स्कीपूर्वीबेंगाल

स्कीपूर्वीबेंगालक्लेटन थोरसन ने जितना पाया उससे बेहतर उत्तर पश्चिमी छोड़ दिया - एनयू के अंदर - who win today matchस्कीपूर्वीबेंगालक्लेटन थोरसन ने जितना पाया उससे बेहतर उत्तर पश्चिमी छोड़ दिया - एनयू के अंदर - who win today matchस्कीपूर्वीबेंगालक्लेटन थोरसन ने जितना पाया उससे बेहतर उत्तर पश्चिमी छोड़ दिया - एनयू के अंदर - who win today matchस्कीपूर्वीबेंगालक्लेटन थोरसन ने जितना पाया उससे बेहतर उत्तर पश्चिमी छोड़ दिया - एनयू के अंदर - who win today matchस्कीपूर्वीबेंगालक्लेटन थोरसन ने जितना पाया उससे बेहतर उत्तर पश्चिमी छोड़ दिया - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

क्लेटन थोरसन ने जितना पाया उससे बेहतर उत्तर पश्चिमी छोड़ दिया

नया,टिप्पणियाँ

नंबर 18 को कार्यक्रम के महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में याद किया जाएगा।

किर्बी ली-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

2018 सीज़न शुरू होने से एक सप्ताह पहले, मैंने लिखाक्लेटन थोरसन पर एक प्रोफाइल . फीचर की थीसिस: ओटो ग्राहम के बाद से थोरसन सबसे कुशल नॉर्थवेस्टर्न क्वार्टरबैक बनने की राह पर है, लेकिन आखिरकार उसकी विरासत क्या होगी?

उसने बड़े गेम जीते थे, और उसने रिकॉर्ड बनाए थे। वह एक राहगीर और एक नेता के रूप में जबरदस्त रूप से विकसित हुए थे, और उन्होंने उस कार्यक्रम को मूल्यवान स्थिरता प्रदान की जिसकी उसे आवश्यकता थी।

हालांकि, उन्होंने जो नहीं किया था, वह एक कार्यक्रम के रूप में अगले कदम के लिए उत्तर पश्चिमी हो गया था। वह इवान्स्टन को एक डिवीजन खिताब वापस नहीं लाया था।

खैर, इस सीजन में उन्होंने ऐसा ही किया। और एक थर्ड-स्ट्रेट बाउल गेम जीता, एक प्रोग्राम पहले। और एक क्वार्टरबैक के लिए बिग टेन का सर्वकालिक रिकॉर्ड तोड़ दिया। अगस्त में यह स्पष्ट था कि यह सीज़न नॉर्थवेस्टर्न में थोरसन की विरासत को परिभाषित करेगा, और ऐसा हुआ।

इस सीज़न में, थोरसन ने खुद को एक नॉर्थवेस्टर्न लेजेंड के रूप में स्थापित किया।

***

में प्रवेश करक्लेटन थोरसन का रेडशर्ट फ्रेशमैन सीज़न, नॉर्थवेस्टर्न प्रवाह में एक कार्यक्रम था। 1995 के बाद से पहले 10-जीत वाले सीज़न से दो सीज़न हटा दिए गए और 1948 के बाद पहली बाउल जीत, पैट फिट्जगेराल्ड की टीमें बैक-टू-बैक सीज़न में 5-7 से आगे हो गई थीं। रोस्टर पर प्रतिभा थी, लेकिन एक और iffy सीज़न ने इवान्स्टन में फिट्जगेराल्ड के धीमे निर्माण पर संदेह किया होगा।

2015 में भी अनिश्चितता थी। ऑफ सीजन में, थोरसन, जैच ओलिवर और मैट अल्विटी के बीच एक क्वार्टरबैक प्रतियोगिता रुकी हुई थी। थोरसन की भर्ती वंशावली, उनके आकार और एक युवा खिलाड़ी के रूप में वादे के अलावा, उन्हें पसंदीदा बना दिया, लेकिन मैदान पर सबसे महत्वपूर्ण स्थिति पर अभी भी एक प्रश्न चिह्न था। थोरसन ने नौकरी जीत ली, हालांकि कॉलेज फ़ुटबॉल में कोई आसानी नहीं होगी - सीज़न-ओपनर में एक रैंक वाली स्टैनफोर्ड टीम की प्रतीक्षा की गई।

