हिंदूमेंबार्ली

हिंदूमेंबार्लीपीट नैन्स के आने के बाद, नॉर्थवेस्टर्न ने राष्ट्रीय प्रासंगिकता की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया - एनयू के अंदर - who win today matchहिंदूमेंबार्लीपीट नैन्स के आने के बाद, नॉर्थवेस्टर्न ने राष्ट्रीय प्रासंगिकता की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया - एनयू के अंदर - who win today matchहिंदूमेंबार्लीपीट नैन्स के आने के बाद, नॉर्थवेस्टर्न ने राष्ट्रीय प्रासंगिकता की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया - एनयू के अंदर - who win today matchहिंदूमेंबार्लीपीट नैन्स के आने के बाद, नॉर्थवेस्टर्न ने राष्ट्रीय प्रासंगिकता की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया - एनयू के अंदर - who win today matchहिंदूमेंबार्लीपीट नैन्स के आने के बाद, नॉर्थवेस्टर्न ने राष्ट्रीय प्रासंगिकता की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

पीट नैंस के आने के बाद, नॉर्थवेस्टर्न ने राष्ट्रीय प्रासंगिकता की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया है

नया,टिप्पणियाँ

क्रिस कॉलिन्स आखिरकार वास्तव में कुलीन भर्ती में रील हो गया है।

केलर अर्नोल्ड-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

जब नॉर्थवेस्टर्न ने अपने 78 साल के टूर्नामेंट सूखे को समाप्त किया, तो पहले दौर में वेंडरबिल्ट को हराया और अंतिम राष्ट्रीय उपविजेता के खिलाफ दूसरे हाफ में उग्र वापसी की, यह राष्ट्रीय कॉलेज बास्केटबॉल समीकरण में प्रवेश किया। नॉर्थवेस्टर्न ने इसे खेल के सबसे बड़े मंच पर बनाया था, और साबित किया कि यह कार्य पर निर्भर था। यह प्रासंगिक हो गया। इसने राष्ट्रीय मानचित्र पर अपना स्थान अर्जित किया।

जल्द ही, नॉर्थवेस्टर्न न केवल मानचित्र पर होगा, बल्कि इसके ऊपर अपना लाल पिन इमोजी होगा, जो कॉलेज बास्केटबॉल परिदृश्य में एक गंतव्य के रूप में अपनी भूमिका को दर्शाता है।

पीट नैन्स की प्रतिबद्धता उत्तर पश्चिमी उस धारणा का समर्थन करता है। नैन्स - प्रतिद्वंद्वियों द्वारा 39 वें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी सहित देश में शीर्ष 80 खिलाड़ी के रूप में एक आम सहमति के रूप में रैंक - पहली सच्ची ब्लू-चिप संभावना हैक्रिस कॉलिन्सइवान्स्टन में अपने समय के दौरान आया है।

इसका मतलब यह नहीं है कि कोलिन्स को इवान्स्टन आने के लिए अच्छी प्रतिभा मिली है। विक लॉ जूनियर को भी शीर्ष 100 संभावना माना जाता था, जैसा कि हारून फालज़ोन था। कोलिन्स ने निम्न श्रेणी के खिलाड़ियों में भी रत्न पाए हैं जैसेब्रायंट मैकिन्टोश,स्कॉटी लिंडसेतथाडेरेक क्षमा.

यह कहना कि नैन्स कार्यक्रम के इतिहास में सबसे बड़ी भर्ती है, अतिशयोक्तिपूर्ण हो सकता है - उसने अभी तक एक खेल भी नहीं खेला है। यह देखते हुए कि कार्यक्रम कहाँ था जब कानून प्रतिबद्ध था, स्कूल के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण भर्ती तख्तापलट के रूप में उनके लिए एक मजबूत मामला बनाया जा सकता था।

फिर भी, वाइल्डकैट्स के लिए नैंस की प्रतिज्ञा का महत्वपूर्ण महत्व है। यह कार्यक्रम की दिशा में एक बड़े रुझान का प्रतीक है: कोलिन्स वर्षों से भर्ती में कार्यक्रम के वजन से ऊपर पंच करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन अब, रास्ते में अत्याधुनिक सुविधाओं को बेचने और अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ, वह है न केवल देश के कुछ शीर्ष कार्यक्रमों के समान भार वर्ग में, बल्कि वह उन्हें हराने के लिए काफी अच्छा है।कोलिन्स की अंतिम चार आकांक्षाएं हैं, और नैन्स जैसे खिलाड़ी वहां पहुंचने का खाका हैं।

कुलीन प्रतिभाओं की पेशकश करने और भर्ती के रास्ते पर बारहमासी नीले रक्त के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोलिन्स की रणनीति में जोखिम शामिल था। ऐसे स्कूलों से जूझते हुए समय और संसाधन खर्च करके, जिनके पास स्पष्ट रूप से बेहतर इतिहास, बेहतर सुविधाएं हैं और, हाल ही में, बेहतर खिलाड़ी, कोलिन्स संभावित रूप से अधिक प्राप्य, ठोस प्रतिभाओं से समझौता कर रहे थे।

