pakvssa

pakvssa फिल्म कक्ष: जस्टिन जैक्सन को इतना अच्छा क्या बनाता है? - एनयू के अंदर - who win today matchpakvssa फिल्म कक्ष: जस्टिन जैक्सन को इतना अच्छा क्या बनाता है? - एनयू के अंदर - who win today matchpakvssa फिल्म कक्ष: जस्टिन जैक्सन को इतना अच्छा क्या बनाता है? - एनयू के अंदर - who win today matchpakvssa फिल्म कक्ष: जस्टिन जैक्सन को इतना अच्छा क्या बनाता है? - एनयू के अंदर - who win today matchpakvssa फिल्म कक्ष: जस्टिन जैक्सन को इतना अच्छा क्या बनाता है? - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

फिल्म कक्ष: जस्टिन जैक्सन को इतना अच्छा क्या बनाता है?

नया,टिप्पणियाँ

नॉर्थवेस्टर्न के शीर्ष 2014 के फ्रेशमैन ने अपने शुरुआती रनिंग स्पॉट को बरकरार रखा है और इस सीजन में देश के शीर्ष धावकों में से एक के रूप में विकसित हो सकते हैं।

ईएसपीएन

हाई स्कूल से बाहर आने वाले चार-सितारा भर्ती के रूप में, जस्टिन जैक्सन हमेशा नॉर्थवेस्टर्न में अपने समय के दौरान उन पर उम्मीदों को उछालने वाला था। लेकिन 2014 की शुरुआत में, उनका असली फ्रेशमैन अभियान, यह स्पष्ट हो गया कि वे अपेक्षाएँ कितनी बड़ी थीं। जब कैलेंडर अक्टूबर में बदल गया, तब तक जैक्सन NU की अगुवाई कर रहा था, और वह अपराध का केंद्र बिंदु था।

हालांकि उस चार-सितारा लेबल के साथ, कैरल स्ट्रीम, बीमार मूल के लिए 1,000 से अधिक-यार्ड सीज़न और दोहरे अंकों के टचडाउन की भविष्यवाणी करना कठिन होता। लेकिन ठीक यही जैक्सन ने हासिल किया। उन्होंने 185-पाउंड के नए व्यक्ति के रूप में उल्लेखनीय रूप से सफल नए वर्ष के लिए अपना रास्ता काटा, मजाक किया और संचालित किया।

तो क्या जैक्सन, जो निश्चित रूप से तेज़ है, लेकिन किसी भी तरह से बर्नर नहीं है, अपने करियर में इतना अच्छा है?

खैर, उस सवाल का जवाब एक अवरुद्ध योजना को विच्छेदित करने और अपनी खुद की गलियों को चुनने की क्षमता में निहित है। वह एक डिफेंडर से प्रारंभिक संपर्क को अवशोषित करने में भी बहुत अच्छा है, और फिर अतिरिक्त यार्डेज हासिल करने के लिए उक्त संपर्क को बंद कर देता है। एक सच्चे फ्रेशमैन के लिए, विशेष रूप से पावर-कॉन्फ्रेंस कॉलेज फ़ुटबॉल में, इन कौशलों को हासिल करना सामान्य नहीं है, खासकर जब आप विचार करते हैं कि जैक्सन का सामना करने वाली हाई स्कूल टीमों की तुलना में बिग टेन डिफेंस कितने मजबूत हैं। लेकिन जैक्सन ने उन्हें तुरंत दिया:

वीडियो: ईएसपीएन

यह जैक्सन के पहले कॉलेज गेम की एक क्लिप है, जो कैल के खिलाफ सीज़न ओपनर है। जैक्सन अपनी आक्रामक लाइन से शुरुआती धक्का का उपयोग खुद को ज्यादा काम किए बिना पांच आसान गज हासिल करने के लिए करता है। लेकिन उन पांच गज के बाद जहां जैक्सन अपना लाक्षणिक पैसा बनाता है। ऐसा लग रहा था कि वह मामूली लाभ के लिए बोतलबंद हो जाएगा। हालांकि, आसानी से नीचे जाने के बजाय, वह कैल सेफ्टी (नंबर 5) द्वारा एक स्पिन चाल के साथ खराब टैकल प्रयास का लाभ उठाता है जिससे उसे पहले डाउन के लिए अतिरिक्त यार्डेज प्राप्त होता है।

