pubji

pubjiपैट फिट्जगेराल्ड क्यू एंड ए: फिट्ज वार्ता, ओ'बैनन, एलजीबीटी एथलीट, बेकमैन और बहुत कुछ - एनयू के अंदर - who win today matchpubjiपैट फिट्जगेराल्ड क्यू एंड ए: फिट्ज वार्ता, ओ'बैनन, एलजीबीटी एथलीट, बेकमैन और बहुत कुछ - एनयू के अंदर - who win today matchpubjiपैट फिट्जगेराल्ड क्यू एंड ए: फिट्ज वार्ता, ओ'बैनन, एलजीबीटी एथलीट, बेकमैन और बहुत कुछ - एनयू के अंदर - who win today matchpubjiपैट फिट्जगेराल्ड क्यू एंड ए: फिट्ज वार्ता, ओ'बैनन, एलजीबीटी एथलीट, बेकमैन और बहुत कुछ - एनयू के अंदर - who win today matchpubjiपैट फिट्जगेराल्ड क्यू एंड ए: फिट्ज वार्ता, ओ'बैनन, एलजीबीटी एथलीट, बेकमैन और बहुत कुछ - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

पैट फिट्जगेराल्ड क्यू एंड ए: फिट्ज वार्ता, ओ'बैनन, एलजीबीटी एथलीट, बेकमैन और बहुत कुछ

नया,टिप्पणियाँ

फिट्ज़ अपने और कॉलेज फ़ुटबॉल दोनों का सामना करने वाले कई मुद्दों पर चर्चा करने के लिए इनसाइड एनयू के साथ बैठ गया।

यदि आप SB नेशन लिंक से कुछ खरीदते हैं, तो Vox Media कमीशन कमा सकता है। हमारा देखेंनैतिक वक्तव्य.

जोनाथन डैनियल / गेट्टी छवियां

फुटबॉल का मौसम लगभग यहाँ है। या कम से कम ऐसा तो लगता है। बिग टेन मीडिया डेज गुरुवार को शिकागो में शुरू होता है, जिसमें पैट फिट्जगेराल्ड और नॉर्थवेस्टर्न खिलाड़ी शुक्रवार को बोलते हैं, और हम फॉल कैंप की शुरुआत से महज 10 दिन दूर हैं।

बुधवार को, मीडिया डेज़ की अराजकता का सामना करने से पहले, फिट्जगेराल्ड एक व्यापक साक्षात्कार के लिए इनसाइड एनयू के साथ बैठने के लिए सहमत हुए। इसके पहले भाग के टुकड़े और टुकड़े अगले सप्ताह इनसाइड एनयू पर फिट्जगेराल्ड के प्रोफाइल में दिखाई देंगे।

नीचे हमारे साक्षात्कार का पिछला आधा हिस्सा है, जिसमें फिट्जगेराल्ड फुटबॉल में संघर्षों को संबोधित करता है, ओ'बैनन शासन के तहत रंगरूटों को पैसे देने की संभावना, एलजीबीटी एथलीटों के बारे में कहानियों पर उनकी टिप्पणी की कमी, और इलिनोइस कोच टिम बेकमैन के खिलाफ आरोप। आवश्यक पृष्ठभूमि की जानकारी और संदर्भ के लिए फुटनोट पर क्लिक करना और पढ़ना सुनिश्चित करें।

एनयू के अंदर: क्या आप ऑफ सीजन का आनंद लेते हैं?

पैट फिजराल्ड़ : यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस पहलू के बारे में बात कर रहे हैं। भर्ती पक्ष, बिल्कुल। मैं देश भर में अपने प्रशंसकों और पूर्व छात्रों के साथ मजेदार चीजें कर रहा हूं। पिता होने के नाते, बिल्कुल। लेकिन बोर्ड भर में, ऑफ सीजन में मेरी प्लेट पर और भी बहुत कुछ है। जैसे, मौसम में, आप मुझे बताएं कि यह कौन सा दिन है, और मैं आपको बताऊंगा कि मैं वास्तव में क्या कर रहा हूं। तो संरचनात्मक रूप से बोलते हुए, मौसम इनाम की तरह है।

आपने [शिकागो ट्रिब्यून] टेडी ग्रीनस्टीन को सर्दियों में बताया था किआपने सोचा था कि संघ पिछले साल वास्तव में एक बड़ी व्याकुलता थी . इसका ठोस सबूत क्या है? यह कैसे एक व्याकुलता थी?

