पंजाबदिनसाता

पंजाबदिनसाताराष्ट्रीय शीर्षक नॉर्थवेस्टर्न के लिए एक से अधिक तरीकों से चीजों को पूर्ण चक्र में लाता है - एनयू के अंदर - who win today matchपंजाबदिनसाताराष्ट्रीय शीर्षक नॉर्थवेस्टर्न के लिए एक से अधिक तरीकों से चीजों को पूर्ण चक्र में लाता है - एनयू के अंदर - who win today matchपंजाबदिनसाताराष्ट्रीय शीर्षक नॉर्थवेस्टर्न के लिए एक से अधिक तरीकों से चीजों को पूर्ण चक्र में लाता है - एनयू के अंदर - who win today matchपंजाबदिनसाताराष्ट्रीय शीर्षक नॉर्थवेस्टर्न के लिए एक से अधिक तरीकों से चीजों को पूर्ण चक्र में लाता है - एनयू के अंदर - who win today matchपंजाबदिनसाताराष्ट्रीय शीर्षक नॉर्थवेस्टर्न के लिए एक से अधिक तरीकों से चीजों को पूर्ण चक्र में लाता है - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

राष्ट्रीय शीर्षक एक से अधिक तरीकों से उत्तर पश्चिमी के लिए चीजों को पूर्ण चक्र में लाता है

नया,टिप्पणियाँ

वाइल्डकैट्स की रविवार की जीत ने कई यात्राओं को बंद कर दिया, कुछ सिर्फ एक सीज़न से अधिक।

रयान कुटलर - नॉर्थवेस्टर्न एथलेटिक्स

नॉर्थवेस्टर्न के मैडी ज़िमर ने रविवार को अपनी पहली पोस्टगेम टिप्पणियों में मीडिया को बताया, "मैं वास्तव में अभी कांप रहा हूं।" आप कह सकते हैं कि वह पल की भावनाओं से बस चकित थी, और कोई भी उसे दोष नहीं दे सकता था।

ऐसा लगता है कि एन आर्बर में लिबर्टी पर 2-0 की राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीत के साथ नॉर्थवेस्टर्न ने अपने सीज़न से अधिक के लिए एक उपयुक्त अंत लाया।

निश्चित रूप से, जीत ने एक महत्वपूर्ण दौड़ पूरी की जिसने एनयू को खेल में अपना पहला एनसीएए खिताब दिया और स्कूल के इतिहास में सिर्फ नौवां खिताब दिया, लेकिन जब सीज़न शुरू हुआ, तो टीम भी पूरी नहीं थी। ज़िमर और उनकी टीम के साथी कायला ब्लास, एनाबेल स्कुबिज़, लॉरेन वडास और आलिया मार्शल सभी पहले दो गेम से चूक गए जो एक शीर्षक अभियान बन जाएगा। वे निश्चित रूप से चोटिल नहीं थे, बस सैंटियागो, चिली में जूनियर पैन अमेरिकन चैंपियनशिप में संयुक्त राज्य महिला राष्ट्रीय टीम की जूनियर टीम के साथ प्रतिस्पर्धा में व्यस्त थे। बहरहाल, जब वाइल्डकैट्स का सीजन शानदार ढंग से समाप्त हुआ, तब पूरा एनयू रोस्टर मौजूद था।

प्रतिभा शुरुआत से ही स्पष्ट थी, क्योंकि उपरोक्त पांच शुरुआत के बिना भी, 'बिल्लियों ने रैंक किए गए विरोधियों पर लुढ़क दिया'यूकोनी और मियामी-ओहियो चीजों को शुरू करने के लिए। लेकिन यह वर्ष इसके परीक्षणों, क्लेशों और संदेह के कारणों के बिना नहीं था कि यह क्षण आएगा।

