जी) से 15-9 से हारने के बाद फिर से फोकस करना और फिर से ग्रुप बनाना है। अगले सप्ताह के अंत में रटगर्स में दस टूर्नामेंट। चैंपियनशिप गेम में टेर्प्स के साथ दोबारा मैच की संभावना के साथ, वे पेन स्टेट या जॉन्स हॉपकिन्स का सामना करने वाले नंबर 2 सीड होंगे। कॉलेज पार्क में एनयू के अस्वाभाविक नुकसान से मेरे तीन रास्ते यहां दिए गए हैं:

टर्नओवर

नॉर्थवेस्टर्न प्रशंसक वाइल्डकैट्स के उच्च-शक्ति वाले अपराध को देखने के आदी हो गए हैं। हालांकि, नुकसान में, केवल सात खिलाड़ियों ने स्कोर किया - एनयू की तुलना में कम संख्या आमतौर पर उत्पन्न होती है। संदर्भ के लिए, जॉन्स हॉपकिन्स और रटगर्स के खिलाफ अपने पिछले दो सम्मेलन मैचअप में, नॉर्थवेस्टर्न के क्रमशः नौ और 10 अलग-अलग गोल-स्कोरर थे। शनिवार से सात में से, केवल स्नातक छात्र जिल गिरार्डी ने एक से अधिक गोल किए, और उसके तीन दूसरे हाफ तक नहीं आए।

इसके अतिरिक्त, टीम ने पूरी तरह से Terps के खिलाफ केवल दो सहायता की। पिछले खेलों में, टीम के सर्वश्रेष्ठ स्कोरिंग नाटकों में से कुछ तब आए जब गेंद को शॉट लगने से पहले खिलाड़ियों के बीच कम से कम दो या तीन बार पास किया गया। विशेष रूप से जब इन खिलाड़ियों में से कई को प्राप्त गति के साथ संक्रमण में पास होते हैं, तो वाइल्डकैट्स को एक आक्रामक चिंगारी बनाने की अनुमति देना बंद करना बहुत कठिन होता है।

नॉर्थवेस्टर्न ने इस साल अपने तीनों नुकसानों में नौ से अधिक गोल नहीं किए, और उन्होंने उन खेलों में विशेष रूप से उच्च सहायता संख्या भी पोस्ट नहीं की। जब 'बिल्लियाँ दोहरे अंकों के निशान को पार नहीं कर पाती हैं, जो कि दुर्लभ है, तो यह अक्सर इसलिए होता है क्योंकि वे गोल-स्कोरिंग के अवसरों की ओर भागते हैं, जो तब टर्नओवर बनाता है। इस सप्ताह की छुट्टी के साथ, नॉर्थवेस्टर्न को आक्रामक तीसरे में धैर्य पर ध्यान केंद्रित करने और गेंद को चाप के चारों ओर काम करने की आवश्यकता होगी ताकि कोई अन्य टीम टर्नओवर और मिस्ड शॉट्स का लाभ न उठा सके।

नियंत्रण ड्रा

अब, यह भी एक ऐसी श्रेणी है जो आमतौर पर इस टीम के लिए कमजोरी नहीं है। गिरार्डी सर्कल में हावी रही है, लेकिन इस सप्ताह के अंत में उसने केवल सात ग्रैब की गिनती की। इस सीजन में उनका सबसे कम NU के नुकसान में छह पर आया था-नं। 2 उत्तरी कैरोलिना। कहा जा रहा है, जबकि गिरार्डी को अक्सर सर्कल में सफलता मिलती है, यह ध्यान देने योग्य है कि इस भूमिका में नॉर्थवेस्टर्न की भी गहराई है। अगर ड्रॉ में उसके लिए चीजें नहीं हो रही हैं, तो 'बिल्लियों के पास उसका समर्थन करने के लिए शानदार विकल्प हैं।

चाहे वह उसके साथी स्नातक छात्र टीम के साथी हों, ब्रेनन ड्वायर या लॉरेन गिल्बर्ट, या यहां तक ​​​​कि प्रथम-वर्ष सैमी व्हाइट, अन्य खिलाड़ियों को इस सीज़न की शुरुआत में और पिछले सीज़न में सर्कल में सफलता मिली है। यहां तक ​​​​कि अगर गिरार्डी सर्कल में सफलता पाने में सक्षम है, तो उसने दिखाया है कि वह स्कोरिंग के मोर्चे पर भी उतनी ही खतरनाक है। फिर से, उसने शनिवार को सभी वाइल्डकैट स्कोररों का नेतृत्व किया, जिसमें तीन गोल थे, जहां आक्रामक गति से आना मुश्किल था। क्योंकि बहुत सी टीमें अब ड्रॉ में उसके दृष्टिकोण को जानती हैं, जैसा कि मैरीलैंड ने अपने पिछले सप्ताहांत को सीमित करके दिखाया, उसे लक्ष्य पर अधिक हमला करने की अनुमति देना एक विकल्प हो सकता है जिसे हम देखते हैं कि 'बिल्लियाँ अधिक बार उपयोग करती हैं।

धीमी शुरुआत

हालांकि उनके अधिकांश प्रदर्शन अंतिम स्कोरलाइन से प्रभावी लगते हैं, 'बिल्लियाँ धीमी गति से पहले हाफ के लिए अजनबी नहीं हैं। उन्होंने इस सीज़न में कई प्रतियोगिताओं में कैच-अप खेला, जिसमें तत्कालीन नंबर के खिलाफ उनकी टर्निंग-पॉइंट जीत भी शामिल थी। 3 सिरैक्यूज़। शनिवार को, वे टेरापिन्स से 3-1 से पीछे हो गए, और जब वे पहले क्वार्टर में पाँच मिनट शेष रहते हुए खेल को तीन पर टाई करने में सक्षम थे, तो 'बिल्लियाँ पकड़ने की कोशिश में भाप से बाहर निकलने लगीं और कभी भी आगे नहीं बढ़ीं। .

हाफटाइम तक, वे पांच गोल नीचे कर चुके थे और मैरीलैंड के बराबर फायरिंग नहीं कर पाए - जिनमें से बहुत कुछ ड्रॉ सर्कल में परेशानी के कारण था। जबकि 'कैट्स काफी हद तक दूसरी-हाफ टीम रही है, वे पहले के अंत तक टेरप्स से इतने पीछे थे कि गति दूसरे फ्रेम में नहीं आई। यह जॉन्स हॉपकिन्स के खिलाफ नॉर्थवेस्टर्न के पूर्व गेम के बिल्कुल विपरीत था जब वे घाटे को तोड़ने में सक्षम थे और ब्रेक के बाद ब्लू जेज़ को अपना लक्ष्य नहीं मिल सका। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि 'बिल्लियाँ पोस्ट सीजन में मजबूत फाटकों से बाहर निकलें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे अपने मैचअप को आराम से बंद कर दें।