दुखदस्थितिवीडियोडाउनलोड

दुखदस्थितिवीडियोडाउनलोड फिल्म अध्ययन: वहां क्या चल रहा है? - एनयू के अंदर - who win today matchदुखदस्थितिवीडियोडाउनलोड फिल्म अध्ययन: वहां क्या चल रहा है? - एनयू के अंदर - who win today matchदुखदस्थितिवीडियोडाउनलोड फिल्म अध्ययन: वहां क्या चल रहा है? - एनयू के अंदर - who win today matchदुखदस्थितिवीडियोडाउनलोड फिल्म अध्ययन: वहां क्या चल रहा है? - एनयू के अंदर - who win today matchदुखदस्थितिवीडियोडाउनलोड फिल्म अध्ययन: वहां क्या चल रहा है? - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

फिल्म अध्ययन: वहां क्या चल रहा है?

नया,टिप्पणियाँ

पश्चिमोत्तर स्पष्ट रूप से संघर्ष कर रहा है। यहाँ कुछ अंतर्दृष्टि क्यों है।

डेविड बैंक्स-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

गेंद को टोकरी में डालने की उत्तर पश्चिमी कोशिश को देखना इन दिनों आंखों में आंसू बन गया है।

क्रिस कॉलिन्स युग के सबसे खराब आक्रामक दौर के बीचऔर एक दस-गेम हारने वाली लकीर, वाइल्डकैट्स ने मैदान से 36.1 प्रतिशत शूटिंग पर प्रति गेम औसतन 57.4 अंक हासिल किए हैं।

एनयू में कई समस्याएं हैं, और उनमें से किसी एक को टीम के आक्रामक संघर्षों के लिए एकमात्र उत्प्रेरक के रूप में अलग करना मूर्खतापूर्ण है। कोलिन्स के सिर के लिए कॉल जोर से हो रहे हैं और काफी हद तक पूरी टीम के बाहरडेरेक क्षमा आग की चपेट में आ गया है। ओपन लुक कभी-कभी मुश्किल लगता है, लेकिन जब आक्रामक सेट से लोगों को फ्री मिल जाता है, तब भी गेंद अधिक बार रिम से टकरा रही होती है।

विक कानून मजबूती से संघर्ष कर रहा है . कोलिन्स ने कार्यक्रम की कमान संभालने के बाद अपने छठे सीज़न में बिग टेन के कैबोज़ में अपनी टीम को तैनात किया है। मुझे विश्वास है कि लॉ और कॉलिन्स 'बिल्लियों को कभी न खत्म होने वाली स्लाइड के लिए जिम्मेदार हैं, कि सुस्त आक्रामक सेट और लॉ मिस की बहुतायत सभी हारने के कारण हैं, मैंने दस-नुकसान के दौरान प्रत्येक गेम को फिर से देखा। मेरे कूबड़ की पुष्टि करें। और जबकि निश्चित रूप से इसका एक बड़ा सौदा था (हम इसे बाद में प्राप्त करेंगे), मैंने पाया कि शायद कोलिन्स और लॉ नॉर्थवेस्टर्न के समग्र आक्रामक अयोग्यता के लिए थोड़ा अधिक दोष ले रहे हैं।

संबोधित करने के लिए बहुत सारी समस्याएं हैं, तो चलिए शुरू करते हैं:

वेल्श-रयान ... ईंट से ईंट का निर्माण

अधिक बार नहीं, NU के हाफ-कोर्ट सेट और ऑफ-बॉल स्क्रीन, वास्तव में, लोगों को खोल देते हैं। लेकिन जब आप रोटेशन को देखते हैं, तो क्या वास्तव में कोई ऐसा है जिसे आप ओपन थ्री शूट करना चाहते हैं?

