thakuranoopsingh

thakuranoopsinghइन-स्टेट नॉर्थवेस्टर्न अंडर आर्मर शिकागो कैंप में चमकता है, कार्यक्रम के उज्ज्वल भविष्य को रोशन करता है - इनसाइड एनयू - who win today matchthakuranoopsinghइन-स्टेट नॉर्थवेस्टर्न अंडर आर्मर शिकागो कैंप में चमकता है, कार्यक्रम के उज्ज्वल भविष्य को रोशन करता है - इनसाइड एनयू - who win today matchthakuranoopsinghइन-स्टेट नॉर्थवेस्टर्न अंडर आर्मर शिकागो कैंप में चमकता है, कार्यक्रम के उज्ज्वल भविष्य को रोशन करता है - इनसाइड एनयू - who win today matchthakuranoopsinghइन-स्टेट नॉर्थवेस्टर्न अंडर आर्मर शिकागो कैंप में चमकता है, कार्यक्रम के उज्ज्वल भविष्य को रोशन करता है - इनसाइड एनयू - who win today matchthakuranoopsinghइन-स्टेट नॉर्थवेस्टर्न अंडर आर्मर शिकागो कैंप में चमकता है, कार्यक्रम के उज्ज्वल भविष्य को रोशन करता है - इनसाइड एनयू - who win today match

के तहत दायर:

इन-स्टेट नॉर्थवेस्टर्न अंडर आर्मर शिकागो कैंप में चमकता है, कार्यक्रम के उज्ज्वल भविष्य को रोशन करता है

नया,टिप्पणियाँ

वायट ब्लेक और डेविन ओ'रूर्के का प्रदर्शन नॉर्थवेस्टर्न भर्ती की सकारात्मक गति का प्रतिनिधित्व करता है।

रोब शेफ़र

रविवार की सुबह, ग्लेनब्रुक नॉर्थ हाई स्कूल ने शिकागो के 2017 अंडर आर्मर ऑल-अमेरिका कैंप की मेजबानी की, जहां इस क्षेत्र के 100 से अधिक शीर्ष हाई स्कूल फुटबॉल खिलाड़ी 2018 अंडर-आर्मर ऑल के लिए आमंत्रण अर्जित करने की उम्मीद के साथ अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए बाहर आए। -अमेरिका खेल।

आमंत्रित लोगों में से चारनॉर्थवेस्टर्न कमिट थे , लेकिन शिविर में केवल ओएल वायट ब्लेक और डीई डेविन ओ'रूर्के ने भाग लिया। दोनों खिलाड़ियों ने बुनियादी अभ्यास और आमने-सामने के अभ्यास में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन 2018 वर्ग के शीर्ष खिलाड़ी ओ'रूर्के थे, जिन्होंनेएक आमंत्रण अर्जित कियादोपहर के अंत में प्रतिष्ठित राष्ट्रीय खेल के लिए।

"यह एक सपने के सच होने जैसा है," ओ'रूर्के ने एक ताजा, सफेद अंडर-आर्मर ऑल-अमेरिका टोपी खेलकर कहा। "मैं हमेशा एक अखिल अमेरिकी खेल में खेलना चाहता था, जब मैं छोटा था तब मैंने इसे हमेशा देखा था, और मुझे खुशी है कि मैं यहां आया और इसे प्राप्त किया।"

एथलीटों के लिए दिन की शुरुआत सुबह 8:00 बजे पंजीकरण के साथ, मीडिया के साथ साक्षात्कार 8:30 बजे और 10:00 बजे अभ्यास के साथ हुई। खिलाड़ी लगभग 11:30 तक कुछ परिचयात्मक अभ्यासों के लिए स्थिति के अनुसार टूट गए, फिर प्रतिस्पर्धी स्थिति समूहों के साथ आमने-सामने हो गए। खिलाड़ी पैड में नहीं थे, इसलिए सात-सात नहीं थे।

नॉर्थवेस्टर्न प्रशंसकों के लिए, सबसे सम्मोहक आमने-सामने आक्रामक और रक्षात्मक लाइनों के बीच थे, जहां ब्लेक और ओ'रूर्के को अपना सामान समेटने का अवसर मिला। अधिकांश अभ्यासों में, रक्षात्मक रेखा ने एक फायदा उठाया, एक प्रवृत्ति, जो कि शुरुआत में, ब्लेक भी उलटने में सक्षम नहीं थी।

