यूनचानयुवान

यूनचानयुवानफिल्म कक्ष: मिशिगन राज्य के खिलाफ नॉर्थवेस्टर्न की रक्षा ने संघर्ष क्यों किया - NU . के अंदर - who win today matchयूनचानयुवानफिल्म कक्ष: मिशिगन राज्य के खिलाफ नॉर्थवेस्टर्न की रक्षा ने संघर्ष क्यों किया - NU . के अंदर - who win today matchयूनचानयुवानफिल्म कक्ष: मिशिगन राज्य के खिलाफ नॉर्थवेस्टर्न की रक्षा ने संघर्ष क्यों किया - NU . के अंदर - who win today matchयूनचानयुवानफिल्म कक्ष: मिशिगन राज्य के खिलाफ नॉर्थवेस्टर्न की रक्षा ने संघर्ष क्यों किया - NU . के अंदर - who win today matchयूनचानयुवानफिल्म कक्ष: मिशिगन राज्य के खिलाफ नॉर्थवेस्टर्न की रक्षा ने संघर्ष क्यों किया - NU . के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

फिल्म कक्ष: मिशिगन राज्य के खिलाफ नॉर्थवेस्टर्न की रक्षा ने संघर्ष क्यों किया

नया,टिप्पणियाँ

जिम ओ'नील की रक्षा को वह झटका नहीं मिला जो वह चाहता था - या अपेक्षित - अनगिनत अप्रत्याशित त्रुटियों के सौजन्य से

गेटी इमेज के माध्यम से रॉबिन आलम / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

पिछले सीज़न के नौ खेलों में, नॉर्थवेस्टर्न की रक्षा ने प्रति प्रतियोगिता केवल 146 रशिंग यार्ड की अनुमति दी थी। 2021 सीज़न के पहले स्नैप के बाद, वाइल्डकैट्स ने पहले ही आधे से अधिक आत्मसमर्पण कर दिया था।

खेल वास्तव में पलक झपकते ही बदल जाता है।

2021 में प्रवेश करते हुए, 'बिल्लियों को रक्षा पर कई नुकसान हुए, जिसमें ग्रेग न्यूज़ोम, पैडी फिशर, ब्लेक गैलाघर और अर्नेस्ट ब्राउन IV के प्रस्थान शामिल हैं - माइक हैंकविट्ज़ की सेवानिवृत्ति का उल्लेख नहीं करने के लिए। फिर भी, नए रक्षात्मक समन्वयक जिम ओ'नील के तहत एनयू की रक्षा अभी भी औसत से ऊपर होने की उम्मीद है।

शुक्रवार की रात को रयान फील्ड में न्यूज़ोम और हैंकविट्ज़ के साथ, ओ'नील युग की शुरुआत बहुत खराब नहीं हो सकती थी।

यदि लाइव या व्यक्तिगत रूप से देखना काफी बुरा नहीं था, तो मैं यहां विश्लेषण करने के लिए हूं कि स्पार्टन्स के खिलाफ एनयू की रक्षा के लिए चीजें इतनी विनाशकारी कैसे हुईं। आपको त्रुटियों की भयावहता चिंताजनक लग सकती है। दूसरी तरफ, ऊपर जाने के लिए प्रभावी रूप से कहीं नहीं है।

आगे की हलचल के बिना, यहां देखें कि कयामत का दिन कैसा रहा।


आइए केनेथ वॉकर III के शाम के शुरुआती टचडाउन से शुरू करते हैं, एक ऐसा नाटक जो वाइल्डकैट के प्रशंसकों को काफी समय तक परेशान करेगा।

पहली गलती जो मैंने देखी, उसमें सीनियर लाइनबैकर पीटर मैकइंटायर (#40) शामिल थे। वाकर के बाईं ओर इतनी खाली जगह होने का एक बड़ा कारण यह है कि मैकइंटायर एक अंतराल में प्रवेश करके नाटक को रोकने की कोशिश करता है जिसे पहले से ही एक रक्षात्मक लाइनमैन द्वारा डबल-टीम किया जा रहा था। यदि मैकइंटायर ने बाहर की ओर अधिक कोण बनाया होता, तो संभवतः एक डिफेंडर द्वारा वॉकर को नीचे लाया जाता।

जब वॉकर दूसरे स्तर पर पहुंच जाता है, तो आपदा आ जाती है। ब्रायस जैक्सन (#22) एकमात्र खिलाड़ी हैं जिनके पास वॉकर को रोकने का वैध मौका है। दुर्भाग्य से, जैक्सन टैकल नहीं कर सकता है, और एक टचडाउन होता है।