हाँ, तुम्हें पता है, मैंने उस सामान के बारे में बात करते हुए बहुत कुछ किया है। मैं आपके प्रश्न का उत्तर नहीं देने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वह रियर-व्यू मिरर में है ... आप हमेशा अपने लोगों से विकर्षणों को दूर करने के बारे में बात करते हैं, और जब हमने अपने टीम रूम से कुछ लाने का फैसला किया [ध्यान द्वारा बनाया गया संघीकरण] हमारे टीम रूम में, इसने [एक व्याकुलता] पैदा की। मैं इस बारे में बात नहीं कर रहा हूं, और मैं बहस नहीं करने जा रहा हूं, और मैं इस तरह की और चीजों में शामिल नहीं हो रहा हूं। मुझे लगता है कि वहाँ बहुत सारे उद्धरण हैं। मैं और हमारा फुटबॉल कार्यक्रम आगे बढ़ चुके हैं।

और मैं पिछले साल हमारे वरिष्ठ वर्ग के लिए बहुत आभारी हूं। उन लोगों के पास अपनी थाली में बहुत कुछ था, मुझे लगता है कि एक फुटबॉल टीम को एक साथ रखने के लिए किसी भी अन्य वरिष्ठ वर्ग की तुलना में उनकी प्लेट पर अधिक था, और मुझे लगता है कि उन्होंने एक उत्कृष्ट काम किया, और हम निराशाजनक रूप से पोस्टसन के करीब थे। और जितनी कम उम्मीद थी, उसे हासिल नहीं करना बहुत निराशाजनक था, और मैं उनके लिए सबसे ज्यादा निराश हूं, क्योंकि उन्होंने वास्तव में हमें वहां पहुंचाने की कोशिश करने के लिए अपने बट से काम किया। और मेरे लिए यह देखना वास्तव में कठिन था कि उनमें से बहुत से लोग साल भर किनारे पर खड़े रहते हैं। यह हृदयविदारक था। लेकिन मुझे लगता है कि अभी एक आदमी को छोड़कर सभी लाभप्रद रूप से कार्यरत हैं, और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है, और मुझे लगता है कि जब वह वास्तव में यह पता लगाता है कि वह क्या करना चाहता है, तो हमें बहुत जल्द आखिरी आदमी मिल जाएगा, और यह इस तरह का है यह इस बारे में है।

संघ के सामान पर एक और सवाल: अगर सीजन के दौरान अपील पर निर्णय कम हो जाता है, तो क्या आपको कोई अंदाजा है कि आप मीडिया के ध्यान को कैसे संभालेंगे जो वह लाएगा? क्या आप लोगों से कहेंगे कि इस बारे में बिल्कुल भी बात न करें?

मुझे नहीं लगता कि ऐसा बिल्कुल भी होगा। और मैं अपने लोगों को कभी नहीं रोकूंगा। मैं वह आदमी नहीं हूँ। मैं लोगों को यह नहीं बताने जा रहा हूं कि क्या कहना है या क्या करना है। मैं उन्हें इस बारे में शिक्षित करने का प्रयास करने जा रहा हूं: "यदि आप ऐसा करते हैं, तो समझें, ये मुद्दे उठ सकते हैं; यदि आप ऐसा करते हैं, तो ये मुद्दे उठ सकते हैं। आखिरकार, चुनाव आप पर निर्भर है।"

आप इसे पिछले सीजन के मुकाबले अलग तरीके से कैसे संभालेंगे, हालांकि, अगर यह सीजन के दौरान टूट गया?

मुझे लगता है कि मैं इसे अपनी टीम में लाऊंगा, और मैं इसे संभालूंगा कि वे मुझे इसे कैसे संभालना चाहते हैं। और यह वही था जो मैंने पिछली बार बाहर आने पर किया था।

पिछले एक दशक में एक बड़ा विषय कंसुशन रहा है... क्या आपको लगता है कि कंकशन फुटबॉल के खेल के लिए एक खतरा है?

ओह, मुझे लगता है कि हिलाना किसी भी बच्चे के लिए खतरा है, कोई भी एथलीट जो कोई खेल खेलता है।

लेकिन क्या वे एक संस्था के रूप में खेल को खतरे में डालते हैं?

मुझे लगता है कि अगर कोचिंग के दृष्टिकोण से पर्याप्त शिक्षा नहीं है, तो युवाओं को खेल खेलने का सही तरीका कैसे सिखाया जाए; मुझे लगता है कि अगर नियम विकसित नहीं होते हैं, और विकसित होते रहते हैं - और जाहिर है कि बहुत सारे प्रणालीगत परिवर्तन हुए हैं; और मुझे लगता है कि तीसरा, प्रबंधन और दवा उन परिस्थितियों को कैसे संभालना है ... अगर वे फुटबॉल के संदर्भ में विकसित नहीं होते हैं, तो मुझे लगता है कि हाँ, यह बहुत मुश्किल हो सकता है।

वे दूसरे और तीसरे बिंदु, नियमों के बारे में, और उन्हें चिकित्सकीय रूप से कैसे संभाला जाता है, क्या आपको लगता है कि वे दो चीजें वहीं हैं जहां उन्हें अभी होने की आवश्यकता है?