अपने गैर-सम्मेलन स्लेट के माध्यम से रोल करने के बाद, वाइल्डकैट्स ने अपने बिग टेन शेड्यूल में प्रवेश करने पर एक बड़ा रोड़ा मारा। शीर्ष ओपन अप कॉन्फ़्रेंस प्ले, एनयू ने अपने पहले चार प्रतियोगिताओं में से तीन को छोड़ दिया, जिसमें पेन स्टेट और मिशिगन में डबल ओवरटाइम में लगातार दो हार शामिल हैं। क्षणिक ब्लिप निश्चित रूप से समझ में आता था कि 'बिल्लियों का सामना करना पड़ रहा होगा' थकान का स्तर।

"हम पिछले अगस्त से नहीं रुके हैं क्योंकि हमने सोचा था कि 'हम गिरावट में खेलने वाले हैं," महान एनयू के मुख्य कोच ट्रेसी फुच्स ने कहा, जिन्होंने जीत के साथ एक खिलाड़ी और कोच के रूप में अपना तीसरा राष्ट्रीय खिताब अर्जित किया। तीसरा अलग कार्यक्रम। "हमने नहीं किया। हमने प्रशिक्षण लिया, और हम वसंत ऋतु में खेले, थोड़ी गर्मियों में। ”

फुच्स इस तथ्य का जिक्र कर रहे थे कि महामारी ने 2020 के सीज़न को 2020 से बाहर और 2021 के वसंत में काफी हद तक मजबूर कर दिया, जिससे बीच में ग्रीष्मकालीन अवकाश के साथ देश के कॉलेज फील्ड हॉकी कार्यक्रमों के लिए एक प्रकार का मेगा सीज़न बन गया। नॉर्थवेस्टर्न के अनुभव की तरह एक टम्बल अपने पाठ्यक्रम के इतने लंबे समय तक चलने की थकावट से जूझ रही एक टीम को फेंक सकती है, जिससे इस प्रक्रिया में उसके पूरे सीजन को खतरा हो सकता है।

फिर भी, मिनी-स्लंप के बाद, जिसने उन्हें एक नियमित सीज़न बिग टेन खिताब के लिए यथार्थवादी विवाद से बाहर कर दिया, वाइल्डकैट्स को अब तक किसी भी बिंदु की तुलना में गहरी खुदाई करने और उच्च स्तर पर खेलने का एक तरीका मिला। उन्होंने तत्कालीन अपराजित और नंबर 1 को हराकर नियमित सीज़न प्रतियोगिता के अपने अंतिम पांच गेम जीतेआयोवा हॉकआईज- जिन्होंने उन्हें एनसीएए क्वार्टर फाइनल में सीजन से पहले - 2-1 से सड़क पर समाप्त कर दिया था।

उस बिंदु से आगे, NU केवल एक बार फिर से मिशिगन के खिलाफ शूटआउट हार्टब्रेकर में पहले दौर में हार जाएगाबिग टेन टूर्नामेंट . हालांकि, 'कैट्स' को झकझोरने के बजाय, ज़िमर ने कहा कि हार ने उनकी टीम के ध्यान को और तेज कर दिया।

"इसने हमारे नीचे आग जला दी," उसने कहा। "हम जैसे थे, ठीक है, यह ठीक है, बिग टेन का काम हो गया। असली पोस्ट सीजन अब शुरू हो रहा है।"

वाइल्डकैट्स के एनसीएए टूर्नामेंट ड्रा ने उन्हें कोई एहसान नहीं किया। देश के शिखर पर पहुंचने के लिए, उन्हें तीन बार के डिफेंडिंग चैंपियन नॉर्थ कैरोलिना से गुजरना पड़ा, वही आयोवा टीम जिसने अपनी हार का बदला लेने से पहले अपने पिछले सीज़न को समाप्त कर दिया था, हार्वर्ड में देश में सर्वश्रेष्ठ स्कोरिंग डिफेंस और सर्वश्रेष्ठ कॉलेजिएट लिबर्टी में अपराध।

टीम के दो नए सदस्यों के लिए, हालांकि, चुनौतीपूर्ण पाठ्यक्रम ही सही था। प्रतिष्ठित न्यू जर्सी संस्थान में लंबे और सफल करियर के बाद दूसरे 2021 अभियान से पहले क्लारा रोथ और मैडी बास्काई प्रिंसटन से एनयू में स्थानांतरित हो गए। टाइगर्स के लिए खेलते हुए, यह जोड़ी 2018 के राष्ट्रीय खिताबी खेल में टार हील्स से हार गई। बैंगनी और सफेद रंग में उनके अनुभव ने बदला लेने का अवसर प्रदान किया।