केवल मिलर कोप चाप से परे 35 प्रतिशत से ऊपर की शूटिंग करते हैं, और क्षमा के बाहर हर कोई मैदान से 40 प्रतिशत से नीचे की शूटिंग कर रहा है। पिछले 10 खेलों में, एक खिलाड़ी कितना खुला है, यह वास्तव में इतना मायने नहीं रखता है - गेंद बस अंदर नहीं जाने के लिए निर्धारित लगती है।

जनवरी में विस्कॉन्सिन के खिलाफ:

कोलिन्स अपने खिलाड़ियों को इस तरह दिखने के लिए संक्रमण में बाहर निकलने के लिए प्रेरित करता है। जैसे ही गेन्स एक वाइड-ओपन थ्री के लिए कोने में खड़ा होता है, पूरी बेंच गेंद के हाथ छोड़ने से पहले खड़ी हो जाती है।

यहाँ कुछ और खुली छूटें हैं यदि वह आपकी तरह की है:

ज़रूर, आप किसी भी टीम की फिल्म देख सकते हैं और ओपन मिस की क्लिप निकाल सकते हैं। एनयू के साथ, उन्हें ढूंढना बहुत आसान है। वाइल्डकैट्स को संक्रमण में बहुत सारे खुले रूप मिलते हैं, और ऑफ-बॉल स्क्रीन और आक्रामक सेट अक्सर थोड़े या निर्विरोध शॉट्स की ओर ले जाते हैं, लेकिन ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है जो वास्तव में उन्हें लगातार हिट कर सके।

फालज़ोन कई बार गर्म हो सकता है, लेकिन उसकी विसंगतियां पहले ही ऊपर दिखाई जा चुकी हैं (देखें कि वह उन स्क्रीन से कितना मुक्त हो जाता है)। गेन्स और टर्नर अपने चेहरे पर हाथ रखे या बिना, उच्च दरों पर चूकना जारी रखते हैं। कोप्प स्पॉट-अप जम्पर बना सकते हैं, लेकिन वह इस बिंदु पर काफी हद तक निष्क्रिय हैं। कानून एक बार फिर संघर्ष कर रहा है। यदि केवल एक खिलाड़ी होता तो कोलिन्स आत्मविश्वास से इन गुणवत्ता सेटों को भुनाने के लिए जा सकता था ....

ओह, मैं भूल गया था कि कोलिन्स ने सीजन शुरू होने से पहले ही उसे पा लिया था:

क्लैंक।

क्लैंक।

क्लैंक।

मेरा मतलब चीर-फाड़ करना नहीं हैरयान टेलर बहुत कठिन। यह सिर्फ इतना है कि उसे स्कोर करने के लिए नॉर्थवेस्टर्न लाया गया था, और अभी ऐसा लगता है कि वह वह क्षेत्र है जिसमें वह सबसे ज्यादा संघर्ष कर रहा है। वह कड़ी मेहनत करता है, स्क्रीन से बाहर निकलता है, अच्छी तरह से स्पॉट होता है और अच्छे फॉर्म के साथ जल्दी रिलीज होता है। फिर भी जब गेंद उसकी उंगलियों को छोड़ती है, तो स्टेडियम में कोई आत्मा नहीं लगती है जो मानता है कि यह नेट के माध्यम से गिरने वाली है।

टेलर काफी पहेली है। जैसा कि मैंने कहा, उसके पास अच्छा फॉर्म है, वह इवान्स्टन को एक ग्रेड-ट्रांसफर के रूप में जाने से पहले एक सिद्ध स्कोरर था, और हमेशा ऐसी गड़गड़ाहट होती है कि आदमी अभ्यास में याद नहीं कर सकता। मुझे विश्वास है, लेकिन यह स्पष्ट रूप से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसे खेल के समय में नहीं गिना जा सकता है।

