रावीशास्ट्री

रावीशास्ट्रीनॉर्थवेस्टर्न फुटबॉल प्लेयर्स यूनियन: एनएलआरबी ने सीएपीए से इनकार किया - एनयू के अंदर - who win today matchरावीशास्ट्रीनॉर्थवेस्टर्न फुटबॉल प्लेयर्स यूनियन: एनएलआरबी ने सीएपीए से इनकार किया - एनयू के अंदर - who win today matchरावीशास्ट्रीनॉर्थवेस्टर्न फुटबॉल प्लेयर्स यूनियन: एनएलआरबी ने सीएपीए से इनकार किया - एनयू के अंदर - who win today matchरावीशास्ट्रीनॉर्थवेस्टर्न फुटबॉल प्लेयर्स यूनियन: एनएलआरबी ने सीएपीए से इनकार किया - एनयू के अंदर - who win today matchरावीशास्ट्रीनॉर्थवेस्टर्न फुटबॉल प्लेयर्स यूनियन: एनएलआरबी ने सीएपीए से इनकार किया - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

नॉर्थवेस्टर्न फुटबॉल प्लेयर्स यूनियन: NLRB ने CAPA . से इनकार किया

नया,टिप्पणियाँ

नॉर्थवेस्टर्न के खिलाड़ियों को संघ बनाने का अधिकार है या नहीं, इस पर राष्ट्रीय श्रम संबंध बोर्ड ने "अधिकार क्षेत्र पर जोर देने से इनकार कर दिया", और याचिका को खारिज कर दिया।

यदि आप SB नेशन लिंक से कुछ खरीदते हैं, तो Vox Media कमीशन कमा सकता है। हमारा देखेंनैतिक वक्तव्य.

मैट मार्टन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

राष्ट्रीय श्रम संबंध बोर्ड के राष्ट्रीय प्रभाग ने सोमवार को एक सर्वसम्मत निर्णय में कॉलेज एथलीट प्लेयर एसोसिएशन को कानूनी रूप से एक संघ के रूप में आयोजित करने से इनकार कर दिया। बोर्ड ने स्थानीय स्तर के फैसले में एक ऐतिहासिक मिसाल कायम करने से इनकार कर दिया, जिसमें पुष्टि की गई थी कि छात्रवृत्ति फुटबॉल खिलाड़ी उनके विश्वविद्यालय के कर्मचारी हैं और उन्हें संघ बनाने का अधिकार है। इस प्रकार, उत्तर पश्चिमी फुटबॉल खिलाड़ियों की संघ बनाने की याचिका को खारिज कर दिया गया है।

पूर्व क्वार्टरबैक केन कोल्टर और नॉर्थवेस्टर्न फुटबॉल टीम द्वारा 2014 के जनवरी में संघ बनाने के लिए याचिका दायर करने के बाद यह ऐतिहासिक परीक्षण मामला नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी के फुटबॉल कार्यक्रम पर केंद्रित था। एनएलआरबी के क्षेत्रीय निदेशक पीटर ओहर के निर्णय के बाद किकार्यक्रम के छात्रवृत्ति फुटबॉल खिलाड़ियों को कर्मचारी समझा यूनिवर्सिटी ऑफ नॉर्थवेस्टर्न ने राष्ट्रीय बोर्ड से अपील की। यह निर्णय विश्वविद्यालय के फुटबॉल खिलाड़ियों के रोजगार की स्थिति के बारे में ओहर की भावना के विपरीत है।

सेसत्तारूढ़:

बोर्ड ने कभी भी अधिकार क्षेत्र का दावा नहीं किया है, या यहां तक ​​कि क्षेत्राधिकार का दावा करने के लिए कहा है, छात्रवृत्ति फुटबॉल खिलाड़ियों या इसी तरह के व्यक्तियों से जुड़े मामले में, और ऊपर बताए गए कारणों के लिए, हम इस मामले में ऐसा करने से इनकार करते हैं। यहां प्रस्तुत परिस्थितियों में इस एकल संस्थान में छात्रवृत्ति खिलाड़ियों के लिए एक याचिका को संसाधित करने से श्रम संबंधों में स्थिरता को बढ़ावा नहीं मिलेगा। इसके अलावा, हाल के परिवर्तनों के साथ-साथ अतिरिक्त सुधारों के आह्वान से पता चलता है कि निकट भविष्य में छात्रवृत्ति खिलाड़ियों की स्थिति अच्छी तरह से बदल सकती है। इन कारणों और ऊपर बताए गए अन्य कारणों के लिए, भले ही छात्रवृत्ति खिलाड़ी वैधानिक कर्मचारी थे (जो बोर्ड यहां तय नहीं करता है), हमने निष्कर्ष निकाला है कि यह इस मामले में अधिकार क्षेत्र का दावा करने के लिए अधिनियम की नीतियों को प्रभावित नहीं करेगा।