बक्सकाई ने कहा, "इस टूर्नामेंट में आना मजेदार था और हमारा पहले दौर का प्रतिद्वंद्वी होने के नाते, प्रिंसटन के साथ राष्ट्रीय चैंपियनशिप में हार गया था।" "यह पूर्ण चक्र की तरह महसूस करता था, हमारे अंतिम चार गेम में भी हार्वर्ड होने के साथ-साथ प्रिंसटन के साथ प्रतिद्वंद्विता।"

पूर्व आइवी लीगर्स को उनका मोचन मिला, क्योंकि एनयू ने पहले दौर में टैर हील्स को 3-0 से पीछे छोड़ दिया। टीम ने आयोवा को 2-0 से हराकर हॉकिज़ ऑफ़ सीज़न के खिलाफ अपनी दूसरी जीत हासिल की और कुछ ही महीने पहले सेट की गई कहानी को उलट दिया।

पहले दो टूर्नामेंट जीत ने वाइल्डकैट्स को मिशिगन के घरेलू मैदान में वापस भेज दिया - अंतिम चार के लिए उन्हें दो बार हराने वाली एकमात्र टीम। राष्ट्रीय सेमीफ़ाइनल में, वे हार्वर्ड से मिले, जिस टीम ने वह किया जो वे नहीं कर सके, मक्का और नीले रंग को हराकर और अच्छे के लिए वूल्वरिन को खत्म कर दिया। कठोर क्रिमसन रक्षा के तारकीय प्रयासों के बावजूद, वाइल्डकैट्स ने पर्याप्त किया, तीन ओटी हार के बाद सीजन में विनियमन से अपना पहला गेम जीतने और राष्ट्रीय चैंपियनशिप की एक जीत के भीतर आगे बढ़ने के लिए बेंटे बेकर्स द्वारा एक परिवर्तित कोने के प्रयास पर आगे बढ़ते हुए। वैभव।

यदि हार्वर्ड के साथ मैचअप ने NU के आक्रामक कौशल का परीक्षण किया, तो लिबर्टी के भयानक अपराध ने निश्चित रूप से सौदे के अंत को रोकने के लिए वाइल्डकैट्स की रक्षा पर दबाव डाला, एक ऐसा कार्य जिसे वह किसी भी तरह से जीने में विफल रहा। उन्होंने फ्लेम्स के पहले हाफ पेनल्टी कार्नर के सभी पांच प्रयासों को विफल कर दिया, चीजों को स्कोर रहित रखते हुए और अंतर होने के लिए मार्शल और ज़िमर द्वारा गोल के लिए खिड़की खोल दी। जब चौथे क्वार्टर में घड़ी ने शून्य मारा, तो सभी 28 वाइल्डकैट्स ने राष्ट्रीय चैंपियनशिप के उल्लास में अपने गोलकीपर स्कूबिस के आसपास जमा कर दिया।

कुछ ही हफ्तों में, वही समूह जो सीज़न की शुरुआत से चूक गया था, वह इस बार जूनियर हॉकी विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम की ड्यूटी पर वापस आ जाएगा। लाल, सफेद और नीले रंग का दान करना उनकी अपनी यात्रा होगी जो कि घटनापूर्ण वर्ष से पहले समाप्त हो जाएगी, 'कैट्स' के प्रतिनिधियों ने पहले ही एक स्मृति बना ली है जो उन्हें जीवन भर चलेगी।

"हम जानते थे कि हम यह कर सकते हैं," ज़िमर ने कहा, जिन्होंने टूर्नामेंट के लिए एनसीएए का सबसे उत्कृष्ट खिलाड़ी का पुरस्कार जीता। "हमने पूरा किया। हमने विवरण किया, और हम शीर्ष पर आए। ”