yogeshwardutt

yogeshwarduttक्रिस कॉलिन्स क्यू एंड ए, भाग 2: कोलिन्स अनुबंध विस्तार, अन्य स्कूलों से ध्यान, सुविधा उन्नयन की बात करता है - एनयू के अंदर - who win today matchyogeshwarduttक्रिस कॉलिन्स क्यू एंड ए, भाग 2: कोलिन्स अनुबंध विस्तार, अन्य स्कूलों से ध्यान, सुविधा उन्नयन की बात करता है - एनयू के अंदर - who win today matchyogeshwarduttक्रिस कॉलिन्स क्यू एंड ए, भाग 2: कोलिन्स अनुबंध विस्तार, अन्य स्कूलों से ध्यान, सुविधा उन्नयन की बात करता है - एनयू के अंदर - who win today matchyogeshwarduttक्रिस कॉलिन्स क्यू एंड ए, भाग 2: कोलिन्स अनुबंध विस्तार, अन्य स्कूलों से ध्यान, सुविधा उन्नयन की बात करता है - एनयू के अंदर - who win today matchyogeshwarduttक्रिस कॉलिन्स क्यू एंड ए, भाग 2: कोलिन्स अनुबंध विस्तार, अन्य स्कूलों से ध्यान, सुविधा उन्नयन की बात करता है - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

क्रिस कॉलिन्स क्यू एंड ए, भाग 2: कोलिन्स अनुबंध विस्तार, अन्य स्कूलों से ध्यान, सुविधा उन्नयन की बात करता है

नया,टिप्पणियाँ
स्टीफन आर. सिल्वेनी-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

नॉर्थवेस्टर्न ने शुक्रवार की रात को यूमास लोवेल के खिलाफ अपने पहले गेम के साथ सीजन की शुरुआत के साथ, कॉलेज हुप्स सीजन हम पर है। बैक-टू-बैक 15-17 सीज़न के बाद, "नई कार गंध" जो मुख्य कोच क्रिस कॉलिन्स ने पिछले कुछ सत्रों में अपने साथ ले ली है, अब खराब हो गई है। और वह आपको यह बताने वाले पहले व्यक्ति होंगे।

NU के अंदर व्यापक प्रश्नोत्तर के लिए सीज़न की शुरुआत से लगभग एक सप्ताह पहले कोलिन्स के साथ बैठ गया। मेंभाग एक, हमने नॉर्थवेस्टर्न के संशोधित रोस्टर पर चर्चा की, कि नियम परिवर्तन और गैर-सम्मेलन कार्यक्रम के कारण इस वर्ष कॉलेज का खेल कैसे भिन्न हो सकता है।

यहां, भाग दो में, कॉलिन्स अनुबंध के विस्तार पर बोलते हैं, जिस पर उन्होंने ऑफ सीजन में हस्ताक्षर किए थे, जो उन्होंने तीन साल के मुख्य कोच होने और नॉर्थवेस्टर्न के ब्रांड पर नई सुविधाओं के प्रभाव के माध्यम से सीखा है।

एनयू के अंदर: आपने पिछले साल हारने की लकीर के बारे में संक्षेप में बात की, पिछले साल 10-गेम हारने वाली लकीर और एक साल पहले सात-गेम हारने वाली लकीर भी थी। एक कोच के रूप में, आपने मनोवैज्ञानिक रूप से क्या सीखा है कि हारने वाली लकीरों को कैसे संभालना है?

क्रिस कॉलिन्स: यह कठिन है. पिछला साल काफी कठिन था क्योंकि जिस तरह से हमने उन खेलों को गंवाया था। मैंने सोचा, उन 10 में, हमारे पास उनमें से लगभग छह थे जिन्हें मैंने सोचा था कि हम जीत सकते थे और लगभग चार जिन्हें हमें जीतना चाहिए था, जीत नहीं सकता था, वास्तव में अच्छी टीमों के खिलाफ। जैसे, हमें मैरीलैंड गेम जीतना चाहिए था। हमें मिशिगन स्टेट में जीतना चाहिए था। मेरा मतलब है, मैं अभी भी हूं, उन्होंने विक [कानून] पर जो बेईमानी की, मैं अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि यह कहां था। ओहायो स्टेट के खिलाफ गोलटेन्ड जहां वह इसे एक में काट देता है और वे इसे कॉल नहीं करते हैं, और [डीएंजेलो] रसेल एक तीन हिट करता है। अब, एक अंक के खेल के बजाय, यह छह है और यह समाप्त हो गया है। जिस तरह से हम हार गए, क्योंकि उस लॉकर रूम में उन लोगों के साथ जाना आसान नहीं था जो अपना सब कुछ दे रहे थे। मेरा मतलब है कि वे तैयारी के लिए बंद थे, वे अपने दिल से खेल रहे थे। फिर पांच हफ्तों के लिए आप एक लॉकर रूम में जाते हैं जहां लोग रो रहे हैं और यह आसान नहीं है।