वैसे मुझे लगता है कि वे उतने ही अच्छे हैं जितने वे अभी हो सकते हैं, क्योंकि आप दवा के बारे में बात कर रहे हैं, जो विकसित होती हैअभी व . हम कुछ अलग कर रहे हैंअभी व हमने एक सेकंड पहले की तुलना में ... 64 अन्य पावर 5 टीमें हैं, मुझे नहीं पता कि उन स्कूलों में क्या चल रहा है, लेकिन मैंने कभी नहीं देखा [एक खिलाड़ी को एक कोच द्वारा एक चोट के साथ खेलने के लिए मजबूर किया गया]। मैंने अपने ग्रेड स्कूल में ऐसा कभी नहीं देखा। मैंने यह नहीं देखा कि मेरे हाई स्कूल में, मैंने यहाँ एक खिलाड़ी के रूप में, मैरीलैंड में एक कोच के रूप में, कोलोराडो, इडाहो, या यहाँ एक कोच के रूप में नहीं देखा। यह सब मेडिकल स्टाफ ने संभाला है। खेलने के लिए लौटें, यह सब उस समूह द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

मुझे लगता है कि यह लगातार बेहतर होता जा रहा है, क्योंकि अगर लोग इसे इस तरह से नहीं कर रहे हैं, तो वे इसे इस तरह से करने के लिए मजबूर होने जा रहे हैं, और यह कंस्यूशन मुद्दों, या टखनों को संभालने का सही तरीका है, या अंगूठे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

लेकिन आप जानते हैं, मेरे तीन लड़के हैं जो हर खेल खेलते हैं। गोली मारो, AYSO सॉकर में उतना ही संपर्क है जितना कि जैक और रयान [फिजराल्ड़ के दो बच्चे] फुटबॉल खेल रहे हैं। और अंतर यह है कि उनके पास पैड हैं; वे छोटे-छोटे गुंडे इधर-उधर भाग रहे हैं। और इसलिए मैं यूएसए फुटबॉल ग्रुप का हिस्सा हूं, क्योंकि यह उन लोगों को शिक्षित करने के बारे में है जो उस कम उम्र में पढ़ा रहे हैं, इसलिए आदतें सही तरीके से बनाई जाती हैं, इसलिए जैसे-जैसे वे खेल के माध्यम से विकसित होते रहते हैं, वे ' पुन: स्वस्थ और सुरक्षित। और जब जैक एक बच्चा था, 10 साल पहले, या तीन या चार, वह स्पोर्ट्स सेंटर देख रहा था और उनके पास सप्ताहांत के शीर्ष 10 हिट हैं। बस उसे टीवी से हटा देना और उस संस्कृति को बदलना...

इसलिए मुझे लगता है कि हमारा खेल और दवाईयां पहले की तरह अच्छी स्थिति में हैं। क्या यह वह जगह है जहाँ से अब से पाँच साल बाद होने जा रहे हैं? मुझे शक है। मुझे लगता है कि यह विकसित होना जारी रहेगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो मुझे वास्तव में निराशा होगी। खासकर एक पिता के रूप में। मुझे अच्छा लग रहा है कि मेरे तीन लड़के खेल खेल रहे हैं, मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। मुझे लगता है कि वे अपने बारे में बहुत कुछ सीखते हैं, और दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं, और सभी महान सबक जो आप खेल के बारे में सीखते हैं। लेकिन अगर वे कल मुझसे कहते हैं कि वे खेलना नहीं चाहते हैं, तो मुझे निराशा होगी, इसलिए नहीं कि मैं चाहता हूं कि वे खेल खेलें, बल्कि इसलिए कि मैं चाहता हूं कि वे वे सबक सीखें।

अगर कोई खिलाड़ी आपके पास आता है और कहता है कि उसे अपनी सुरक्षा की चिंता है, तो आप उस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं और आप उसे क्या कहते हैं?

अच्छा तो मुझे भी इसकी बहुत चिंता है। लब्बोलुआब यह है: इसका क्या कारण है? और फिर हम उन्हें यहां हमारे विशेषज्ञों के साथ, हमारे चिकित्सा पक्ष से प्राप्त करते हैं, [और पूछते हैं], "हम कहां हैं? और आपके सर्वोत्तम हित में अल्पकालिक और दीर्घकालिक क्या है?"

