अधिकमानसपॉपडिजाइन

अधिकमानसपॉपडिजाइननिया कॉफ़ी को हारने से नफरत है, और इसलिए उसके पास कभी नहीं है - अंदर NU - who win today matchअधिकमानसपॉपडिजाइननिया कॉफ़ी को हारने से नफरत है, और इसलिए उसके पास कभी नहीं है - अंदर NU - who win today matchअधिकमानसपॉपडिजाइननिया कॉफ़ी को हारने से नफरत है, और इसलिए उसके पास कभी नहीं है - अंदर NU - who win today matchअधिकमानसपॉपडिजाइननिया कॉफ़ी को हारने से नफरत है, और इसलिए उसके पास कभी नहीं है - अंदर NU - who win today matchअधिकमानसपॉपडिजाइननिया कॉफ़ी को हारने से नफरत है, और इसलिए उसके पास कभी नहीं है - अंदर NU - who win today match

के तहत दायर:

निया कॉफ़ी को हारने से नफरत है, और इसलिए उसके पास कभी नहीं है

नया,टिप्पणियाँ
माइक डिनोवो-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

शिकागो - निया कॉफ़ी ने खेल के हर स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। हाई स्कूल में, वह मैकडॉनल्ड्स ऑल-अमेरिकन थी। मिनेसोटा में उन्हें दो बार एसोसिएटेड प्रेस फर्स्ट-टीम ऑल-स्टेट नामित किया गया था। नॉर्थवेस्टर्न में, उसने एक फ्रेशमैन के रूप में फर्स्ट टीम ऑल-बिग टेन सम्मान अर्जित किया। वाहवाही वहीं से जारी है।

निया कॉफ़ी को हारने से नफरत है। लेकिन सच कहूं तो उसके पास कभी नहीं था।

2015 सीज़न की ओर बढ़ते हुए, नॉर्थवेस्टर्न और कॉफ़ी पर उच्च उम्मीदों का ढेर लगा दिया गया है। वाइल्डकैट्स को प्रेसीजन कोच पोल में 24वां स्थान दिया गया है, और मीडिया द्वारा बिग टेन में तीसरे स्थान पर रहने के लिए चुना गया था। कॉफ़ी प्रेसीजन ऑल-बिग टेन टीम के लिए एक सर्वसम्मत चयन था, और व्यक्तिगत प्रेसीजन सम्मान प्राप्त करने वाला एकमात्र नॉर्थवेस्टर्न खिलाड़ी था।

इससे 20 वर्षीय जूनियर पर काफी दबाव पड़ेगा। कॉफ़ी वाइल्डकैट्स का उत्प्रेरक है, और नॉर्थवेस्टर्न के सात-खिलाड़ी रोटेशन के दो भागों के स्नातक होने के साथ, कॉफ़ी एक केंद्र बिंदु के रूप में और भी अधिक होगा। वह उस दबाव को कैसे संभालती है, इससे वह अपनी पिछली सफलताओं के साथ तालमेल बिठा सकती है, और खुद को नॉर्थवेस्टर्न महिला बास्केटबॉल महानों की सीढ़ी चढ़ना जारी रखने के लिए प्रेरित करेगी।

केवल दो सीज़न खेलने के बावजूद, कॉफ़ी की उस सीढ़ी पर पहले से ही एक मजबूत पकड़ है। वह पहले से ही ब्लॉक में कार्यक्रम के इतिहास में सातवें स्थान पर है, और अपने पहले दो सत्रों में से प्रत्येक को स्कोर करने में टीम का नेतृत्व किया। उसने 2013 में यूएसए बास्केटबॉल के साथ स्वर्ण पदक अर्जित किया। और सबसे महत्वपूर्ण बात, कॉफ़ी ने 1997 के बाद से नॉर्थवेस्टर्न को अपनी पहली एनसीएए टूर्नामेंट में शामिल किया।