उनका खराब प्रदर्शन कोचिंग स्टाफ के लिए बेहद अवरोधक है। कॉलिन्स टेलर को एक गेम में कई बार ओपन लुक देता है, लेकिन जो कुछ भी किया गया है वह दूसरे तरीके से लंबे रिबाउंड और फास्ट-ब्रेक बना रहा है। उन्होंने इलिनोइस के खिलाफ अच्छा खेला, लेकिन निश्चित रूप से बहुत देर हो चुकी है।

एक पूरे के रूप में, कोलिन्स पर खुली चूक को पिन नहीं किया जा सकता है, और वे अपराध पर समग्र नकारात्मक प्रभाव छोड़े गए बिंदुओं से परे हैं।

(ओवर) जानवर को खाना खिलाना

क्षमा को अब तक आलोचना से काफी हद तक छूट मिली हुई है, और यह अच्छे कारण के लिए है। वह टीम में अब तक का सबसे कुशल खिलाड़ी है, सबसे विश्वसनीय आक्रामक खतरा होने के बावजूद मैदान से टीम-उच्च 58 प्रतिशत की शूटिंग कर रहा है।

फर्श के दोनों किनारों पर उनकी उपस्थिति के बिना - एक वास्तविकता जिसे उत्तर-पश्चिमी प्रशंसकों को नियत समय में जूझना होगा - टीम संभवतः देखने योग्य नहीं होगी। कहा जा रहा है, वह अब वाइल्डकैट के एकमात्र विश्वसनीय स्कोरर होने की कीमत चुका रहा है।

पोस्ट में क्षमा करना उत्तर पश्चिमी अपराध का एक प्रमुख हिस्सा है, और बहुत बार यह इस तरह की संपत्ति की ओर जाता है:

फर्श अच्छी तरह से दूरी के साथ, क्षमा नीचे काम करने में सक्षम है और एक चिकनी बाएं हुक के साथ बोर्ड पर दो अंक डाल देता है।एथन हैप्पीकोने में गेन्स को सम्मान देता है, क्षमा को पेंट में काम करने के लिए थोड़ा और कमरा देता है।

कुछ संपत्ति बाद में, क्षमा और एनयू इतने भाग्यशाली नहीं थे:

यह पहले की क्लिप जैसा ही है, लेकिन इस बारखुशी शूटर को छोड़ देता है और डबल को दो बार क्षमादान पर लाता है, दो बार चूकने के लिए मजबूर करता है। पहले दिखाई गई सभी खुली चूकों और नॉर्थवेस्टर्न के निशानेबाजों की कुल कमी के कारण, विरोधी टीमें बहुत अधिक डबल-टीम क्षमादान भेजने का जोखिम उठा सकती हैं।

बेशक, वाइल्डकैट्स पोस्ट में क्षमा करना बंद नहीं कर सकते हैं, इसलिए इस प्रकार की संपत्ति का आपका उचित हिस्सा रहा है:

टीम ने 10-गेम स्किड के रूप में खराब शूटिंग के साथ, क्षमा का जीवन और अधिक कठिन हो गया है। जब तक गेंद वर्तमान की तुलना में अधिक बार प्रवेश करना शुरू नहीं करती है, तब तक टीमों के लिए कोई प्रोत्साहन नहीं है कि वे क्षमा के रास्ते में अतिरिक्त सहायता न भेजें।

इसके लिए वास्तव में दोष देने वाला कोई नहीं है। यह निश्चित रूप से क्षमा की गलती नहीं है, और कोचिंग स्टाफ की बहुत अधिक आलोचना करना कठिन है। वास्तविकता यह है कि जब आप शॉट नहीं बना रहे होते हैं तो बास्केटबॉल कठिन होता है।

नीचे के परिदृश्य में पोस्ट में डबल टीम का सामना करने के लिए क्षमा के बजाय यह कानून है, लेकिन देखो क्या होता है जब खुले आदमी को डबल से बाहर कर दिया जाता है:

विरोधी टीमों को खुले निशानेबाजों का सम्मान करने का कारण दिया जाना चाहिए, और इस तरह की चूक का जवाब नहीं है।