चोट के दृष्टिकोण से, जिस तरह से चीजें संरचित हैं, अगर कोई युवा अब खेलने में सक्षम नहीं है, तो वह अपनी छात्रवृत्ति से सुरक्षित है क्योंकि हम चार साल के छात्रवृत्ति स्कूल हैं। और फिर एनसीएए आपको चिकित्सा कठिनाई के दृष्टिकोण से चुनता है। मुझे यकीन नहीं है कि कॉलेज फ़ुटबॉल के दौरान हमेशा ऐसा ही होता था, लेकिन मुझे पता है कि यह जिस तरह से यहाँ है, जब तक मुझे याद है। लेकिन यह हमेशा सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण होने जा रहा है, हमारे जवानों का स्वास्थ्य और सुरक्षा। और जहां [प्रत्येक स्थिति] उस सातत्य पर है, वह वास्तव में उस विशिष्ट व्यक्ति के साथ मेरे संवाद को निर्धारित करने वाला है।

मेरी बड़ी चिंता यह नहीं हैवह नव युवक। मेरी चिंता उस आदमी से है जो चुप है क्योंकि वह खेलना चाहता है। और यही वह जगह है जहां मुझे लगता है कि हमारी कसौटी शिक्षा, प्रोटोकॉल जो हम सुनिश्चित करने के लिए जाते हैं [कर्मचारी खिलाड़ियों के साथ संवाद करते हैं]। "जो के साथ क्या हो रहा है? कुछ सही नहीं लग रहा है।" यह मैदान पर कम है, और बैठकों में अधिक है, और लोगों से बात करने के लिए घूमना है। मैंने अभी तक [किसी खिलाड़ी को सुरक्षा या स्वास्थ्य संबंधी समस्या को छुपाते हुए] नहीं देखा है, लेकिन यह मेरे लिए एक अंतर्निहित चिंता का विषय है।

तो शनिवार से, [ओ'बैनन शासन के कारण], यह मानते हुए कि वे निषेधाज्ञा में देरी नहीं करते हैं, आप आस्थगित मुआवजे में प्रति वर्ष 5,000 डॉलर की भर्ती की पेशकश शुरू कर सकते हैं, है ना?1

1एड ओ'बैनन मामले में अमेरिकी जिला न्यायाधीश क्लाउडिया विल्किन के अगस्त 2014 के फैसले के परिणामस्वरूप,स्कूल पैसे देना शुरू कर सकते हैं1 अगस्त से छात्र एथलीटों को उनकी छवि और समानता के उपयोग के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए।
[बंद करना]

मुझे ऐसा लगता है, हाँ। मैं इस पर पूरी तरह से गति करने के लिए तैयार नहीं हूं।

क्या आप ऐसा करेंगे?

जब तक मैं [एथलेटिक डायरेक्टर] जिम फिलिप्स से बात नहीं कर लेता, तब तक मैं कुछ नहीं करूंगा। वह नीचे की रेखा है। वह ऐसे निर्णय लेता है।

मैं देखता हूं, जैसे, उपस्थिति की लागत, और जिस मिनट हम ऐसा करने में सक्षम थे, न केवल हम इसे फुटबॉल के लिए कर रहे हैं, बल्कि हम इसे सभी 19 खेलों के लिए कर रहे हैं, और यही वह तरीका है जो हमने हमेशा किया है चीजें कीं। तो अगर [आस्थगित मुआवजे में 5,000 डॉलर] समाप्त हो जाता है, तो मैं यह मान रहा हूं कि हम एनसीएए के दिशानिर्देशों के भीतर जो कुछ भी कर सकते हैं, हम करेंगे।

तो अगर यह केवल फुटबॉल और पुरुषों का बास्केटबॉल है, तो आप ऐसा नहीं करेंगे?

मैं इसका उत्तर नहीं दे सकता।

यह पूरी तरह से फिलिप्स की कॉल है?

यह मेरी कॉल नहीं है। हाँ, वे मेरे निर्णय नहीं हैं।

लेकिन मैं मुझे यह कहना है। पहली बार हमें चार साल की छात्रवृत्ति मिल सकती थी, हमने किया। चिकित्सा देखभाल, उपस्थिति की लागत ... सूची चलती रहती है। मेरा मतलब है, आप वहां चलते हैं और नीचे पेंट्री देखते हैं [असीमित स्नैक्स से भरा] ... मेरा मतलब है, यह एक बहुत अच्छा सौदा है। मेरा मतलब है, आप सार्जेंट हॉल [नॉर्थवेस्टर्न के परिसर में एक छात्रावास और डाइनिंग हॉल] में चलते हैं, यह फैलाव नहीं है।

