स्टेडियम

स्टेडियम क्या नॉर्थवेस्टर्न वर्जीनिया की तरह छलांग लगाने के लिए तैयार है? - एनयू के अंदर - who win today matchस्टेडियम क्या नॉर्थवेस्टर्न वर्जीनिया की तरह छलांग लगाने के लिए तैयार है? - एनयू के अंदर - who win today matchस्टेडियम क्या नॉर्थवेस्टर्न वर्जीनिया की तरह छलांग लगाने के लिए तैयार है? - एनयू के अंदर - who win today matchस्टेडियम क्या नॉर्थवेस्टर्न वर्जीनिया की तरह छलांग लगाने के लिए तैयार है? - एनयू के अंदर - who win today matchस्टेडियम क्या नॉर्थवेस्टर्न वर्जीनिया की तरह छलांग लगाने के लिए तैयार है? - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

क्या नॉर्थवेस्टर्न वर्जीनिया की तरह छलांग लगाने के लिए तैयार है?

नया,टिप्पणियाँ

टोनी बेनेट के पहले दो वर्षों में कैवेलियर्स नॉर्थवेस्टर्न की तरह दिखते थे।

बॉब लीवरोन / गेट्टी छवियां

वर्जीनिया विश्वविद्यालय के पास देश में बेहतरीन बास्केटबॉल कार्यक्रमों में से एक है। कैवलियर्स ने बैक-टू-बैक सीज़न में कम से कम 30 गेम जीते हैं और इस साल शीर्ष 10 में स्थान प्राप्त किया है।

तो क्रिस कॉलिन्स ने क्यों किया?उसकी वाइल्डकैट्स की तुलना करेंपिछले साल टोनी बेनेट की टीम में?

खैर, चार्लोट्सविले में यह हमेशा इतना मजेदार समय नहीं था। बेनेट के पहले दो वर्षों में शीर्ष पर, वह 31-31 तक भी चला गया। कोलिन्स का 29-36 का निशान बदतर है, लेकिन ऐसा नहीं हैवह बहुत बुरा। ऐसा नहीं है कि उसे एक ऐसे व्यक्ति द्वारा पानी से उड़ा दिया जा रहा है जिसे अब देश के शीर्ष कोचों में से एक के रूप में पहचाना जाता है और इसके लिए दिखाने के लिए बहुत सारे पुरस्कार जीते हैं।

लेकिन तीन साल में, बेनेट के झुंड ने छलांग लगाई जिसका नाम नहीं लिया जाएगा। वह छलांग जो नॉर्थवेस्टर्न ने कभी नहीं बनाई। कुछ लोग सोचते हैं कि यह छलांग इस साल संभव है - हालांकि अभी भी संभावना नहीं है।

22-9 पर वर्जीनिया ने क्वार्टर फाइनल में एसीसी टूर्नामेंट से बाउंस होने के बाद एनसीएए टूर्नामेंट को बड़ी बोली के साथ बनाया।

तो क्या नॉर्थवेस्टर्न भी ऐसा ही कर सकता है? शायद, लेकिन शायद नहीं।

संदेह का सबसे बड़ा कारण हास्यास्पद रूप से कमजोर गैर-सम्मेलन कार्यक्रम है, जिस पर हमने दोनों पर बहस की हैलेखन मेंतथापॉडकास्ट पर . 2011-2012 सीज़न में वर्जीनिया अपने गैर-सम्मेलन स्लेट में 13-1 से आगे हो गया, एक निशान नॉर्थवेस्टर्न पहुंच सकता है, लेकिन इसमें कुछ बड़ी जीत शामिल हैं:

  • राष्ट्रीय स्तर पर टेलीविजन पर जीत तत्कालीन-नहीं। एसीसी-बिग टेन चैलेंज में 15 मिशिगन
  • एनआईटी क्वार्टरफाइनलिस्ट ड्रेक्सेल पर दोहरे अंकों की जीत
  • 24 जीत वाले जॉर्ज मेसन दस्ते पर बीस अंकों की जीत
  • दो पावर 5 टीमों के खिलाफ जीत (एक 24-जीत ओरेगन टीम और एक एनआईटी-बाध्य एलएसयू टीम, दोनों जीत सड़क पर आ रही है)