कुछ सेट बस काम नहीं करते

इसके लिए बहुत अधिक समय नहीं दिया जाएगा क्योंकि यह कम स्कोरिंग प्रदर्शन के मुख्य कारण से बहुत दूर है, लेकिन ऐसे आक्रामक सेट हैं जिनमें बहुत सारी स्क्रीन हैं और बहुत सारे दौड़ते हैं जो सिर्फ लोगों को नहीं खोलते हैं।

बहुत सारे पास, बहुत सारी हलचल, लेकिन इससे बहुत कुछ नहीं निकलता है। गेंद की गति और स्क्रीन बहुत अच्छी हैं, लेकिन तब नहीं जब उनका परिणाम वास्तविक स्कोरिंग खतरों में न हो। साथ ही, अपराध शुरू होने में लंबा समय लगता है।

आयोवा के खिलाफ खिंचाव के नीचे:

बहुत कुछ छूटे हुए शॉट्स की तरह, स्थिर आक्रामक संपत्ति खेल का एक हिस्सा है। हर सेट या नाटक एक खुले रूप की ओर ले जाने वाला नहीं है। तभी अधिकांश टीमें शॉट क्लॉक के अंत में अपना शॉट बनाने के लिए अपने प्राथमिक स्कोरर की ओर रुख करती हैं।

दुर्भाग्य से, कोई भी वाइल्डकैट उस भूमिका में उत्कृष्ट साबित नहीं हुआ है।

लंबे समय तक असफल संपत्ति के बाद, टेलर और लॉ को मामलों को अपने हाथों में लेने के लिए मजबूर किया जाता है, लेकिन वे अपनी प्रार्थनाओं को विफल नहीं कर सकते।

टीमें खेल में कम से कम कई बार उन्हें बाहर निकालने के लिए अपने सितारों पर भरोसा करती हैं। अभी, नॉर्थवेस्टर्न के पास ऐसा करने की सुविधा नहीं है। यह कोलिन्स और कोचिंग स्टाफ पर है कि वे यह सुनिश्चित करें कि शॉट घड़ी के अंत में आक्रामक सेटों का परिणाम आइसो-बॉल में न हो।

फिर से संबोधित करनाविक कानूनके संघर्ष

जब बाकी सब कुछ विफल हो गया तो कानून को टीम को बाहर निकालने वाला व्यक्ति माना जाता था, लेकिन बोझ बहुत अधिक साबित हुआ; वास्तविक रूप से, कानून विंग पर एक ऑफ-बॉल खतरा होने के लिए सबसे उपयुक्त है, न कि एक निर्माता जो खुद से और दूसरों से शॉट्स का शिकार करता है।

लॉ के कम से कम तारकीय नाटक के बारे में पहले से ही बहुत सारी बातें हो चुकी हैं, इसलिए हम यहां भी ज्यादा समय नहीं बिताएंगे। हालाँकि, लॉ के अस्वाभाविक संघर्षों का टीम की आक्रामक अयोग्यता से बहुत कुछ लेना-देना है। क्षमा की तरह, अदालत के सभी क्षेत्रों में कानून का भारी बोझ है, इसलिए जैसे वह गया, वैसे ही टीम पर भी।

कानून किसी भी तरह से एक बुरा खिलाड़ी नहीं है - सम्मेलन में किसी भी टीम को उसे स्कोरिंग खतरे के रूप में होने से फायदा होगा - लेकिन वह इस सीजन में विरोधी टीमों की स्काउटिंग रिपोर्ट के शीर्ष पर या उसके पास है, और चीजें बदसूरत हो गई हैं।

ओपन मिस:

ताकत:

फोर्स + ओपन मिस:

कारोबार:

यह सब कानून के लिए बुरा नहीं रहा है। वह अभी भी आक्रामक होने का खतरा है और हारने की लकीर के दौरान क्लच शॉट मारा है। लेकिन अगर नॉर्थवेस्टर्न को अपनी कई अन्य आक्रामक कमियों को दूर करना है, तो उसके पास अपने किसी सितारे से इस प्रकार का खेल नहीं हो सकता है।

कोई प्राथमिक बॉल-हैंडलर नहीं

अंत में, जैसा कि अब तक सभी जानते हैं, वाइल्डकैट्स प्राथमिक बॉल-हैंडलर के बिना खेल रहे हैं, और अन्य परेशानियों को और बढ़ा रहे हैं।

एजे टर्नर, लॉ एंड गेन्स ने बारी-बारी से गेंद को कोर्ट तक ले जाने का काम किया है, और यह स्पष्ट है कि उनमें से कोई भी उस भूमिका में सहज नहीं है।

एक सच्चे बिंदु रक्षक के बिना, दो मुद्दे एक अपराध को प्रभावित कर सकते हैं। सबसे पहले, आप एक खिलाड़ी को उस भूमिका को भरने के लिए कह रहे हैं जिसमें वह कम सहज है, इस कीमत पर कि वह क्या अच्छा है। हमने इसे कानून के साथ देखा है; एक गुणवत्ता वाले ऑफ-बॉल स्कोरर, लॉ ने सभी क्षेत्रों में अपने प्रदर्शन को आंशिक रूप से एक अतिरिक्त भूमिका निभाने के परिणामस्वरूप देखा है जिसमें वह विशेषज्ञ नहीं हैं।

दूसरा, आपको टर्नओवर मिलता है।

आयोवा के खिलाफ खेल में देर से एक पूर्ण-न्यायालय प्रेस का सामना करना पड़ रहा है:

मैरीलैंड के खिलाफ गेंद को कोर्ट में ला रहे हैं:

ये सिर्फ दो उदाहरण हैं, लेकिन फिर भी महत्वपूर्ण हैं। जब आप पहले से ही ओपन शॉट मिस कर चुके हों, डबल-टीम आपके अपराध के सबसे अच्छे स्रोत को बाधित कर रही हो, बासी आक्रामक सेट और आपका स्टार खिलाड़ी संघर्ष कर रहा हो, तो आप गेंद को पलट नहीं सकते - विशेष रूप से महत्वपूर्ण स्थितियों में। यह हमेशा एक मुद्दा नहीं है; यह विस्कॉन्सिन के खिलाफ नहीं था। लेकिन, अक्सर ऐसे क्षण होते हैं जब देर से और देर से खेल की स्थितियाँ गड़बड़ा जाती हैं।

एक सच्चे बिंदु रक्षक आयोवा के खिलाफ खिंचाव को कम कर सकते थे। एक प्राथमिक बॉल-हैंडलर की कमी संभवत: टीम के आक्रामक अपराध की पूरी जड़ नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से मदद नहीं करता है।


तो क्या यह कोलिन्स, कानून या पूरे बोर्ड में प्रतिभा की कमी है? हमने दस गेम फिर से देखे, आपने सिर्फ 1800 शब्द पढ़े, और सबसे अच्छा निष्कर्ष यह है कि उत्तर शायद बीच में कहीं है।

कोलिन्स की जिम्मेदारी उनकी टीम द्वारा चलाए जा रहे आक्रामक सेटों तक सीमित नहीं है। यह उनके खिलाड़ी और जमीन पर भर्ती कक्षाएं हैं - उनका खराब प्रदर्शन निश्चित रूप से एक हद तक उनके लिए एक प्रतिबिंब है। यदि खिलाड़ी शॉट नहीं बना रहे हैं, तो यह उन पर है जो ऐसा करते हैं। लेकिन अभी वह कर्मियों के बारे में बहुत कुछ नहीं कर सकता है।

जहां तक ​​कोचिंग की बात है, टोकरी पर ढक्कन होने पर ही बहुत कुछ किया जा सकता है।