इसलिए जो कुछ भी इसे छात्र-एथलीटों के अनुभव के लिए बेहतर बनाता है, उसके लिए मैं हूं। और मैंने यह कहा है, और मुझे पता है कि हमें इसके बारे में बात करनी है, लेकिन मैं बास्केटबॉल और फुटबॉल के बारे में सुनकर थक गया हूं। यहां सभी [लगभग] 500 छात्र-एथलीटों के लिए चीजों को करने और बनाने की जरूरत है, यह सभी के लिए होना चाहिए। और मुझे अभी भी नहीं लगता कि हम वहां परिपूर्ण हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इसमें हर रोज सुधार हो रहा है। लेकिन यह केवल फुटबॉल और बास्केटबॉल ही नहीं, बल्कि संपूर्ण छात्र-एथलीट अनुभव के लिए होना चाहिए। अन्यथा, चलो इसे कहते हैं कि यह क्या है। यह सिर्फ पैसे के बारे में है। ठीक। महान। अगर हम पूरे देश में ऐसा कर रहे हैं, तो ठीक है, फिर ऐसे ही नियम बनाइए। लेकिन हर कोई थोड़ा सा [आसपास] नाचता है।

पिछले साल, डेली नॉर्थवेस्टर्न भाग गया थानॉर्थवेस्टर्न में एलजीबीटी एथलीटों के बारे में कहानी , और [यह कहता है] आपने एक प्रवक्ता के माध्यम से टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। क्या आपको लगता है कि जैसा इरादा था वैसा ही हुआ?2

22014 के फरवरी में, मिसौरी के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी माइकल सैम के समलैंगिक होने के बाद, शिकागो ट्रिब्यून ने प्रकाशित कियाएक कहानी जिसमें इलिनोइस के कोच टिम बेकमैन, नोट्रे डेम के कोच ब्रायन केली और उत्तरी इलिनोइस के कोच रॉड कैरी ने सैम की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। ट्रिब्यून के रिपोर्टर क्रिस हाइन ने भी फिट्जगेराल्ड से संपर्क किया। लेख में, उन्होंने लिखा, "फिजराल्ड़ ने एक प्रवक्ता के माध्यम से टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि वह काल्पनिक स्थितियों पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं।"

में एकक्यू एंड ए द ट्रिब्यून दो दिन बाद प्रकाशित हुआ फिट्जगेराल्ड और ग्रीनस्टीन के साथ, कोच से पूछा गया, "क्या आपको लगता है कि आपने समलैंगिक खिलाड़ियों को कोचिंग दी है और क्या आपने कभी उनसे इस बारे में बात की है?" फिट्जगेराल्ड ने कहा, "पहला भाग, मुझे नहीं पता। हम सम्मान के बारे में हर समय अपनी टीम से बात करते हैं - जो हमें अद्वितीय बनाता है उसे समझना और सम्मान करना। हम घर वापस परिवार का हिस्सा होने के बारे में बात करते हैं, यहां एक परिवार, एक परिसर समुदाय .... हर किसी की विशिष्टता और मतभेदों का सम्मान करें।"

नवंबर में, डेली नॉर्थवेस्टर्न ने किया थानॉर्थवेस्टर्न में एलजीबीटी एथलीटों पर एक लंबा पर्दाफाश , और, फिट्जगेराल्ड के संबंध में, यह पढ़ा, "जब डेली ने इस विषय के बारे में फिजराल्ड़ के साथ बात करने के लिए कहा, तो उन्होंने फिर से एक प्रवक्ता के माध्यम से टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।" डेली रिपोर्टर टायलर पेजर ने यह भी लिखा है कि न्यूयॉर्क टाइम्स पत्रिका के एक पत्रकार को "डर है कि फिट्जगेराल्ड की टिप्पणी की कमी एक खिलाड़ी को उसकी कामुकता के बारे में खुला होने से रोक सकती है।"
[बंद करना]

मुझे यकीन नहीं है कि आप क्या पूछ रहे हैं।

क्या आप अब टिप्पणी करने की परवाह करेंगे यदि मैंने आपसे पूछा, क्या आप अपनी फ़ुटबॉल टीम में एक आउट गे खिलाड़ी होने में सहज होंगे?