नाटक की एक और समस्या जो थोड़ी अधिक छोटी थी, वह थी कॉर्नरबैक रॉड हर्ड (#24) को मिशिगन स्टेट वाइड रिसीवर जेडन रीड द्वारा कड़ी टक्कर दी जा रही थी, जो आगे और भी हरी घास को उजागर कर रही थी। दी, यह मुद्दा अधिक छोटा था - जैक्सन को इस पर ध्यान दिए बिना नाटक करना चाहिए था।

दुर्भाग्य से, 'कैट्स' का पहला रक्षात्मक खेल उस एकमात्र से बहुत दूर था जिसमें टैकल करना सरल था।

MSU के दूसरे कब्जे पर, O'Neil की इकाई 3 . को बाध्य करती हैतृतीयऔर 7. नाटक के दौरान, ओ'नील ने छह रक्षकों के साथ एक ज़ोन ब्लिट्ज को दबाव डाला, क्योंकि रक्षात्मक बैक कोको अज़ेमा (#0) ब्लिट्ज दिखाता है लेकिन वास्तव में फ्लैट को सौंपा गया है।

Azema यह पहचानते हुए एक अच्छा काम करता है कि कॉनर हेवर्ड पीछे भागना उसके आसपास के क्षेत्र में है और तुरंत खत्म हो जाता है। नतीजतन, हालांकि, अज़ेमा और एजे हैम्पटन, जूनियर (#11) दोनों को बुलडोज़ लग जाता है। गेंद वाहकों को नीचे लाना हमेशा अनिवार्य होता है, लेकिन वेविशेषकर3 . को लपेटा जाना चाहिएतृतीयनीचे।

कई नाटकों के बाद, वॉकर ने मैकइंटायर के एक सबपर प्ले की बदौलत एक और चंक रन हासिल किया।

प्रारंभ में, मैकइंटायर का इरादा ए गैप में प्रवेश करना और वॉकर को बीच में घूमने से रोकना है, जो कि ध्वनि है। हालांकि, मैकइंटायर ने बहुत देर से पहचाना कि वॉकर वास्तव में बाहर की ओर बढ़ रहा है और एलबी प्रतिक्रिया करने के लिए बहुत धीमा है, जिसका समापन निकट टचडाउन में होता है।

इस प्रकार का खेल वास्तव में अच्छे लाइनबैकर्स को उत्कृष्ट लोगों से अलग करता है-और नॉर्थवेस्टर्न प्रशंसकों को फिशर की पसंद को भी याद करता है।

एक खेल बाद में, और वॉकर ने स्पार्टन्स को 14-0 की बढ़त के लिए ऊपर उठा दिया।

सच में, यह ओ'नील द्वारा एक अच्छा रक्षात्मक संरेखण है, क्योंकि वाइल्डकैट्स के पास मिशिगन राज्य के साथ गेंद के पास दस पुरुष हैं जो प्रभावी रूप से बाएं हैश पर हैं।

सबसे पहले, एनयू की रक्षा एक एचबी डाइव प्रतीत होने वाले स्क्रिमेज की रेखा पर दुर्घटनाग्रस्त होने के लिए एक ठोस काम करती है। हालांकि, वॉकर ने चतुराई से गेंद को बाहर से काट दिया, रक्षात्मक छोर एडेटोमिवा अदेबावोर (#99) को टीडी को रोकने के लिए एक वास्तविक शॉट के साथ एकमात्र रक्षक के रूप में छोड़ दिया। एडेबोर को हेवर्ड को खींचने से अवरुद्ध कर दिया गया है और फिर अपने आदमी के चारों ओर घूमने के लिए अपने कूल्हों को फ़्लिप करके खुद को फिर से उन्मुख करने के लिए संघर्ष करता है, जिससे वॉकर छः के लिए छूटा नहीं जाता है।

नॉर्थवेस्टर्न के संघर्ष केवल बॉल कैरियर पर अभिनय करने तक ही सीमित नहीं थे, हालांकि: 'बिल्लियाँ भी कवरेज के मामले में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में नहीं थीं।

