लेंड्लसिमॉन्स

लेंड्लसिमॉन्सक्लेटन थोरसन स्टैनफोर्ड पर जीत में 'नई टीम' का नेतृत्व करते हैं - एनयू के अंदर - who win today matchलेंड्लसिमॉन्सक्लेटन थोरसन स्टैनफोर्ड पर जीत में 'नई टीम' का नेतृत्व करते हैं - एनयू के अंदर - who win today matchलेंड्लसिमॉन्सक्लेटन थोरसन स्टैनफोर्ड पर जीत में 'नई टीम' का नेतृत्व करते हैं - एनयू के अंदर - who win today matchलेंड्लसिमॉन्सक्लेटन थोरसन स्टैनफोर्ड पर जीत में 'नई टीम' का नेतृत्व करते हैं - एनयू के अंदर - who win today matchलेंड्लसिमॉन्सक्लेटन थोरसन स्टैनफोर्ड पर जीत में 'नई टीम' का नेतृत्व करते हैं - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

क्लेटन थोरसन स्टैनफोर्ड पर जीत में 'नई टीम' का नेतृत्व करते हैं

नया,टिप्पणियाँ
केलर अर्नोल्ड-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

इवानस्टन - जैसे ही क्लेटन थोरसन ने स्क्रिमेज की लाइन को तोड़ दिया, नॉर्थवेस्टर्न की साइडलाइन को सरपट दौड़ाया, उनकी टीम ने नंबर 21 स्टैनफोर्ड के साथ 3-ऑल पर नॉटआउट किया और कार्डिनल 30-यार्ड लाइन से टकराया, वह तेज हो गया। रेडशर्ट फ्रेशमैन ने ऊपर की ओर रुख किया और स्टैनफोर्ड के रक्षात्मक बैक को अंतिम क्षेत्र में ले गए, जिससे नॉर्थवेस्टर्न को 42-यार्ड टचडाउन रन पर 10-3 से ऊपर कर दिया।

"ओ-लाइन," थोरसन ने रन और आगामी उत्सव के बारे में कहा, "जब आप स्कोर करते हैं तो वे वास्तव में आपके सिर को जोर से मारते हैं।"

और ठीक उसी तरह - दाहिने टखने की धुरी के साथ, पैर की गति आमतौर पर 6-फुट -4, 220-पाउंड क्वार्टरबैक में नहीं पाई जाती है और उसके सिर पर चोट के निशान होते हैं - नॉर्थवेस्टर्न फुटबॉल का एक नया युग शुरू होता दिखाई दिया। थॉर्सन का पहला स्कोर अंतर साबित हुआ - और किसी भी टीम द्वारा बनाए गए एकमात्र टचडाउन में - नॉर्थवेस्टर्न की स्टैनफोर्ड पर 16-6 की जीत में बैक-टू-बैक 5-7 सीज़न के बाद 2015 की शुरुआत हुई।

"यह एक नई टीम है," मुख्य कोच पैट फिट्जगेराल्ड ने कहा।

ऑफ सीजन में नॉर्थवेस्टर्न की क्वार्टरबैक प्रतियोगिता के बारे में महीनों के अनिर्णय के बाद, फिट्जगेराल्ड ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की किरेडशर्ट फ्रेशमैन ने प्रतियोगिता जीती थी26 अगस्त को रेडशर्ट परिष्कार मैट अल्विटी और सीनियर ज़ैक ओलिवर के ऊपर। और शनिवार को, शिकागो क्षेत्र के मूल निवासी अपने मुख्य कोच को सही साबित करते दिख रहे थे।

फिट्जगेराल्ड ने कहा, "मुझे लगा कि उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।" "मैंने सप्ताह की शुरुआत में उनसे बात की थी कि हम जो करते हैं वह पांचवें साल के सीनियर [स्टैनफोर्ड क्यूबी केविन होगन में] को आउट-प्ले करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। और इसके माध्यम से, उन्होंने पांचवें साल के सीनियर को मात दी। यही मैं हूं आज देखा।"

और उनके शीर्ष रिसीवर ने भी उनकी प्रशंसा की।

"उन्होंने बहुत अच्छा किया," वरिष्ठ कप्तान क्रिश्चियन जोन्स ने खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में थोरसन के बगल में हंसते हुए कहा। "उन्होंने वास्तव में अच्छा किया।"

लेकिन थोरसन किसी भी तरह से परिपूर्ण नहीं थे। शिकागो के मूल निवासी ने 68 गज की दौड़ के साथ हवा के माध्यम से 105 गज की दूरी पर 12-24 समाप्त किया। पूरे खेल के दौरान वह मुट्ठी भर थ्रो करने से चूक गए और कुछ गेंदें फेंकी जिन्हें उठाया जा सकता था।

"मैं व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि मैं हमेशा बहुत बेहतर कर सकता हूं," थोरसन ने कहा। "मैंने कुछ थ्रो मिस किए। मैंने कुछ निर्णय लिए जो बहुत अच्छे नहीं थे।"

खेल के बाद की प्रतिक्रिया

लेकिन फिर ऐसे क्षण थे जब थोरसन तीसरे का सामना कर रहे थे और स्टैनफोर्ड ने खेल में लगभग छह मिनट शेष रहते हुए नॉर्थवेस्टर्न की बढ़त को सात कर दिया था। कोचिंग स्टाफ बैक-टू-बैक वॉरेन लॉन्ग रन के साथ अपने युवा सिग्नल कॉलर की रक्षा करता दिख रहा था, जिसने घड़ी को चबाने के अलावा कुछ नहीं किया। फिर थोरसन ने अपने कंधों पर पूरी तरह से दबाव के साथ, माइल्स शूलर को एक उच्च-आर्किंग पास को किनारे से नीचे उतारा जो पूरी तरह से रिसीवर के हाथों में पहली बार नीचे उतरा।

"मुझे यह तथ्य पसंद है कि वह आक्रामक हो रहा है," फिट्जगेराल्ड ने नाटक के बारे में कहा। "मुझे यह तथ्य पसंद है कि उसे बाहर से मैच पसंद आया और उसने एक-एक शॉट लिया। बेझिझक हमें आदमी में खेलते रहें। हमें अपने हथियार वापस मिल गए हैं।"

इसने 49-यार्ड जैक मिशेल फील्ड गोल का नेतृत्व किया, जिसने नॉर्थवेस्टर्न को 10 और खेल को मूल रूप से पहुंच से बाहर कर दिया।

फिट्जगेराल्ड और जोन्स के लिए, जिन्होंने कुछ वर्षों से थॉर्सन को कोचिंग दी है और उनके आसपास रहे हैं, उनका प्रदर्शन और एकत्रित आचरण आश्चर्य की बात नहीं थी। वे थोरसन के आत्म-ह्रास करने वाले हास्य और कभी भी बहुत ऊपर या बहुत नीचे नहीं उठने की क्षमता के साथ-साथ मैदान पर नाटक करने की उनकी क्षमता के अभ्यस्त हो गए हैं।

लेकिन शनिवार को, शीर्ष -25 प्रतिद्वंद्वी से परेशान होकर, थोरसन ने देश के सामने अपना परिचय दिया।

"अब बिल्ली बैग से बाहर है," जोन्स ने कहा। "क्लेटन एक महान क्वार्टरबैक है।"