ओह, बिल्कुल। हाँ, बिल्कुल। आप जिस बारे में बात कर रहे हैं, मैं उससे कुछ हद तक परिचित हूं, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप हमारे कार्यक्रम को देखते हैं, तो ठीक नीचे, हमारे मूल्यों के मूलभूत निर्माण खंडों में से एक सम्मान है। और हम सबकी विशिष्टता, सबकी भिन्नताओं का सम्मान करते हैं। हमारे पास हमेशा है, और हम हमेशा रहेंगे। हम पूरी तरह से न केवल विश्वविद्यालय के मिशन, और विविधता और समावेश में विश्वास के अनुरूप हैं, बल्कि मुझे लगता है कि इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे कुछ ऐसे दोस्त हैं जो समलैंगिक हैं, और खुले तौर पर समलैंगिक हैं, मेरे परिवार के सदस्य समलैंगिक हैं और खुले तौर पर समलैंगिक कि मैं बहुत करीब हूं। लेकिन मैं आमतौर पर बहुत अधिक शामिल और व्यस्त नहीं होता - और शायद मुझे इसकी आवश्यकता होती है, शायद मुझे करना चाहिए, लेकिन मेरे पास राजनीतिक रूप से आरोपित चीजों के साथ एक छोटा सा अनुभव है, और जब संदेह होता है, तो मैं इससे बाहर रहना पसंद करता हूं। मुझे नहीं लगता कि यह हमेशा मेरे सर्वोत्तम हित में होगा क्योंकि, जैसा कि मैंने अपने दस वर्षों के दौरान सीखा है, जिस क्षण मैं सेब कहता हूं, यहां संतरे के बारे में लेख आते हैं। और फिर सेब के बारे में एक लेख।

तो बिल्कुल होगा। और मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर मेरी टीम के साथी [समलैंगिक] थे। लेकिन उस समय, यह प्रचलन में नहीं था, और मुझे लगता है कि मुख्यधारा में खुले तौर पर समलैंगिक एथलीट होना नहीं था। और मुझे अभी भी नहीं पता कि यह है या नहीं। लेकिन, हमारे परिसर की तरह, मुझे लगता है कि कॉलेज में रहने का सबसे अच्छा हिस्सा है, ऐसे लोगों से मिलना जो अलग-अलग क्षेत्रों, अलग-अलग जातियों, अलग-अलग धर्मों, अलग-अलग यौन अभिविन्यासों से हैं ... आप उन सभी चीजों के साथ आगे बढ़ सकते हैं। विशेष रूप से मेरे अपने व्यक्तिगत अनुभव के साथ, जब तक मैं नॉर्थवेस्टर्न नहीं आया, तब तक यह एक आश्रय जीवन का एक छोटा सा जीवन था, और फिर वह आंख खोलने वाला अनुभव था, "वाह! यहाँ एक पूरी दुनिया है!" और उससे सीखने और बढ़ने के लिए, मुझे लगता है कि कॉलेज यही है।

तो आपने टिप्पणी करने से इनकार क्यों किया, सिर्फ इसलिए कि आप इसमें शामिल नहीं होना चाहते थे?

मुझे इस तथ्य के बाद तक अनुरोध के बारे में पता भी नहीं था।3

3 संचार के लिए नॉर्थवेस्टर्न सहायक एथलेटिक निदेशक पॉल कैनेडी के अनुसार, पेजर ने उनसे संपर्क किया और एक खेल सप्ताह के दौरान मानक मीडिया उपलब्धता से अलग उनकी कहानी के बारे में फिजराल्ड़ के साथ बात करने के लिए कहा। फिट्जगेराल्ड से परामर्श किए बिना, कैनेडी ने मना कर दिया। पेजर ने अपनी नियमित रूप से निर्धारित उपलब्धता के दौरान फिजराल्ड़ से इस विषय के बारे में नहीं पूछा। इनसाइड एनयू के साथ अपने साक्षात्कार के दौरान, फिट्जगेराल्ड ने दावा किया कि डेली का अनुरोध उन्हें कभी नहीं मिला। डेली एडिटर-इन-चीफ सोफिया बोलाग का कहना है कि कैनेडी द्वारा पेजर के अनुरोध को अस्वीकार करने के बाद, पेजर ने कैनेडी से पूछा कि क्या फिट्जगेराल्ड की कोई टिप्पणी है, और कैनेडी ने कहा कि उन्होंने नहीं किया।

कैनेडी का यह भी दावा है कि उस वर्ष की शुरुआत में ट्रिब्यून का अनुरोध कभी भी फिट्जगेराल्ड तक नहीं पहुंचा, यह कहते हुए कि उन्होंने ट्रिब्यून रिपोर्टर हाइन को अपने ईमेल में "काल्पनिक स्थितियों" के तर्क का इस्तेमाल किया था।
[बंद करना]

टिम बेकमैन पर उनके पूर्व खिलाड़ी द्वारा लगाए गए आरोप, क्या आपकी उन पर कोई प्रतिक्रिया थी?4

