केरालास्थितिलोटेरिया

केरालास्थितिलोटेरिया प्रतिभा का मुद्दा: क्या नॉर्थवेस्टर्न के पास इस रोस्टर में बिग टेन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त प्रतिभा है? - एनयू के अंदर - who win today matchकेरालास्थितिलोटेरिया प्रतिभा का मुद्दा: क्या नॉर्थवेस्टर्न के पास इस रोस्टर में बिग टेन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त प्रतिभा है? - एनयू के अंदर - who win today matchकेरालास्थितिलोटेरिया प्रतिभा का मुद्दा: क्या नॉर्थवेस्टर्न के पास इस रोस्टर में बिग टेन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त प्रतिभा है? - एनयू के अंदर - who win today matchकेरालास्थितिलोटेरिया प्रतिभा का मुद्दा: क्या नॉर्थवेस्टर्न के पास इस रोस्टर में बिग टेन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त प्रतिभा है? - एनयू के अंदर - who win today matchकेरालास्थितिलोटेरिया प्रतिभा का मुद्दा: क्या नॉर्थवेस्टर्न के पास इस रोस्टर में बिग टेन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त प्रतिभा है? - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

प्रतिभा का मुद्दा: क्या नॉर्थवेस्टर्न के पास इस रोस्टर में बिग टेन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त प्रतिभा है?

नया,टिप्पणियाँ

हाँ। लेकिन यह आसान नहीं होगा।

डेविड बैंक्स-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

फ़ुटबॉल टीम की मजबूत शुरुआत के बाद, लेकिन दो मैचों में काफी जल्दी खत्म होने के बाद, आगामी बास्केटबॉल सीज़न पर ध्यान देना शुरू हो गया है। हालांकि नॉर्थवेस्टर्न ने कभी भी एनसीएए टूर्नामेंट में एक टीम नहीं भेजी है, लेकिन इस सीजन में आशावादी होने के कारण हैं।

2015-16 पुरुषों की बास्केटबॉल टीम के आसपास आम सहमति यह रही है कि यह क्रिस कॉलिन्स के कार्यकाल की नॉर्थवेस्टर्न की सबसे प्रतिभाशाली टीम है, और यह जॉन शूर्ना, जूस थॉम्पसन और ड्रू क्रॉफर्ड के नेतृत्व में 2010-2011 रोस्टर को भी प्रतिद्वंद्वी कर सकती है। वास्तव में, टीम एक साल पहले के अपने शीर्ष आठ स्कोररों में से सात को लौटाती है और उस समूह के एक खिलाड़ी, जो जेरशोन कोब को छोड़ देता है, ने पिछले सीज़न का अधिकांश समय घायल होने में बिताया।

हालांकि टीम ने नियमित सीज़न और कॉन्फ़्रेंस प्ले दोनों में .500 के तहत वर्ष का अंत किया, सीज़न कई मामलों में सकारात्मक रूप से समाप्त हुआ, वाइल्डकैट्स ने अपने पिछले सात नियमित सीज़न खेलों में से पांच में जीत हासिल की, जिसमें मिशिगन पर रोमांचक डबल-ओवरटाइम जीत भी शामिल थी। घर का समापन।

सीज़न पूर्वावलोकन पॉडकास्ट

हालांकि, उन्होंने पिछले सीज़न में कॉन्फ़्रेंस प्ले में 6-12 से समाप्त किया था, किसी भी तरह से इसे कटा हुआ एक खराब निशान, स्टैंडिंग के नीचे से चौथे का उल्लेख नहीं करना। यह सोचने का कोई कारण नहीं है कि इस साल बिग टेन को नेविगेट करना आसान होगा; यह विस्कॉन्सिन के साथ पिछले साल के सर्वसम्मत राष्ट्रीय खिलाड़ी, फ्रैंक कमिंसकी को खोने के साथ शीर्ष-भारी नहीं हो सकता है, लेकिन हर खेल बहुत प्रतिस्पर्धी होने वाला है।

कोलिन्स ने नॉर्थवेस्टर्न के मीडिया दिवस पर उतना ही कहा।

"कोचिंग के साथ और जहां बिग टेन में हर किसी के कार्यक्रम इस बिंदु पर हैं, यह एक महान लीग है," उन्होंने कहा। "मुझे पता है कि एसीसी एक महान लीग भी है। मैं लंबे समय से इसका हिस्सा था। लेकिन ऊपर से नीचे तक, मैं इस साल हमारी लीग से बेहतर लीग की कल्पना नहीं कर सकता।"

एक मजबूत ऑफसीजन के बाद, हालांकि, और माना जाता है कि उच्च गुणवत्ता वाले आने वाले नए वर्ग के बाद, इस साल की टीम बिग टेन में शीर्ष कुत्तों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए विशिष्ट रूप से तैनात हो सकती है और अगर चीजें सही हो जाती हैं, तो खुद को स्कूल में पहली एनसीएए टूर्नामेंट बोली अर्जित करें। इतिहास।