यहां, हैम्पटन अधिक फ्लैट पर कब्जा कर लेता है और हर्ड के बीच में एक हुक कर्ल होता है। चिंता का विषय यह है कि वे दोनों बैकफील्ड से बाहर हेवर्ड की ओर बढ़ते हैं, रीड को एक बड़े लाभ के लिए खुला छोड़ देते हैं। इस मामले में, मैं हैम्पटन को और अधिक दोष देना चाहूंगा, क्योंकि उसे समझना चाहिए कि हर्ड ने पहले से ही उसके सामने खिलाड़ी पर ताला लगा दिया है। यह नाटक आम तौर पर दर्शाता है कि एनयू अधिक परिष्कृत रक्षात्मक तत्वों के साथ अलग दिखता है।

भले ही कुछ स्नैप बॉक्स स्कोर में इम्पैक्ट प्ले के रूप में दिखाई नहीं देंगे, लेकिन किसी नाटक के परिणाम की परवाह किए बिना चूक को पहचानना महत्वपूर्ण है। इन दो उदाहरणों को नीचे लें:

पहले में, रक्षात्मक पीठ कैमरून मिशेल (#2) एक कवर 1 के दौरान मुक्त सुरक्षा के रूप में कार्य करता है, क्योंकि वह गहरे क्षेत्र वाला एकमात्र खिलाड़ी है। मिशेल अधिकांश मार्गों के लिए रीड के साथ अच्छी तरह से रहता है, लेकिन जैसे ही गेंद रीड के हाथों तक पहुंचती है, रीड बैकट्रैक को कैच प्वाइंट के शीर्ष पर पहुंचने में सक्षम बनाता है, बिना उसे परेशान किए। सौभाग्य से मिशेल के लिए, रीड लटका नहीं सकता।

इस तरह के दूसरे नाटक में, एलबी क्रिस बर्गिन (#28) बूट पर क्यूबी पेटन थॉर्न का कुछ हद तक सटीक पीछा करते हैं। बर्गिन नाटक को पहचानने में थोड़ा धीमा है, और एक बार जब वह ऐसा कर लेता है, तो वह बाद के बजाय सीधे कई कदम उठाता है, जिससे डब्ल्यूआर जालेन नेलर ने किनारे को खोल दिया (हालांकि वह पास छोड़ देता है)।

ऐसा लग रहा था कि जैसे-जैसे रात होती जा रही थी, नॉर्थवेस्टर्न की रक्षा ने "एक कदम आगे, दो कदम पीछे" वाक्यांश को और अधिक मूर्त रूप दिया।

इस पढ़ने के विकल्प के दौरान जिसमें थॉर्न चट्टान रखता है, रक्षात्मक अंत जेफ़री पूलर, जूनियर (#5) यह स्वीकार करते हुए अच्छा काम करता है कि वैध धावक कौन है। फिर भी, उसके पास वास्तव में थॉर्न का पीछा करने की गति का अभाव है।

पूलर के सीधे विपरीत, मैकइंटायर थॉर्न को प्रभावी ढंग से आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त चौड़ा होने में विफल होने से पहले वापस दौड़ने के लिए आरोप लगाता है। वास्तव में, मैकइंटायर को अज़ेमा में अपने ही साथी द्वारा लगभग अवरुद्ध कर दिया गया है।

अंतिम सीटी के बाद की कार्रवाई कहानी बता सकती है, और वे निश्चित रूप से यहां करते हैं, जब बर्गिन थॉर्न पर देर से हिट करता है। चाहे निराशा व्यक्त कर रहा हो या अपनी गति को रोकने में असमर्थ हो, एक कप्तान को क्वार्टरबैक अच्छी तरह से आउट-ऑफ-बाउंड स्ट्राइक करके 15-यार्ड पेनल्टी की गारंटी देने से बेहतर पता होना चाहिए।

कई नाटकों ने इस स्क्रीन पास सहित समग्र रक्षात्मक खेल का प्रदर्शन किया, जिसके परिणामस्वरूप मिशिगन राज्य का रात का तीसरा स्कोर था।

शुरू से ही, नाटक अशुभ लगता है, क्योंकि रक्षात्मक लाइनमैन जो स्पिवक (#1) स्क्रीन के विकसित होने से पहले नीचे गिर जाता है। स्पिवक पीछे से आरबी जॉर्डन सीमन्स से निपटने की सबसे अच्छी क्षमता वाला डिफेंडर था, और बाद में, मिशेल सीमन्स के सामने लगभग छह गज की दूरी पर एक बहुत ही संदिग्ध गोता लगाने का प्रयास करता है क्योंकि बर्गिन और अज़ेमा दोनों को एक आक्रामक लाइनमैन द्वारा बंद कर दिया जाता है।