दोहरे अंकों के अंडरडॉग होने के बावजूद, नॉर्थवेस्टर्न ने वह गेम 16-6 से जीता, और थोरसन ने औपचारिक रूप से अपना परिचय दियाउत्तर पश्चिमी फुटबॉल का नया चेहरा . वाइल्डकैट्स निस्संदेह एक रक्षा-प्रथम टीम थी - थोरसन ने स्टैनफोर्ड के खिलाफ सिर्फ 105 गज की दूरी पर और 2015 में पांच बार 100 गज से कम के लिए फेंक दिया - लेकिन थोरसन ने साबित कर दिया कि वह नॉर्थवेस्टर्न का नेतृत्व करने के लिए तैयार है। उनके 42-यार्ड टचडाउन रन ने इवान्स्टन में सितंबर की शुरुआत में एक जीत को सील कर दिया।

तब से अपने 52 मैचों में, थोरसन एक लौह पुरुष रहे हैं। उन्होंने चार साल में एक भी शुरुआत नहीं की। इस सीज़न में नॉर्थवेस्टर्न द्वारा बिग टेन वेस्ट जीतने के बाद मैंने भी कुछ ऐसा ही कहा था, लेकिन यह दोहराने लायक है: थोरसन को मैदान से बाहर कुछ भी नहीं रखा। एक को छोड़कर हर बड़ी हिट के बाद वह उठ खड़ा हुआ। दिसंबर के अंत में अपने एसीएल को फाड़ने के बाद, वह अगस्त में एक खेल के लिए वापस आया। पिछले नवंबर में सीज़न के सबसे महत्वपूर्ण खेल से पहले, उन्होंने किकऑफ़ से पहले उल्टी कर दी थी। थोरसन हमेशा अच्छा नहीं खेला, लेकिन वह हमेशा खेला।

एक कार्यक्रम के लिए, यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप हर हफ्ते क्वार्टरबैक में सेट हैं। यह उस तरह का समर्पण है जिसने पैट फिट्जगेराल्ड को थोरसन को "एक योद्धा" कहने के लिए प्रेरित किया। यही कारण हैजेबी बटलर, जो थोरसन के समान वर्ग में नॉर्थवेस्टर्न में आया था,ट्वीट किया गयानिम्नलिखित: "मैं क्लेटन थोरसन के लिए नरक और वापस जाना होगा।"

***

जैसा कि पिछले चार वर्षों के दौरान नॉर्थवेस्टर्न के कार्यक्रम में वृद्धि हुई है, वैसे ही थोरसन ने भी किया है।

एक नए और एक परिष्कार के रूप में, थोरसन खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरक्षित थे, और वह वास्तव में टीम के चेहरे के रूप में सहज नहीं दिख रहे थे। इस सीज़न में, थोरसन समान सेटिंग्स में अपनी भूमिका के स्वामी हैं। जस्टिन जैक्सन के साथ,गॉडविन इग्वेब्यूइकतथाटायलर लैंकेस्टर चला गया, थोरसन जानता था कि यह उसकी टीम है। अब, जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खिलाड़ियों के समूह से कोई प्रश्न पूछा जाता है, तो थोरसन उत्तर देता है। वह टीम के निश्चित प्रवक्ता हैं।

इस बारे में सोचें - थोरसन ने चार सीधे सीज़न के लिए एक पावर कॉन्फ्रेंस स्कूल में शुरुआती क्वार्टरबैक होने के साथ आने वाली सभी चीजों से निपटा है। उसके पास हमेशा एक माइक्रोस्कोप होता है, और वह कभी फिसलता नहीं है। यह स्पष्ट है कि उन्हें व्यक्तिगत प्रशंसाओं की इतनी परवाह नहीं है; उसकी कोई स्पष्ट सोशल मीडिया उपस्थिति नहीं है। थोरसन की मीडिया की जिम्मेदारियां किसी और की तुलना में अधिक हैं और उनकी तैयारी किसी और की तुलना में अधिक खपत वाली है। वह हमेशा दिखाता है, सवालों के जवाब देता है और कहता है कि टीम के नेता के रूप में उसे क्या कहना चाहिए। यह एक अनुभवी वयोवृद्ध के लिए प्रभावशाली है, अकेले कॉलेज-आयु वर्ग के व्यक्ति को।