अभूतपूर्व गहराई

यह सब इस टीम की अभूतपूर्व गहराई से शुरू होता है। पिछले साल, नौ खिलाड़ियों ने प्रति गेम दो अंकों के मिनट अर्जित किए, लेकिन उनमें से एक या दो खिलाड़ी बिग टेन-कैलिबर खिलाड़ी नहीं थे और टीम के पास अपने एक सच्चे बड़े आदमी, एलेक्स ओलाह के लिए एक विश्वसनीय बैकअप भी नहीं था। इस साल, हालांकि, यह टीम 10 या 11 गहराई तक जा सकती है और प्रशंसकों को बहुत अधिक तनाव नहीं दे सकती है। शीर्ष आठ स्कोररों में से सात की वापसी के अलावा, नॉर्थवेस्टर्न ने वर्जीनिया टेक के पहले स्नातक स्थानांतरण बड़े आदमी जॉय वैन ज़ेगेरेन से भी एक महत्वपूर्ण प्रतिबद्धता हासिल की। उसे कम से कम अमूल्य मिनट साबित करना चाहिए।

उसके शीर्ष पर, आने वाले नए लोगों का एक प्रभावशाली संग्रह एक गहरी टीम को गोल करता है। कोलिन्स ने भर्ती के रास्ते पर अपनी योग्यता साबित कर दी है, विशेष रूप से चिकागोलैंड के स्थानीय बच्चों के साथ, नॉर्थवेस्टर्न को मानचित्र पर वापस रखा है। इस साल, वह एक चार-सितारा भर्ती और दो तीन-सितारा रंगरूट लाता है, जो सभी को तुरंत मिनटों के लिए प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होना चाहिए।

दरअसल, मीडिया दिवस पर, कोलिन्स ने कहा कि उन्हें लगता है कि इस साल की टीम की गहराई इसकी ताकत में से एक होगी।

"हम एक ऐसी टीम बनने जा रहे हैं जो संख्या की तरह की टीम में एक ताकत हो सकती है," उन्होंने कहा। "हमें अपने टुकड़ों का उपयोग करना होगा। हम एक निश्चित रात में टीम बनने जा रहे हैं, एक अलग अग्रणी स्कोरर हो सकता है। एक रात में पांच या छह लोग हमें स्कोरिंग में ले जा सकते हैं। कोचिंग मैं नहीं हूं बस यह कहना कि मैं कैसे खेलना चाहता हूं। कोचिंग हमारे पास मौजूद समूह को देख रही है और कह रही है कि हमारे पास क्या है, हम किसमें अच्छे हैं। आइए इन चीजों का उपयोग करने के लिए एक प्रणाली और एक योजना तैयार करें।"

गहराई का एक और अतिरिक्त लाभ है, जो हमेशा जनता द्वारा नहीं देखा जाता है। एक गहरी, प्रतिभाशाली टीम होने से अभ्यास में अधिक प्रतिस्पर्धा होती है, क्योंकि रोटेशन और बेंच खिलाड़ी शुरुआत करने वालों को मिनटों के लिए धक्का देते हैं। कोलिन्स ने कहा है कि अभ्यास में हर दिन प्रतिस्पर्धा करने वाली दो पूर्ण टीमों का होना बेहद फायदेमंद रहा है। इसके अलावा, समय खेलने के लिए अपनी पीठ देखना केवल टीम को प्रेरित करने के लिए काम करना चाहिए। इस टीम की शानदार केमिस्ट्री और प्रतिभाशाली कोचिंग स्टाफ के साथ, इस प्रतियोगिता के बारे में कोई चिंता नहीं होनी चाहिए, जिससे रोटेशन खिलाड़ियों के बीच घृणा पैदा हो। इसके अलावा, दिन-ब-दिन अधिक प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना टीम के प्रतिभा स्तर को ही बढ़ाएगा।

एलेक्स ओलाह

जबकि प्रमुख गार्ड ट्रे डेम्प्स निस्संदेह इस टीम की सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं, टीम जहां तक ​​जाएगी एलेक्स ओलाह के चौड़े कंधे उन्हें ले जा सकते हैं। बिग टेन में, बड़ा रोमानियाई अपने पिछले सीज़न में आया था, जिसने पिछले सीज़न में किसी भी बड़े आदमी को प्रतिद्वंद्वी बनाया था, कमिंसकी को छोड़कर, बिग टेन में। हालाँकि, उनका खेल असंगत था। एक रात वह 14 और 12 छोड़ देगा, अगली रात इतना नहीं। अब, एक सीनियर, उस पर लगातार उपस्थिति प्रदान करने की जिम्मेदारी है, कम टीम गेंद को पाउंड कर सकती है। रक्षात्मक रूप से, साथ ही, उसे एक सुधार इकाई पर लंगर के रूप में काम करना चाहिए।

ओला के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले सहायक कोच ब्रायन जेम्स ने कहा, "उनका अगला कदम यह है कि हमें उन्हें लगातार अपने खेल के शीर्ष पर खेलने की जरूरत है, न कि इतने उतार-चढ़ाव के बजाय।"