जिस चीज पर मुझे वास्तव में गर्व था, वह थी, हमारे पास वह एक खेल था, जो घर पर मिशिगन स्टेट था, जिसे मैंने सोचा था कि हारने वाले ने अपना टोल लिया। वे बस यहाँ आए और हमें, सिरे से नष्ट कर दिया। तभी मुझे पता था कि हमारा सीजन ब्रेकिंग पॉइंट पर है। यह पहली बार था जब मैंने अपनी टीम को हारते हुए देखा, जैसे 'हम ऐसा नहीं कर सकते।' तभी हमने वो सारे बदलाव किए जैसे जोन में जाना। ऐसा नहीं है कि मैंने सोचा था कि यह बहुत अच्छा था, मुझे बस इतना पता था कि हमें सब कुछ बदलना होगा क्योंकि मैं उन्हें खो रहा था। सौभाग्य से, हमने उस आयोवा गेम को जीत लिया और इसने सब कुछ बदल दिया। हम उस जीत की लय पर चले गए। और हमने वास्तव में सकारात्मक गति के साथ वर्ष का समापन किया, पिछले सात में से पांच में जीत हासिल की। तो लोगों को अच्छा लगा, बनाम पीटा जा रहा है।

कोई सवाल ही नहीं है कि साल में एक कठिन था क्योंकि मुझे लगा कि हम वास्तव में अच्छा खेल रहे हैं और फिर जेरशोन [कोब] के घुटने में चोट लगी है। हमने सात में से पांच जीते थे, खुद को 5-5 तक पहुंचा लिया। हमारे पास घर पर नेब्रास्का खेल था जब [टेरेन] पेटवे ने दो तिहाई फेंके और हमें हराया। फिर जेरशोन को ओहायो स्टेट में चोट लग गई। तब, हमारे पास गहराई नहीं थी। हमें कुछ मिला था। वह बिंदु खेल रहा था। गलती की गुंजाइश इतनी कम थी कि जब वह नीचे गए तो मुश्किल हो गई।

लेकिन पिछला साल वास्तव में कठिन था। जिस तरह से हम हारे थे, उसके संदर्भ में मैं वास्तव में कभी भी इस तरह की किसी चीज से नहीं गुजरा था। मेरे लिए, मुझे लोगों के लिए मजबूत रहना था। यह मुझे मार रहा था, एक प्रतियोगी के रूप में। मैं लड़कों को देखने नहीं दे सकता था। रोज आना पड़ता था। उनके श्रेय के लिए, मैं जो सबसे बड़ी प्रशंसा कह सकता था, वह यह है: हमारे पास हमेशा लोग होंगे, मेरे पास बहुत सारे दोस्त, कोच, समर्थक लोग शहर से आ रहे हैं। वे अभ्यास में आएंगे और यह मजाकिया था, हर कोई अभ्यास में आएगा वे कहेंगे, 'यार, इस टीम को देखकर आप कभी नहीं होंगे,' और उनका मतलब तारीफ के रूप में था, 'आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आपने एक में सात खो दिए हैं पंक्ति या आठ एक पंक्ति में।' ऊर्जा अच्छी बनी रही। वाइब अच्छा बना रहा। यही कारण है कि पिछले महीने, मैंने सोचा, हमारे लिए मजबूत खत्म करने के लिए महत्वपूर्ण था। हमारे पास जो जीत थी, इंडियाना को हराने के लिए, आयोवा को हराने के लिए, दोनों टूर्नामेंट टीमें। मिशिगन खेल अंत में एक महान खेल था। लोग अपने बारे में अच्छा महसूस करते हुए ऑफसीजन में चले गए।

इस सीजन में, जिस गति के बारे में आप बात कर रहे हैं, ट्रे ने मुझे बताया कि उसने कभी ऐसा समूह नहीं देखा है जो इस समूह के जितना अतिरिक्त काम करना चाहता है। वह मुझसे कह रहा था कि जब वह पहली बार आया था तो जिम में सिर्फ वही था। अब ब्रायंट उससे जुड़ रहे हैं और वे जॉर्डन ला रहे हैं। लड़कों का झुंड जा रहा है। क्या ऐसा कुछ है जो आपने उन्हें करने के लिए कहा है या ऐसा कुछ है जो उन्होंने अपने दम पर किया है?