मूल रूप से, निर्णय में कहा गया है कि एनएलआरबी को यह तय करने की आवश्यकता नहीं है कि नॉर्थवेस्टर्न के फुटबॉल खिलाड़ी कर्मचारी हैं या नहीं, लेकिन उनकी याचिका को संघबद्ध करने से इनकार करने का फैसला किया क्योंकि यह वास्तव में राष्ट्रीय श्रम संबंध अधिनियम के तहत नहीं आएगा।

निर्णय में खिलाड़ियों को संघ बनाने की अनुमति देने के साथ संभावित प्रतिस्पर्धा के मुद्दों का भी उल्लेख है:

"हमारा निर्णय मुख्य रूप से एक खोज पर आधारित है, क्योंकि खेल लीग की प्रकृति (अर्थात् व्यक्तिगत टीमों पर लीग द्वारा प्रयोग किया जाने वाला नियंत्रण) और एफबीएस फुटबॉल की संरचना और संरचना (जिसमें अधिकांश प्रतियोगी सार्वजनिक कॉलेज हैं) और जिन विश्वविद्यालयों पर बोर्ड अधिकार क्षेत्र का दावा नहीं कर सकता), वह इस मामले में अधिकार क्षेत्र पर जोर देने के लिए श्रम संबंधों में स्थिरता को बढ़ावा नहीं देगा।"

2014 के वसंत के चुनाव के परिणाम, जिसमें फुटबॉल खिलाड़ियों से पूछा गया था कि क्या वे एक संघ में शामिल होने का समर्थन करेंगे, उनकी गिनती नहीं की जाएगी और न ही उन्हें जारी किया जाएगा। व्यापक अटकलें हैं कि खिलाड़ियों ने संघ बनाने के खिलाफ मतदान किया होगा।

नॉर्थवेस्टर्न के प्रवक्ता अल कुबेज ने एक बयान में कहा कि नॉर्थवेस्टर्न इस फैसले से "प्रसन्न" है।

"नॉर्थवेस्टर्न की स्थिति बनी हुई है कि एथलेटिक्स में भागीदारी हमारे छात्र-एथलीटों के लिए समग्र शैक्षिक अनुभव का हिस्सा है, न कि एक अलग गतिविधि," उन्होंने कहा। "इसलिए, हम अपने छात्रों और अन्य लोगों के साथ काम करना जारी रखना चाहते हैं, इंटरकॉलेजिएट खेल खेलने के दीर्घकालिक स्वास्थ्य प्रभाव के मुद्दों को हल करने के लिए, अतिरिक्त अनुदान सहायता प्रदान करना और छात्र-एथलीटों के लिए अकादमिक सहायता और अवसर प्रदान करना ।"

एथलेटिक निदेशक जिम फिलिप्स और पैट फिट्जगेराल्ड ने एनसीएए सुधार में "राष्ट्रीय नेता" होने में नॉर्थवेस्टर्न की भूमिका पर जोर देते हुए सत्तारूढ़ पर टिप्पणी की।

फिट्जगेराल्ड ने कहा, "हमारे युवाओं ने मैदान पर उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने, विश्व स्तरीय शिक्षा अर्जित करने और अपने शेष जीवन की तैयारी के लिए नॉर्थवेस्टर्न में भाग लेने का विकल्प चुना।" "उन्होंने इस प्रक्रिया के माध्यम से अपने वर्षों से परे परिपक्वता प्रदर्शित की है, और अनुभव ने निर्विवाद रूप से हमें एक फुटबॉल परिवार के रूप में एक साथ लाया है।"

सीएपीए के अध्यक्ष रामोगी हुमा ने केविन ट्रैहान को बतायासंयुक्त राज्य अमेरिका आजहालांकि वह इस फैसले से सहमत नहीं हैं, फिर भी उन्हें उम्मीद है कि कॉलेज एथलेटिक्स में यूनियनों को अपनी जगह मिल सकती है।

"हम हैरान और थोड़े निराश हैं। स्पष्ट करने के लिए, यह भी निजी स्कूलों में संघीकरण पर दरवाजा बंद नहीं करता है। यह विभिन्न अन्य टीमों और खेलों को कुछ लाने से नहीं रोकता है। हमारे दृष्टिकोण से, यह एक नहीं है नुकसान, लेकिन यह समय की बर्बादी है।"

केन कोल्टरट्रैहानी को भी बतायाकि वह सत्तारूढ़ से "निराश" था, लेकिन यह पूर्ण हार नहीं थी:

"मैं क्या कहूंगा कि बहुत से लोग इसे एक बड़ा नुकसान बनाना चाहते हैं, मुझे नहीं लगता कि यह एक बड़ा नुकसान है। जाहिर है कि यह वह परिणाम नहीं है जो हम चाहते थे, लेकिन उन्होंने हमारे खिलाफ शासन नहीं किया, जो ये बहुत बड़ा है।

"मैं जो कह सकता हूं वह इस पूरी चीज की पूरी विरासत की तरह है, पहली बार मुझे याद है कि आपके पास खिलाड़ी एक साथ आ रहे हैं और वे जिस पर विश्वास करते हैं उसके लिए खड़े हैं।"

नॉर्थवेस्टर्न ने अपना 2015 सीजन 5 सितंबर को स्टैनफोर्ड के खिलाफ खोला।