लेकिन नैन्स के साथ, रणनीति काम कर गई। नॉर्थवेस्टर्न पिच आखिरकार मिशिगन, ओहियो स्टेट और फ्लोरिडा की पसंद पर वाइल्डकैट्स को चुनने के लिए किसी को समझाने के लिए काफी मजबूत है, जो सभी हाल की स्मृति में फाइनल फोर में रहे हैं। नैन्स कोलिन्स की स्विंग-फॉर-द-फेंस महत्वाकांक्षा के भुगतान का प्रतिनिधित्व करता है, जिसे अब अदालत में सफलता और प्रशासन से मौद्रिक समर्थन और इसे बढ़ावा देने वाले दाताओं का एक नया इंजेक्शन मिला है।

एनबीए के पूर्व ऑल-स्टार लैरी नैंस सीनियर के बेटे और एलए लेकर्स फॉरवर्ड लैरी नैन्स जूनियर के छोटे भाई नैंस, संभवतः अपने परिवार के सदस्यों की तरह एनबीए में खेलना चाहेंगे। वह एक-से-एक कैलिबर प्रतिभा के रूप में प्रोजेक्ट नहीं करता है - 6-फुट -8 और 180 पाउंड पर, उसे अपने शरीर को विकसित करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी, इससे पहले कि वह एनबीए में एक छलांग पर विचार करने के करीब भी हो सके - लेकिन ऐसा लगता है कि हाल की स्मृति में किसी भी अन्य वाइल्डकैट की तुलना में इसे बनाने का सबसे अच्छा मौका है। इस लिहाज से, वह कोलिन्स युग में हर दूसरे रंगरूट से अलग है।

एनबीए में खिलाड़ियों को प्राप्त करना कॉलेज बास्केटबॉल कार्यक्रमों के लिए सफलता का मुख्य बैरोमीटर नहीं है, लेकिन एनबीए-कैलिबर खिलाड़ियों का होना निश्चित रूप से एक कार्यक्रम के लिए एक सकारात्मक बात है। 2017 एलीट आठ में टीमों में से छह में 2017 में खिलाड़ियों का मसौदा तैयार किया गया थाएनबीए ड्राफ्ट (सात अगर आप दूसरे दौर की गिनती करते हैं तो एडमंड सुमनेर को चुनें, जो जेवियर्स टूर्नामेंट में चोटिल होने से चूक गए थे)। नैन्स एक दिन मसौदा तैयार करने के लिए काफी अच्छा हो सकता है, या वह शायद नहीं। वह अटकलों को हवा देने के लिए पर्याप्त प्रतिभाशाली है, हालांकि, जो उत्तर पश्चिमी के लिए एक बड़ी बात है।

दी, क्रिस कॉलिन्स एंड कंपनी ने नैन्स की भर्ती के दौरान कुछ ब्रेक पकड़े।ओहायो स्टेट में थाड मट्टा की गोलीबारीशायद क्रिस होल्टमैन को नैन्स की भर्ती में वापस सेट करें, औरUW-मिल्वौकी ने पैट बाल्डविन को नियुक्त करने का निर्णय लियाकोलिन्स को अनुमति दीमिशिगन से दूर शिकार सहायक कोच बिली डोनलन , दूसरा स्कूल जो सबसे कठिन नैन्स की भर्ती कर रहा था। उन कारकों को स्वीकार किया जाना चाहिए, लेकिन उन्हें इवान्स्टन में हो रही लगातार वृद्धि पर पूर्वता नहीं लेनी चाहिए।

शीर्ष खिलाड़ी अब नॉर्थवेस्टर्न के लिए खेलना चाहते हैं। पिछले हफ्ते में, दो शीर्ष 150 खिलाड़ियों ने ऐतिहासिक रूप से अधिक सफल रहे अन्य कार्यक्रमों पर एनयू के लिए खेलने का संकल्प लिया। अब, जब नॉर्थवेस्टर्न 2018 में एक पुनर्निर्मित वेल्श-रयान एरिना की शुरुआत करेगा, तो यह 6-फुट -4 पॉइंट गार्ड और 6-फुट -8 आगे गार्ड-जैसे कौशल के साथ शुरू होगा, साथ ही 2018 वर्ग में जो कोई भी निर्णय लेता है प्रतिबद्ध (और इस वर्ग में और अधिक मजबूत प्रतिबद्धताएं होंगी)।

उस भव्य उद्घाटन से पहले ऑलस्टेट एरिना में 2017 सीज़न आएगा। कोई वास्तविक घरेलू खेल नहीं होने के बावजूद, अगले साल की नॉर्थवेस्टर्न टीम के आसपास का उत्साह, जो 2016-2017 की टीम से शीर्ष पांच स्कोरर लौटाएगा, जिसने स्कूल के इतिहास में सबसे अधिक गेम जीते हैं, यह पहले से कहीं अधिक है। उसके बाद, मैकिन्टोश, लिंडसे औरगेविन स्केली चला जाएगा, जिसका अर्थ है कि क्रिस कॉलिन्स की पहली उत्तर-पश्चिमी कक्षा स्नातक की उपाधि प्राप्त कर चुकी होगी। वह तिकड़ी छूट जाएगी, लेकिन कोलिन्स का लक्ष्य राष्ट्र के दिग्गजों के साथ रिंग में उतरना है, निकट भविष्य में उत्साह का कोई अंत नहीं है।