वह निरंतरता और सम-विषम व्यवहार मैदान पर भी अनुवाद करता है। जब भी थोरसन एक अवरोधन फेंकता है या एक बोरी लेता है (जो काफी कुछ हुआ), तो वह एक स्पष्ट दिमाग के साथ अगला कब्जा वापस कर लेता है। थोरसन सबसे सटीक फेंकने वाला या जेब में सबसे ज्यादा जागरूक नहीं था, लेकिन वह घबराया नहीं।

अपने नए सत्र के बाद, फिट्जगेराल्ड ने कहा कि थोरसन को एक नेता के रूप में और अधिक उपस्थित होने की आवश्यकता है। उसने ऐसा किया। वह अपने साथियों के साथ अधिक मुखर होने लगा, अपने रिसीवर्स को बता रहा था कि उन्हें कहाँ होना चाहिए और उन्हें क्या करने की आवश्यकता है। इसने काम किया क्योंकि उसे अपने साथियों से भी यही उम्मीद थी।

थोरसन एक शांत, अत्यधिक संभावित संभावना के साथ उत्तर-पश्चिमी आए। वह नॉर्थवेस्टर्न छोड़ देता है क्योंकि उसके साथियों ने उसका पीछा किया। वह एक शादीशुदा आदमी को छोड़ देता है। वह नॉर्थवेस्टर्न के सर्वकालिक गुजरने वाले नेता के रूप में छोड़ देता है। वह एनएफएल में एक वैध शॉट के साथ निकलता है।

***

1900 के बाद से, नॉर्थवेस्टर्न ने आठ बार 9 या अधिक गेम जीते हैं। उन आठ में से तीन क्लेटन थोरसन के साथ क्वार्टरबैक के रूप में आए हैं।

क्वार्टरबैक के रूप में थोरसन के साथ, नॉर्थवेस्टर्न ने चार वर्षों में तीन बाउल गेम जीते। नॉर्थवेस्टर्न फ़ुटबॉल के अन्य 119 सीज़न में (एक सम्मेलन में शामिल होने के बाद से), नॉर्थवेस्टर्न ने दो बाउल गेम जीते।

थोरसन इतिहास में एक सर्जिकल, सटीक राहगीर के रूप में नीचे नहीं जाएंगे, जिन्होंने पिनपॉइंट थ्रो के साथ अलग-अलग बचाव किए। वास्तव में, नॉर्थवेस्टर्न के अपराध थॉर्सन के तहत कभी भी कुलीन, या वास्तव में अच्छे भी नहीं थे।

नॉर्थवेस्टर्न में अपने समय में, किसी भी चीज़ से ज्यादा, थोरसन एक विजेता था। करीबी खेलों में, उन्होंने अपनी टीम के लिए विपक्ष की तुलना में अधिक अंक हासिल करने के लिए पर्याप्त किया, अधिक से अधिक बार नहीं। जब उन्होंने हारने वाले कार्यक्रम को संभाला, तो उन्होंने क्वार्टरबैक की स्थिति को स्थिर कर दिया।

जब यह स्पष्ट था कि नॉर्थवेस्टर्न एक डिवीजन खिताब जीतने और ए के लिए खेलने के लिए दरवाजे पर दस्तक दे रहा थाबिग टेन चैंपियनशिप , थोरसन ने उस दरवाजे को तोड़ दिया। और उसने कियाअविश्वसनीय अंदाज़ में.

आठ महीने में नॉर्थवेस्टर्न का सामना फिर से स्टैनफोर्ड से होगा। एक नया क्वार्टरबैक कार्डिनल के खिलाफ अपने कॉलेज करियर की शुरुआत एक शुरुआत के रूप में करेगा। वह नया क्वार्टरबैक एक कार्यक्रम को संभालेगा जो अब डिवीजन खिताब जीतने की उम्मीद करता है। एक ऐसा कार्यक्रम जो न केवल इंडियानापोलिस में बिग टेन खिताबी खेल तक पहुंचना चाहता है, बल्कि इसे जीतना चाहता है। एक कार्यक्रम जो जीत के रास्ते पर वापस आ गया है।

क्लेटन थोरसन के कारण यह कार्यक्रम किसी भी अन्य एकल खिलाड़ी की तुलना में कहीं अधिक है।