"मुझे लगता है कि शुरुआत में मैं थोड़ा धीमा था," ब्लेक ने कहा। "लेकिन मेरे द्वारा लिए गए अंतिम पांच प्रतिनिधि वास्तव में अच्छे थे; मैं वास्तव में उनसे बहुत खुश था।"

इन अभ्यासों में जितना अधिक प्रगति हुई, उतनी ही चिपचिपी चीजें मिलीं, और जैसे-जैसे तीव्रता बढ़ती गई, ब्लेक के प्रदर्शन में सुधार हुआ। एक ड्रिल के अपने पहले प्रतिनिधि में रक्षात्मक अंत से उड़ाए जाने के बाद, ब्लेक वापस आ गया और उसी डिफेंडर को अगले स्नैप पर टर्फ में दफन कर दिया। गंभीरता से, वह यार के सिर पर बैठ गया। किनारे से भी, आप 6-फुट -3, 308 पाउंड ब्लेक को रक्षात्मक लाइनमैन पर जबड़ा मारते हुए सुन सकते थे क्योंकि वे खेल के बाद अपने-अपने हडल में लौट आए थे।

ओ'रूर्के ने भी अपने प्रतिनिधि में प्रभावित किया। उनका फटा हुआ और चौड़ा फ्रेम डीन लोरी की याद दिलाता है, और लिंकन-वे ईस्ट के सीनियर के पास लंबे हथियार और एथलेटिसवाद हैं जो उनके नंबर 2 रैंक को मान्य करते हैं (वह हाल ही में नंबर 1 स्थान से मुश्किल से गिरे थे)इलिनोइस राज्य में सभी रंगरूटों के बीच . उन्होंने अपने खेल के उन पहलुओं को जल्दी और अक्सर रविवार को दिखाया।

शिविर में ब्लेक और ओ'रूर्के के प्रदर्शन से शायद अधिक उत्साहजनक, हालांकि, सामान्य रूप से उत्तर पश्चिमी भर्ती की स्थिति है। पैट फिजराल्ड़इस साल इलिनोइस राज्य पर हावी रहा ; नॉर्थवेस्टर्न के 2018 वर्ग में पहले से ही राज्य में शीर्ष 43 में से छह (शीर्ष आठ में तीन), प्रति 247स्पोर्ट्स हैं, और यह कोई रहस्य नहीं है कि फिट्ज़ प्राथमिक कारण है।

"कोच फिट्ज, मेरी राय में, सबसे अच्छा कॉलेज फुटबॉल कोच है," ओ'रूर्के ने कहा। "वह बताता है कि यह कैसा है। वह वहां नहीं बैठता है और आपको समझाने और झूठ बोलने की कोशिश करता है। वह तथ्य कहते हैं और यदि आप अंदर आना चाहते हैं, तो अंदर आएं।

ब्लेक ने कहा, "वह उस प्रकार का आदमी नहीं है जो मुझे हर दिन मार रहा है, लेकिन वह मुझे फोन करेगा, देखें कि मैं कैसे कर रहा हूं, देखें कि परिवार कैसा चल रहा है, हम सिर्फ महत्वपूर्ण चीजों के बारे में बात करते हैं।"

फिट्जगेराल्ड की सादे-व्यवहार और केंद्रित भर्ती शैली ने नॉर्थवेस्टर्न को वर्तमान में 2018 के नौवें स्थान पर बैठने के लिए प्रेरित किया है, एक ऐसा कारनामा जो उनके कार्यकाल की शुरुआत में अनसुना होगा। उसने अपने द्वारा प्राप्त किए गए घरेलू उत्पादों की भीड़ के साथ कुछ में टैप किया है और यह काम कर रहा है।

"मैंने नॉर्थवेस्टर्न जाने का फैसला किया क्योंकि यह सिर्फ समझ में आया," ब्लेक ने कहा। "मेरे लिए कोई बेहतर विकल्प नहीं है: यह घर, शिक्षाविदों, कोचों के कितना करीब है, बस कार्यक्रम के पूरे ऊपर की ओर ... यह सिर्फ समझ में आता है।"

स्कूल का स्थान, शिक्षाविद, कोच ... इनमें से कोई भी पूरी तरह से नया नहीं है। लेकिन फिलहाल, कार्यक्रम का 'अपवर्ड बाउंड' अभूतपूर्व है, और हम सभी इसके लिए पैट फिट्जगेराल्ड को धन्यवाद दे सकते हैं।