लेकिन कॉफ़ी कभी भी सफलता से पीछे नहीं हटती है, लेकिन ज़रूरी नहीं कि उसे इसके बारे में बात करने में मज़ा आए। अदालत के अंदर और बाहर एक शांत, दृढ़ निश्चयी उपस्थिति, वह अपनी उपलब्धियों में आनंद लेने के बजाय काम करने के लिए अपना सिर नीचे रखती है।

आने वाले सीज़न के लिए उसकी उम्मीदों पर चर्चा करते समय उसका विनम्र स्वभाव चमकता है। "हमारी मानसिकता अभी प्रचार में नहीं पढ़ने की है," वह कहती हैं। "हम अपने प्री-सीज़न पुरस्कारों के लिए वास्तव में सम्मानित हैं, लेकिन यह वास्तव में कोई मायने नहीं रखता। हम वास्तव में अपनी कड़ी मेहनत और अपनी केमिस्ट्री को एक साथ रखने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उस नट-किरकिरा, कड़ी मेहनत करने वाली टीम होने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।"

लेकिन कॉफ़ी के कैंपस में पैर रखने के बाद से नॉर्थवेस्टर्न महिला बास्केटबॉल अलग रही है। यहां तक ​​​​कि नॉर्थवेस्टर्न के वर्तमान वरिष्ठ वर्ग, जिसमें मैगी लियोन (जो खुद एक पूर्व बिग टेन फ्रेशमैन ऑफ द ईयर हैं) और लॉरेन डगलस की विशेषता है, ने नए लोगों के रूप में हारने का मौसम अनुभव किया। उनका 14-17 का अभियान उनके अंतिम 24 मैचों में केवल सात जीत के साथ समाप्त हुआ।

"जिन लोगों को हम लौट रहे हैं, उन्होंने बिग टेन में अपने बकाया का भुगतान किया है," कोच जो मैककेन कहते हैं। "वे बहुत उतार-चढ़ाव, बर्फानी तूफान से गुजरे हैं।"

कॉफ़ी, हालांकि, बर्फ़ के तूफानों के आगे झुकने से इंकार कर देती है।

"हर कोई जीतना पसंद करता है, लेकिन महान खिलाड़ी हारने से नफरत करते हैं," खेल में सबसे सम्मानित कोचों में से एक, मुख्य कोच जो मैककेन कहते हैं। "उन दो खिलाड़ियों, [लियोन और कॉफ़ी] के पास वह है। वे हारने से नफरत करते हैं। वे अगले दिन अपने कंधे पर एक चिप के साथ दिखाई देंगे। अन्य लोग, यह उन्हें उतना परेशान नहीं करता है।"

कॉफ़ी एक चिल्लाने वाला या चिल्लाने वाला नहीं है, मैककेन कहते हैं। "वह एक नए व्यक्ति के रूप में आई और [थी] इतनी विनम्र," वह जारी है। "लेकिन वह हारने से नफरत करती है। यह उस तरह की बिजली है जो हमारी टीम के माध्यम से जाती है। निया आपको हारने नहीं देगी।"

यह रवैया स्पष्ट रूप से प्रकट हुआ है। 14 फरवरी, 2015 से बेहतर कोई उदाहरण नहीं है। मिशिगन में एक अंक नीचे और एक जीत की जरूरत है, कॉफ़ी ने एक छूटे हुए वूल्वरिन फ्री थ्रो को रिबाउंड किया, और खेल पर नियंत्रण कर लिया। वह तट से तट तक, और अपने आप को रिम के लिए तैयार किया। उसके लेप ने NU को जीत दिलाई . अंतिम बजर के बाद, वह अपने साथियों, मुट्ठी-पंपिंग और चिल्लाने के लिए बाध्य हुई।

उस दिन, कॉफ़ी ने नॉर्थवेस्टर्न को हारने नहीं दिया। क्यों?

क्योंकि निया कॉफ़ी को हारने से नफरत है। और शायद इसीलिए उसने कभी नहीं किया।