जब तक वे यूएनसी को झटका नहीं देते (जो केनपोम उन्हें आश्चर्यजनक रूप से उच्च 26-प्रतिशत मौका देता है), तब तक नॉर्थवेस्टर्न इन गुणवत्ता जीत को अर्जित करने का कोई तरीका नहीं है, फिर सीबीई क्लासिक ताज लेने के लिए मिसौरी-कैन्सास सेंट के विजेता को हरा देता है, और फिर सभी को हरा देता है अन्यथा उनके शेड्यूल पर। लेकिन अगर नॉर्थवेस्टर्न साबित करता है कि ऐसा करने के लिए यह एक अच्छी टीम है, तो इस बातचीत का कोई वास्तविक कारण नहीं है - वे अपना पहला टूर्नामेंट बर्थ पाने के लिए ड्राइवर की सीट पर होंगे।

सभी संभावनाओं में, नॉर्थवेस्टर्न यूएनसी से हार जाएगा, मिसौरी-कान्सास सेंट के हारने वाले के साथ संघर्ष करेगा, और शायद एसीसी सेलर-निवासी वर्जीनिया टेक जैसी टीमों के साथ भी संघर्ष करेगा। यह इस टीम से अधिक उचित अपेक्षा है।

हालांकि, प्रभावशाली रेज़्यूमे-बिल्डिंग जीत को खींचने की संभावना कम है। समिति नॉर्थवेस्टर्न के अधिकांश विरोधियों पर जीत से प्रभावित नहीं होगी - वर्जीनिया टेक, मिसौरी और कैनसस सेंट शामिल हैं। वास्तव में, नॉर्थवेस्टर्न (51) की तुलना में गैर-सम्मेलन अनुसूची में उत्तरी कैरोलिना एकमात्र टीम है, और शीर्ष 100 में एकमात्र टीम है।

जुड़ाव के लिए, यूवीए ने अपने गैर-चुनाव स्लेट के दौरान चार ऐसी टीमों को खेला (और हराया): ड्रेक्सेल (42), मिशिगन (23), ओरेगन (56) और एलएसयू (97)। इसने यूवीए को वर्ष की पहली छमाही में एक खराब टीसीयू टीम के लिए अपने एक खराब नुकसान की भरपाई करने की अनुमति दी। अगर नॉर्थवेस्टर्न एक खराब टीम से हार जाता है, तो उसके पास उसकी भरपाई करने के ज्यादा मौके नहीं होंगे। तो, कम से कम तुलना के इस हिस्से में, वर्जीनिया को एक फायदा है।

हालांकि, वर्जीनिया वास्तव में लाभ रखती है, वह हैविशाल बेनेट के तहत तीसरे वर्ष में इसे रक्षात्मक रूप से आगे बढ़ाया गया। इस पहले दो वर्षों में, बेनेट के वर्जीनिया दस्ते ने क्रमशः समायोजित रक्षात्मक दक्षता में देश में 71 वें और 61 वें स्थान पर रहे। अपने तीसरे वर्ष में, वह रैंकिंग छठा था, बेनेट के हस्ताक्षर "पैक-लाइन" रक्षा में बड़े सुधार और अपराध पर गति को धीमा करने के लिए धन्यवाद, अपने तीन वर्षों में पहली बार औसत कब्जे की लंबाई में शीर्ष 300 से बाहर हो गया। वहां। कैवलियर्स रक्षात्मक दक्षता में शीर्ष 25 से बाहर नहीं हुए हैं और पिछले साल पहले थे।

हालाँकि, फर्श के रक्षात्मक छोर पर नॉर्थवेस्टर्न को प्रमुख रूप से सुधारते हुए देखना कठिन है। क्रिस कॉलिन्स गेंद को और अधिक धकेलने के लिए अड़े हुए हैं, जो कि बेनेट ने वर्जीनिया में जो किया उसके ठीक विपरीत। इसके अलावा, कोलिन्स की रक्षात्मक योजना ने पिछले साल एक बड़ा कदम पीछे ले लिया, अपने पहले वर्ष में 14 वें स्थान पर रहने के बाद समायोजित दक्षता में 145 वें स्थान पर रहा।