माना जाता है कि मैकइंटायर और एडेबोर के खिलाफ किए गए इस नाटक पर संभवत: दो नो-कॉल थे। हालाँकि, समग्र रूप से, यह उत्तर-पश्चिमी के रक्षात्मक संघर्षों को समाहित करता है।

पूरी रात, स्पार्टन्स वाइल्डकैट्स से सिर्फ एक कदम आगे लग रहे थे, और यह वाकर के तीसरे टचडाउन की तुलना में कभी भी अधिक स्पष्ट नहीं था।

ऐसा लगता है कि ओ'नील के पास एक अच्छा गठन है, फिर भी नॉर्थवेस्टर्न की रक्षा डिज़ाइन की गई हलचल और इंच से बहुत दूर दाईं ओर भ्रमित है, जिससे डी को फेफड़े के वॉकर को पकड़ने का बहुत कम मौका मिलता है।

आप जानते हैं कि जब एनयू के ऑल-अमेरिकन भी कभी-कभी खराब दिखते थे तो चीजें खराब हो जाती थीं। कुल मिलाकर, ब्रैंडन जोसेफ ने एक ठोस प्रदर्शन किया था, लेकिन सफाई करने के लिए कुछ तत्व थे।

इस मामले में, MSU आक्रामक लाइन बाईं ओर स्लाइड करती है, एक CAGE ब्लॉक को नियोजित करती है जिसमें केंद्र और गार्ड केंद्र के ऊपर जाने से पहले डबल हो जाते हैं। पूलर द्वारा एक खराब टैकल के बाद, जोसेफ को एक गलत कोण लेते हुए पकड़ा जाता है, जो किनारे पर जाने के बजाय नीचे की ओर जाता है।

यह नाटक पिछले नाटक की लगभग कार्बन कॉपी है। लाइनबैकर ब्राइस गैलाघर (#32) बैकफ़ील्ड में आ जाता है और अराजकता पैदा करता है, लेकिन एडबावर वॉकर को नहीं पकड़ सकता, और जोसेफ खाली हो जाता है।

अंत में, यह अंत यह सब प्रकट करता है।

सारांश

समग्र रूप से, ऐसा बहुत कम है कि नॉर्थवेस्टर्न की रक्षा ने सही किया। ओ'नील के खिलाड़ी स्क्रिमेज की लाइन पर ज्यादा जीत नहीं पाए, शेड को अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से ब्लॉक नहीं किया, नियमित टैकल नहीं कर सके, घुमावदार कोण लिए और फ्लैट आउट खेल के लिए तैयार नहीं दिखे।

सच में, मुझे यकीन नहीं है कि एक वाइल्डकैट डिफेंडर का खेल अच्छा था। जोसेफ और हैम्पटन समूह की सबसे अधिक झलक दिखाते थे, लेकिन वे भी कभी-कभी गलत थे।

क्रेडिट दिया जाना चाहिए जहां क्रेडिट देय है: पेटन थॉर्न और केनेथ वाकर III दोनों इस अवसर पर पहुंचे, और उनके प्रयासों को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए। यदि स्पार्टन्स इवान्स्टन को छोड़ने के बाद अपनी गति बनाए रखते हैं, तो वे बिग टेन ईस्ट में अपेक्षा से कहीं अधिक समाप्त कर सकते हैं।

मेरे लिए, हालांकि, इस खेल ने किनारे के बारे में अधिक कहा - या इसकी कमी - कि ओ'नील अपने बचाव के साथ स्थापित कर रहा है। ऐसा लगता है कि कुछ समायोजन किए गए थे, क्योंकि एमएसयू के पास पहले हाफ में दस गज से अधिक के दस नाटक थे और दूसरे हाफ में ऐसे सात नाटक थे।

कुल मिलाकर, मुझे नहीं लगता कि ओ'नील की कॉलों में कोई समस्या थी; यह ऐसे नाटकों का निष्पादन था जो समस्याग्रस्त थे। मूल रूप से, हर डिफेंडर को बेहतर खेलने की जरूरत है - लेकिन नहीं, आइए पूरी टीम, ब्रायन केली को निष्पादित न करें।

निस्संदेह, ओ'नील और वाइल्डकैट्स के पास एक प्रमुख रक्षा को एक साथ रखने के लिए टूलकिट है। ऐसा करने के लिए, हालांकि, पूर्व एनएफएल रक्षात्मक समन्वयक को नाखून के सिर पर प्रहार करने के लिए हथौड़े का मार्गदर्शन करना चाहिए।