410 मई 2015 को, इलिनोइस के पूर्व आक्रामक लाइनमैन साइमन सिविजानोविक ने प्रकाशित कियाट्वीट्स की एक लंबी श्रृंखला इलिनोइस के मुख्य फुटबॉल कोच टिम बेकमैन पर खुद सहित खिलाड़ियों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। तब से,अन्य कोचों पर लगे विभिन्न आरोपइलिनोइस एथलेटिक विभाग में छात्र एथलीटों के साथ दुर्व्यवहार, जिसमें एक पूर्व महिला फ़ुटबॉल खिलाड़ी ने स्कूल पर मुकदमा दायर करने के लिए स्कूल पर मुकदमा दायर किया और कथित तौर पर खिलाड़ियों के नस्लवादी व्यवहार के लिए मुख्य कोच मैट बोलेंट के खिलाफ इलिनोइस की पूर्व महिला बास्केटबॉल खिलाड़ियों द्वारा लाया गया $ 10 मिलियन का संघीय मुकदमा शामिल था। .
[बंद करना]

ज़रुरी नहीं। हो सकता है कि मैं अद्वितीय हूं, लेकिन मैं सोशल मीडिया पर चलने वाली हवा में नहीं फंसता। तेज़ हवा है। अगर मैं सोशल मीडिया पर पढ़ी गई हर बात को सच मानूं, तो मुझे नहीं पता कि मेरा दिमाग कहां होगा। इसलिए मुझे इस बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं है कि क्या हो रहा है। मेरा मतलब है, मैंने कुछ ऐसी चीजों के बारे में कुछ लेख पढ़े हैं जिन्हें तथ्य के रूप में रिपोर्ट किया गया है, जहां तक ​​​​मुकदमों और उस प्रकृति की चीजें हैं।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं। यदि यह जैक, रयान और ब्रेंडन ग्रेड स्कूल के खेल, या एनएफएल स्तर खेल रहे हैं, तो आप कभी भी युवाओं को सकारात्मक अनुभव नहीं देखना चाहते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। क्या यह कठिन होगा? क्या यह चुनौतीपूर्ण होने वाला है? क्या यह मुश्किल होगा? क्या आपके लिए विकसित होना और बेहतर होना, और कभी-कभी असहमति होना अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद होने वाला है? [हाँ]। मेरा मतलब है, मैं अपने लोगों से बात करूंगा, खासकर पुरुषों के रूप में, कभी-कभी हमें असहमत होने के लिए सहमत होना पड़ता है। लेकिन आपके प्रश्न पर वापस जाते हुए, हम आपके साथ अत्यधिक सम्मान के साथ व्यवहार करेंगे और आपको प्रशिक्षित करेंगे। क्या मैं कभी-कभी कुछ ऐसी बातें कहूँगा जो मुझे नहीं कहनी चाहिए? हाँ, लेकिन मैं इसका अनुसरण करने जा रहा हूँ, "अरे, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूँ कि हम यहाँ एक ही पृष्ठ पर हैं।" मैं एक व्यक्ति के रूप में आप पर हमला नहीं कर रहा हूं, मैं मैदान पर आपके एक्शन पर हमला कर रहा हूं। एक व्यक्ति के रूप में इसका आपसे कोई लेना-देना नहीं है। और अगर उन्हें इससे कोई समस्या है, तो हम बैठकर भी इस बारे में बात कर सकते हैं। लेकिन मैं नहीं चाहता कि वे चीजें उत्सव मनाएं जहां एक आदमी की तरह है, "ओह, गीज़!" [और कोच और खिलाड़ी के बीच संचार टूट जाता है]। लेकिन जैसा मैंने कहा, आप कभी भी किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं देखना चाहते जिसके पास सकारात्मक अनुभव न हो।

लेकिन आरोप सही हैं या नहीं - और मैं इस बारे में सोच भी नहीं रहा हूं कि आपके कार्यक्रम में क्या चल रहा है - क्या आपको लगता है कि कॉलेज फुटबॉल के आसपास इस तरह की चीजें उचित मात्रा में होती हैं? क्या यह कुछ सामान्य है?

तुम्हें पता है, मैं यहाँ इतने लंबे समय से हूँ, मैं यहाँ सोलह साल रहा हूँ, एक लंबा समय, एक सहायक के रूप में छह, मुख्य कोच के रूप में 10। और मैं आपको गारंटी देता हूं, अगर आप रोस्टर पर हर नाम लेते हैं, और एक लड़के को बुलाते हैं, तो कोई ऐसा होगा जो मुझे पसंद नहीं करता है। कोई ऐसा व्यक्ति होने जा रहा है जिसे उसका अनुभव पसंद नहीं आया। और मेरी आशा है, जो हमने उसे सिखाया, और जो उसने यहां रहते हुए सीखा, अब, जैसे-जैसे चीजें उसके जीवन में आगे बढ़ी हैं, वह पीछे मुड़कर देखता है और कहता है, "तुम जानते हो, मैंने बहुत कुछ सीखा। और मैं बेहतर हूं इसकी वजह से। इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे यह पसंद आया।" और यह परिवार की तरह है - "मैं तुमसे प्यार करता हूँ, इसका मतलब यह नहीं है कि आप जैसा है।" और आपके पास लोगों का एक बड़ा समूह है, यह समय-समय पर होने वाला है।