ताकि बचाव के सापेक्ष अयोग्यता के लिए मदद करने के लिए अपराध छोड़ दिया जाए, और यह एक प्रश्न बना हुआ है। हालांकि, सबसे बड़ा सवाल यह है: "आदमी" कौन हो सकता है? 2011 में यूवीए के लिए, यह माइक स्कॉट था, जिसने औसतन 18 अंक और प्रति गेम आठ से अधिक रिबाउंड किए। इस तथ्य के बावजूद कि यूवीए खेल को धीमा करना पसंद करता था, वह आक्रामक रूप से शानदार संख्याएं डालने में कामयाब रहा, और वह केनपोम पीओवाई स्टैंडिंग में 10 वें स्थान पर रहा। क्या नॉर्थवेस्टर्न के पास वह आदमी है? क्या यह ट्रे डेम्प्स है? जब मैं इस रोस्टर को देखता हूं, तो मुझे ऐसा कोई व्यक्ति नहीं दिखता जो आपको प्रति गेम 18 दे सके। इसके अतिरिक्त, यूवीए के पास वर्तमान क्लीवलैंड कैवेलियर जो हैरिस एक शानदार माध्यमिक स्कोरर के रूप में और सैमी ज़ेग्लिंस्की एक डेडआई शूटिंग खतरे के रूप में थे, जो हालांकि अपने संघर्षों से गुज़रे, फिर भी प्रति गेम लगभग नौ अंक हासिल करने में कामयाब रहे। यह अपराध किसी भी तरह से महान नहीं था, लेकिन स्कॉट, हैरिस या ज़ेग्लिंस्की अक्सर सूखे के दौरान इसे बचाने का प्रबंधन कर सकते थे।

लेकिन आक्रामक छोर पर आशान्वित होने का कारण है। नॉर्थवेस्टर्न में पिछले साल तीन लोगों का औसत दोहरे अंक था, जबकि वर्जीनिया के पास 2011-12 में केवल दो थे। 2012 में यूवीए की तुलना में पिछले साल नॉर्थवेस्टर्न का अपराध भी अधिक कुशल था, और वाइल्डकैट्स को हारून फालज़ोन जैसे नए हथियारों और पिछले साल से रिटर्नर्स के अपने बड़े समूह से सुधार के साथ वहां वृद्धि देखनी चाहिए।

आशावादी होने का एक और कारण यह है कि नॉर्थवेस्टर्न पिछले साल से अपने आठ शीर्ष स्कोररों में से सात को वापस लाता है। यूवीए ने अपने शीर्ष सात में से छह को टूर्नामेंट बनाने से पहले वर्ष से वापस लाया। यदि नॉर्थवेस्टर्न के खिलाड़ी उस वर्ष यूवीए के खिलाड़ियों की तरह सुधार करते हैं - स्कॉट ऑल-अमेरिकन स्थिति में चढ़ गया, अकील मिशेल एक लॉकडाउन पोस्ट डिफेंडर बन गया और हैरिस एक अधिक व्यवहार्य आक्रामक खतरा बन गया - इवान्स्टन में बड़ी चीजें हो सकती हैं। इसके अतिरिक्त, टीम ने प्रति गेम 10 लोगों को 10-प्लस मिनट खेला। क्रिस कॉलिन्स ने इस बारे में बात की है कि उनकी टीम की गहराई में कई बार सुधार हुआ है, और प्रशंसक उम्मीद कर सकते हैं कि कई लोग इतने मिनट खेलेंगे, कम से कम साल की शुरुआत में।

कुल मिलाकर, वर्जीनिया ने बेनेट के तीसरे वर्ष में टूर्नामेंट बनाया क्योंकि रक्षा पर लगभग अनसुनी छलांग, कई गुणवत्ता गैर-सम्मेलन जीत, और माइक स्कॉट नाम का एक व्यक्ति जिसे टोकरी प्राप्त करने के लिए गिना जा सकता था जब उसकी टीम को उसकी आवश्यकता होती थी। वे तीन पहलू शायद इस साल इस नॉर्थवेस्टर्न टीम में मौजूद नहीं हैं। लेकिन अन्य पहलू - बहुत गहराई और वापसी का अनुभव है। ऑड्स वास्तव में इस साल लीप बनाने के लिए नॉर्थवेस्टर्न के पक्ष में नहीं हैं, खासकर शेड्यूल के साथ जिस तरह से यह है, लेकिन अगर वे उस छलांग को बनाते हैं, तो इसे यूवीए की तुलना में बहुत अलग तरीके से बनाया जाएगा।