संपर्क के बावजूद संतुलन बनाए रखने की यह क्षमता बाद में कैल गेम में फिर से दिखाई दी:

वीडियो: ईएसपीएन

अब रेड ज़ोन में, जैक्सन एक नाटक पर अंत क्षेत्र में अपना रास्ता खोजता है जिसे उसने ज्यादातर खुद बनाया था। इस बार, लाइन उसके लिए अंदर के रन प्ले पर ज्यादा जगह नहीं बनाती है। लेकिन जैक्सन ने एक टैकल को हाथापाई की लाइन से छोड़ दिया और दूसरा कुछ गज बाद में गोल-लाइन के लिए पहुंच गया। एक बार फिर, जैक्सन - बहुत जरूरी स्कोर प्राप्त करने के लिए एक अतिरिक्त धक्का की जरूरत है - खुद को आगे बढ़ाने के लिए देर से संपर्क को उछाल देता है।

पूरे सीजन में बार-बार, जैक्सन, यहां तक ​​​​कि सिर्फ 185 पाउंड में - कॉलेज फुटबॉल के संदर्भ में अपेक्षाकृत पतला - आश्चर्यजनक शक्ति के साथ भाग गया। एक महीने बाद का एक और उदाहरण यहां दिया गया है:

वीडियो: ईएसपीएन

यहाँ, हम जैक्सन को देखते हैं - बन्दूक से एक और रन पर - गठन के दाईं ओर उसके अवरोधकों का अनुसरण करते हैं। तीन या इतने गज की दूरी हासिल करने के बाद, जैक्सन लगभग एक टैकल प्रयास पर कुचल जाता है - लेकिन यह वह है, सच्चा फ्रेशमैन, जो उछाल को कम करता है, डिफेंडर को नहीं, और जब वह डिफेंडर मैदान में गिर जाता है, जैक्सन कई और के लिए किनारे पर पहुंच जाता है गज।

अधिकांश धावकों के लिए, विशेष रूप से अनुभवहीन नए खिलाड़ी के लिए, उस नाटक के परिणामस्वरूप सेकंड डाउन पर एक छोटा लाभ होगा। लेकिन जैक्सन के लिए, यह 11-यार्ड का लाभ है और उत्तर-पश्चिमी पहले नीचे है। जो एक अभियान को जारी रखने के लिए हुआ जो एक फील्ड गोल में समाप्त हुआ। यदि जैक्सन पहले संपर्क में गिर जाता है, तो उसे लगता है कि वाइल्डकैट्स को पंट करने के लिए मजबूर किया जा सकता था, अगर वे तीसरे और माध्यम में परिवर्तित नहीं हुए थे। इसके बजाय, वह अभियान एक सफल जैक मिशेल फील्ड गोल में समाप्त होगा। यदि जैक्सन के लिए नहीं, तो इस तरह की कई ड्राइव ठप हो जाती। उनके कई रनों ने खेल का रंग बदल दिया।

बाद में विस्कॉन्सिन की अशांति में, जैक्सन के विशेष कौशल में से एक और प्रदर्शन पर था:

वीडियो: ईएसपीएन

18 गज की इस दौड़ में जैक्सन दूसरे स्तर पर पहुंचने के लिए एक बड़ी कटौती करता है। सुपरबैक डैन विटाले ने उन्हें स्क्रिमेज की लाइन पर एक महत्वपूर्ण कट ब्लॉक दिया, और जबकि आक्रामक लाइन जरूरी एक स्पष्ट छेद नहीं बनाती है, यह जैक्सन को अपना छेद बनाने के लिए पर्याप्त धक्का देती है। जैक्सन की तारकीय दृष्टि उसे नाटक के बाईं ओर के स्थान को देखने की अनुमति देती है, और उसका फुटवर्क उसे त्वरित कटौती करने की अनुमति देता है। यह जानना कि आपके अवरोधकों का उपयोग कब करना है और कब कटौती करनी है, यह एक महत्वपूर्ण अंतर है, और यह एक ऐसा विकल्प है जिसे जैक्सन, अपने क्षेत्र की दृष्टि के कारण, अक्सर स्पष्ट रूप से आसानी से करता है।

वीडियो: बिग टेन नेटवर्क

जैक्सन की महानता की क्षमता के बारे में अभी तक आश्वस्त नहीं हैं? नवंबर में पर्ड्यू के खिलाफ इस टचडाउन रन पर, जैक्सन एक धमाकेदार बोइलमेकर लाइनबैकर से बचने के लिए सटीक कटबैक के साथ स्क्रिमेज की रेखा के पीछे संभावित नुकसान से बचता है। जो बात इस कट को महान बनाती है वह यह है कि जैक्सन न केवल बैकफील्ड में शूट करने वाले लाइनबैकर से बचता है, बल्कि वह डिफेंडर के पीछे से पीछा करने (और अवरुद्ध होने) से दूर रहने के लिए सही कोण भी ढूंढता है। वह फिर रक्षा के माध्यम से अपना रास्ता चलाता है, एक हाथ से निपटने के माध्यम से चलाता है, और अंत क्षेत्र पाता है।

***

सबूत स्पष्ट है: जस्टिन जैक्सन अपने नए सीज़न में बहुत, बहुत अच्छे थे - शायद नॉर्थवेस्टर्न के कोचिंग स्टाफ से भी बेहतर होने की उम्मीद थी। लेकिन जब आगे देखा, तो उनकी सफलता की सबसे अच्छी बात यह थी कि यह एक आयामी बिल्कुल नहीं थी; वह न केवल लंबे स्कोर के लिए विरोधी रक्षकों को रन आउट करता है, न ही वह केवल डिफेंडरों को ओवर फेंकता है। इसके बजाय, वह अपनी दौड़ती हुई गलियों को पूरी तरह से चुनने के लिए, और प्राप्त किए गए अपने यार्ड को अधिकतम करने के लिए शारीरिक क्षमताओं और अमूर्त वस्तुओं के मिश्रण का उपयोग करता है।

"वह हमारे लिए नाटक कर सकता है," वरिष्ठ आक्रामक लाइनमैन ज्योफ मोगस कहते हैं। "हम बाहर आएंगे और गड़बड़ करेंगे, लेकिन उसके पास कुछ भी नहीं बदलने की क्षमता है। वह विस्फोटक है, तेज है, वह किसी को छेद में ले जा सकता है। वह किसी को बाहर निकाल सकता है। उस तरह का आदमी होना बहुत अच्छा है। "

जैक्सन ने कियाघुटने की आर्थोस्कोपिक सर्जरी कराएंअभ्यास में अपने मेनिस्कस को घायल करने के बाद वसंत ऋतु में, लेकिन वह कुछ समय के लिए पूर्ण स्वास्थ्य में वापस आ गया है, और कोई कारण नहीं है कि वह पिछले साल की प्रभावशाली संख्या में सुधार नहीं कर सकता है।

जैसा कि मुख्य कोच पैट फिट्जगेराल्ड इंगित करना पसंद करते हैं, जैक्सन "वेट रूम में आ गया था और एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी था" इस ऑफ सीजन में। "पिछले साल, उन्होंने एक हाई स्कूल खिलाड़ी के रूप में खेला।"

यदि ऐसा है, तो वर्ष दो में उस हाई स्कूल खिलाड़ी के कॉलेज संस्करण के लिए आकाश की सीमा है।