लेकिन हमारे पास गुणवत्ता नियंत्रण चीजें हैं। हमारे सभी वरिष्ठ न केवल खुद के साथ, बल्कि स्वतंत्र रूप से, गुमनामी के साथ, परिसर में प्रोफेसरों के साथ एक निकास साक्षात्कार करते हैं जो एथलेटिक्स और मनोरंजन पर समिति की देखरेख करते हैं। और मैं इसका हिस्सा नहीं हूं। और मुझे बुलेट पॉइंट वापस मिलते हैं, और ऐसे क्षेत्र जहां कुछ विषय शायद सामने आए हैं। और हम शायद उनको संबोधित करने जा रहे हैं। और यही कारण है कि मेरे पास लंबे समय से नेतृत्व परिषद है। मेरा मतलब है, हम एक हफ्ते पहले ही अपने घर पर थे, हमारे पास हमारी लीडरशिप काउंसिल बारबेक्यू थी, और मैंने लोगों से पहली बात पूछी, "गर्मी कैसी है? हम बेहतर क्या कर सकते हैं?"

इसलिए मुझे लगता है कि आपको सही उत्तर पाने के लिए सही प्रश्न पूछने होंगे। और इसका कोच बेक [मैन] और उनकी स्थिति से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन जिस तरह से हम यहां चीजें चाहते हैं, हम एक खुला दरवाजा रखने की कोशिश करते हैं ताकि लोग अंदर आ सकें और बात कर सकें, और भले ही वे न चाहें आमने सामने बात करने के लिए। उन्हें जो कुछ भी चाहिए। और फिर मुझे पता है कि जिम [फिलिप्स] के पास एथलेटिक विभाग के दृष्टिकोण से चीजें हैं, और हमारे छात्र एथलीटों की मदद और समर्थन करने के लिए तंत्र हैं, और वे गुमनाम भी हो सकते हैं, इसलिए हम उन्हें वे संसाधन प्राप्त कर सकते हैं जिनकी उन्हें आवश्यकता है।

तो क्या यह एकदम सही है? मुझे ऐसा नहीं लगता। लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या यह उचित है। आप बस प्रक्रिया और अनुभव को यथासंभव महान बनाने के लिए तंत्र स्थापित करने का प्रयास करें।

क्या आपको लगता है कि अन्य स्कूलों में वे तंत्र मौजूद हैं? और क्या आप...

मुझे अटकलें लगाने से नफरत है। मैं ऐसा नहीं करना चाहता।

और सामान नीचे [इलिनोइस में], यह सब खत्म हो जाएगा। फिर से, जो मैंने शुरू में कहा था, उस पर वापस जाते हुए, आप किसी भी व्यक्ति को सकारात्मक अनुभव नहीं देखने से नफरत करते हैं। क्या यह एकदम सही होगा? नहीं, लेकिन एक सकारात्मक अनुभव, बढ़ो और बेहतर हो जाओ। लेकिन दिन के अंत में, यह सब खत्म हो जाएगा, और मुझे लगता है कि लोग सुधरेंगे। प्रक्रियाओं में सुधार होगा। अनुभव में सुधार होगा। आप किसी को भी कुछ इस तरह से गुजरते हुए देखने से नफरत करते हैं, लेकिन अगर वह ऐसा करने जा रहा है, तो वही होगा।

एक आखिरी सवाल ... अगर आप शेड्यूल पर एक टीम का चक्कर लगा रहे हैं और कह रहे हैं, 'अरे, मैं वास्तव में उस टीम को हराना चाहता हूं,' वह कौन है?

शायद मैं इसे दूसरी तरफ देखूंगा। पिछले दो वर्षों में, हमने खुद को पीटा है। और हम ऐसा नहीं कर सकते। अभी मेरा फोकस वहीं होगा। हमारे पास बहुत अधिक विसंगतियां हैं, और यह मेरे और हमारे कर्मचारियों के साथ शुरू होता है। मेरे लिए, वह नीचे की रेखा है।

कुछ और नोट्स जैसा कि हम शुक्रवार को देखते हैं:

- फॉल कैंप शुरू होने से पहले, नॉर्थवेस्टर्न अगले सप्ताह किसी समय चोट की आधिकारिक रिपोर्ट जारी करेगा।
- शिविर के दौरान अभ्यास मीडिया के लिए बंद रहेगा, जैसा कि पिछले सीज़न के मध्य से किया गया है।