पारुपालीकाशियप

पारुपालीकाशियपराहेल लुईस पार्क के बाहर और रिकॉर्ड बुक में सॉफ्टबॉल मार रहा है - इनसाइड एनयू - who win today matchपारुपालीकाशियपराहेल लुईस पार्क के बाहर और रिकॉर्ड बुक में सॉफ्टबॉल मार रहा है - इनसाइड एनयू - who win today matchपारुपालीकाशियपराहेल लुईस पार्क के बाहर और रिकॉर्ड बुक में सॉफ्टबॉल मार रहा है - इनसाइड एनयू - who win today matchपारुपालीकाशियपराहेल लुईस पार्क के बाहर और रिकॉर्ड बुक में सॉफ्टबॉल मार रहा है - इनसाइड एनयू - who win today matchपारुपालीकाशियपराहेल लुईस पार्क के बाहर और रिकॉर्ड बुक में सॉफ्टबॉल मार रहा है - इनसाइड एनयू - who win today match

के तहत दायर:

राहेल लुईस पार्क के बाहर और रिकॉर्ड बुक में सॉफ्टबॉल मार रहा है

नया,टिप्पणियाँ

स्नातक की छात्रा नॉर्थवेस्टर्न की नई होम रन क्वीन है।

@NUSBCats ट्विटर पर

यह इवान्स्टन में पर्ड्यू प्रशंसकों और वेल्श-रयान एरिना के पक्ष को छोड़कर सभी के लिए सॉफ्टबॉल का उत्सव सप्ताहांत था, जब वह प्लेट में कदम रखती थी।

चूंकि लुईस 2018 में नॉर्थवेस्टर्न सॉफ्टबॉल टीम में शामिल हुए थे, इसलिए अखाड़े के भूरे रंग के ईंट के अग्रभाग को हर वसंत में पड़ोसी शेरोन जे। ड्रायडेल फील्ड से उसके कई घरेलू रन के साथ जोड़ा गया है। यह शुक्रवार को अलग नहीं था, जब स्नातक छात्र ने एक नहीं, बल्कि दो पीले सॉफ्टबॉल को कक्षा में - और दीवार में - कार्यक्रम का सर्वकालिक होम रन लीडर बनने के लिए भेजा।

टैमी विलियम्स के 57 होमर्स के 13 साल पुराने निशान को तोड़ते हुए, लुईस ने शनिवार को पार्क के बाहर दो और हिट करके 60-और-गिनती में नया रिकॉर्ड बनाया।

"आप उसे अब से होम रन क्वीन के रूप में संदर्भित कर सकते हैं," सीनियर इन्फिल्डर मेव नेल्सन ने पोस्ट-सीरीज़ प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

सप्ताहांत के उसके चौथे होमर ने श्रृंखला के खेल दो में आउटफील्ड बाड़ को साफ करने के बाद ही पर्ड्यू ने शेष श्रृंखला में गेंद को लुईस के पास नहीं जाने देने का कार्यकारी निर्णय लिया। यहां तक ​​​​कि उसे स्कोर करने से नहीं रोका - उसने हर बार चलने के बावजूद रविवार को अपने तीनों एट-बल्ले में ठिकानों को गोल किया।

"मैं इसे सम्मान के रूप में लेता हूं," लुईस ने पोस्टगेम कहा। "मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी किसी खेल में तीन बार वॉक किया है।"

स्नातक छात्र के लिए यह सम्मान एक लंबा समय रहा है, जिसने केट द्रोहन के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद से प्रभावित किया है। लुईस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए कोई अजनबी नहीं है - वाइल्डकैट के रूप में उसका पहला सीज़न, उसने कुल आरबीआई और युगल दोनों के लिए प्रथम वर्ष के रिकॉर्ड को तोड़ दिया, जिससे उसे सर्वसम्मत ऑल-बिग टेन फर्स्ट टीम मान्यता प्राप्त हुई।

तब से, उसने हर प्रतियोगिता में शुरुआत की है और अपने द्वितीय वर्ष के बाद से सबसे अधिक चलने वाली वाइल्डकैट का खिताब रखते हुए दो और ऑल-कॉन्फ्रेंस टीम सम्मान अर्जित किए हैं। कहा जा रहा है, लुईस ने अब तक कोई रिकॉर्ड या पुरस्कार अर्जित नहीं किया है, जो रिकॉर्ड को छीनने के लिए 58 वां घरेलू रन बनाने के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हुआ है। लेकिन उसके लिए, यह बॉलपार्क में एक नियमित दिन के रूप में शुरू हुआ।

"जब मैंने इसे तोड़ा तो मुझे परवाह नहीं थी। या अगर मैंने इसे तोड़ा, ”उसने कहा। "लेकिन यह काफी आश्चर्यजनक था। जैसे, एक अवर्णनीय एहसास। ”

भीड़ से दहाड़ स्पष्ट थी क्योंकि गेंद उसके बल्ले से निकली और बैरिकेड के ऊपर से निकल गई, लेकिन लुईस के ठिकानों को गोल करने के लिए सबसे जोर से जयकार उत्तर पश्चिमी डगआउट के अलावा किसी और से नहीं आई। गॉथिक आइस-क्लैड वाइल्डकैट्स अपने नए होम रन लीडर को बधाई देने के लिए प्लेट में एकत्रित हुए, नेल्सन थे, जिन्होंने कहा कि उन्हें अपनी टीम के साथी और लंबे समय तक हिटिंग पार्टनर के लिए शुद्ध खुशी के अलावा कुछ नहीं लगा।

"वह सबसे आसान व्यक्ति है जिसके लिए खुश रहना है क्योंकि वह सबसे कठिन कार्यकर्ता है," नेल्सन ने कहा। "उसके लिए अच्छा चाहना इतना आसान है और वह किसी और से ज्यादा इसकी हकदार है जिसे मैं जानता हूं।"

द्रोहन ने लुईस की शिष्टता और पल में बने रहने की क्षमता का हवाला देते हुए प्रशंसा में जोड़ा कि ओहियो मूल निवासी प्लेट में इतना शांत अभी तक विस्फोटक क्यों है। स्टार पिचर डेनिएल विलियम्स के साथ, लुईस इस सीज़न में द्रोहन के प्रतिभाशाली रोस्टर का चेहरा रहे हैं, जिससे टीम को मुख्य कोच के 21 साल के कार्यकाल के दौरान अपने सर्वश्रेष्ठ नियमित सीज़न रिकॉर्ड होने की संभावना है।

अब, वाइल्डकैट्स वहीं हैं जहां वे पोस्टसन से आगे रहना चाहते हैं: 31-7 सीज़न पर कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ के साथ अभी भी बहुत अधिक पहुंच के भीतर है। इस वर्ष नॉर्थवेस्टर्न की सफलता का एकमात्र नकारात्मक पहलू यह है कि वाइल्डकैट के रूप में लुईस के पांचवें और अंतिम वर्ष में केवल तेरह नियमित सीज़न प्रतियोगिताएं शेष हैं। शुक्र है, हालांकि, उसके मुख्य कोच को नहीं लगता कि वह जल्द ही किसी भी समय धीमा हो जाएगी।

द्रोण ने कहा, "अब, मेरी चुनौती उसे अछूत बनाने की है।" "यह रिकॉर्ड कितना ऊंचा हो सकता है?"