इस वर्ष बढ़ी हुई गहराई भी इसमें एक भूमिका निभाती है। पिछले साल, नॉर्थवेस्टर्न के एकमात्र विश्वसनीय बड़े आदमी के रूप में, ओलाह ने लगभग 30 गेम के औसत से बहुत सारे मिनट खेले - उनमें से कई ने सम्मेलन के अन्य प्रतिभाशाली बड़े पुरुषों के खिलाफ मिनटों को कम पीस दिया। उन्होंने कोलिन्स को "थके हुए मिनट" के रूप में बहुत कुछ खेला, जिससे धीमे पैर रक्षात्मक रूप से, अधिक खराब परेशानी और खराब आक्रामक उत्पादन हुआ।

इस साल, अधिक बड़े पुरुषों के साथ कोलिन्स की ओर रुख कर सकते हैं, ऐसा नहीं होना चाहिए।

"उन्होंने पिछले साल बहुत थके हुए मिनट खेले," कोलिन्स ने कहा। "वह मुझे देखता और मुझे इशारा करता था कि वह एक उप चाहता है और मैं बस दूसरी तरफ देखूंगा क्योंकि कहीं मुड़ने की जगह नहीं थी। हर समय थोड़ा सा ताजा होने से वह उसे बेहतर और और भी अधिक उत्पादक बना सकता है ।"

अधिक बड़े होने का एक और लाभ यह है कि ओलाह अभ्यास में हर दिन उनसे लड़ने में सक्षम होगा। कोलिन्स के अनुसार, पिछले साल उन्हें अभ्यास में ज्यादा चुनौती नहीं दी गई थी। इस साल, अभ्यास में हर दिन वैन ज़ेगेरेन और नए खिलाड़ी डेरेक क्षमा के खिलाफ जाकर केवल अपने खेल को ऊंचा करने के लिए काम करना चाहिए।

"मुझे नहीं लगता कि कोई रहस्य है," कोलिन्स ने कहा। "हमें एक अच्छी टीम और एक प्रतिस्पर्धी टीम बनने के लिए, हमें हर रात हमारे लिए एक ताकत बनने की जरूरत है।"

स्पेन में बारिश हो रही है

इस पहेली में आखिरी टुकड़ा स्पेन में नॉर्थवेस्टर्न की गर्मी है।

टीम ने अगस्त के आखिरी सप्ताह में स्पेन में पांच अलग-अलग टीमों के साथ खेलते हुए बिताया। नॉर्थवेस्टर्न ने पहले एक को दो से गिरा दिया, इससे पहले कि वह 34 से अधिक अंकों के औसत से चार सीधी जीत हासिल कर सके।

कोलिन्स ने मीडिया दिवस पर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने के महत्व पर जोर दिया, पिछले दो सत्रों को देखते हुए यह जरूरी नहीं है कि ऐसा ही हो। दो साल पहले, रिकॉर्ड ने प्रतिबिंबित किया लेकिन पिछले साल, कोलिन्स ने नोट किया, उन्होंने कुछ गेम जीते जो उन्हें शायद नहीं होने चाहिए थे और अपने रिकॉर्ड को जल्दी ही बढ़ा दिया।

इस साल, उन्होंने कहा, एक अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण होगा और यह गति गैर-सम्मेलन स्लेट और बिग टेन प्ले के बाद के हिस्से में जारी रहनी चाहिए।

"एक चीज जो हमें बेहतर करनी है वह है गेट के बाहर बेहतर बास्केटबॉल खेलना," कोलिन्स ने कहा। "यह इस साल बहुत महत्वपूर्ण होने जा रहा है कि हम नवंबर, दिसंबर में अच्छा बास्केटबॉल खेलें।"

सीज़न शुरू होने से पहले प्रतिस्पर्धी खेलों को एक साथ खेलने का मौका मिलना इस प्रक्रिया को आगे बढ़ाता है। कोलिन्स और उनके स्टाफ को यह देखने को मिलता है कि कैसे वापसी करने वाले खिलाड़ियों ने ऑफ सीजन में सुधार किया और नए लोग टीम के साथ कैसे तालमेल बिठाते हैं।

इसके अलावा, कोलिन्स ने कहा कि उन्होंने इस मौके का इस्तेमाल अलग-अलग लाइनअप और रोटेशन का परीक्षण करने के लिए किया, हर गेम में एक अलग पांच शुरू किया।

"हमारे पास एक ग्रीष्मकालीन यात्रा थी जो हमारी टीम के लिए उत्कृष्ट थी," उन्होंने कहा। "बहुत से लोगों को खेलने का मौका मिला। जिस तरह से मैंने यात्रा के लिए संपर्क किया था, हम जीतना चाहते थे, इसके बारे में कोई सवाल ही नहीं था, लेकिन मैंने हर गेम में एक अलग लाइनअप शुरू किया। मैंने अलग-अलग लोगों को एक साथ खेला - सभी को काफी बराबर मिला ताकि लोग वास्तव में दिखा सकें कि वे उन लोगों के खिलाफ क्या कर सकते हैं जो नहीं जानते थे कि हम क्या कर रहे हैं।"