मैंने हमेशा कहा है, आप जानते हैं कि चीजें आ रही हैं और आप उन चीजों को देखना शुरू कर देते हैं। मेरे लिए, जब आप कुछ बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो सबसे कठिन हिस्सा यह है कि पर्दे के पीछे, आप बहुत सारी जीत देख रहे हैं जिस तरह से सब कुछ आगे बढ़ रहा है। लेकिन अंतिम चरण हमेशा अंतिम चरण होता है, जो कोर्ट पर जीत और हार है, जो आप सभी लोग देखते हैं। जैसे, मेरे लिए बहुत सी चीजें हैं जिन्हें मैं सही दिशा में आगे बढ़ते हुए देखता हूं। लेकिन लब्बोलुआब यह है, हम अभी भी 15-जीतने वाली टीम हैं। यह सबसे कठिन कदम है, लेकिन यह आखिरी कदम है। लेकिन हमारे लोग कैसे प्रशिक्षण ले रहे हैं, वे एक-दूसरे से कैसे बात करते हैं, नेतृत्व, कार्यक्रम की संस्कृति की तरह, ये सभी चीजें इतनी अच्छी जगह पर हैं। और आपका यही मतलब है। जैसे, जब मैं पहली बार आया था तो सिर्फ ट्रे था। मेरा लक्ष्य एक ऐसा कार्यक्रम बनाना था जहां मैं चाहता था कि वे लोग जो नॉर्थवेस्टर्न में रहना चाहते हैं, वे यह सब चाहते हैं: महान शिक्षा चाहते हैं, नेटवर्किंग चाहते हैं, नॉर्थवेस्टर्न की पेशकश की हर चीज चाहते हैं, लेकिन एक महान बास्केटबॉल खिलाड़ी बनना चाहते हैं और चाहते हैं एक समर्थक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनने के लिए, और यह भी ठीक है।

हां। ट्रे यही कह रहा था। उन्होंने कहा, "ये लोग पेशेवर बनना चाहते हैं।"

और यह सब चाहना ठीक है। यहाँ आना मेरा लक्ष्य था। जाहिर है, मैं ऐसे ही एक स्कूल में गया था। मैं ड्यूक के पास गया। मुझे वह पसंद आया जो ड्यूक ने मुझे मैदान से बाहर करने की पेशकश की, लेकिन मैं एक खिलाड़ी बनना चाहता था। यही लक्ष्य था। उन लोगों के लिए जो वास्तव में खिलाड़ी बनना चाहते हैं और उन्हें रात में जिम में देखना चाहते हैं और यहां सुबह-सुबह जब मैं अंदर आता हूं और दो या तीन शॉट होते हैं या वे वेट रूम में होते हैं। जैसे कोई निवेश किया जा रहा है जो शायद उस वर्ष में प्रचलित नहीं था जो मुझे पसंद है। तभी आप जानते हैं कि खिलाड़ी ही हैं। वह सब स्वैच्छिक सामान है। वे सभी लोग यही कह रहे हैं, 'चलो कुछ शॉट लेते हैं।' ट्रे रिंग लीडर की तरह थे, और मैं उम्मीद कर रहा था कि लोग उनके नेतृत्व का अनुसरण करेंगे। अब आप देखेंगे, जैसा आपने कहा, तीन या चार एक साथ। तभी आप जानते हैं कि चीजें अच्छी जगह पर हैं।

नॉर्थवेस्टर्न के साथ आपके भावनात्मक लगाव के संदर्भ में, जब हमने आपके पहले वर्ष से कुछ साल पहले बात की थी, तो आपने उल्लेख किया था कि जब आप शिकागो क्षेत्र में बड़े हो रहे थे, बास्केटबॉल के मामले में नॉर्थवेस्टर्न आपके लिए लगभग अप्रासंगिक था।

हाँ।

आपको उनसे किसी प्रकार का जुड़ाव महसूस नहीं हुआ?

सही।

इस तीसरे वर्ष की शुरुआत में, क्या आपको लगता है कि आपने स्कूल के प्रति वह भावनात्मक लगाव विकसित कर लिया है?

मेरे पास निश्चित रूप से है। मैं यहां पहले जहां था वहां से प्यार करता था। मुझे अपनी नौकरी से प्यार था। मुझे कोच के के साथ रहना पसंद था। मुझे वहां रहना पसंद था। मुझे और मेरा परिवार वहां रहना पसंद करते थे। मेरा मतलब है, मैं ड्यूक से प्यार करता हूँ। वहीं मैं गया। मेरे लिए यह नौकरी से बढ़कर था। वह मेरा कार्यक्रम था। मैं वहां खेला, वहां कोचिंग की। मैंने हमेशा कहा कि मैं मुख्य कोच बनना चाहता हूं। लेकिन मैं चाहता था कि मुझे कहीं जाने का मौका मिले, मुझे लगा कि मेरे लिए इसे प्यार करने की क्षमता है जैसे मैं ड्यूक से प्यार करता हूं। जैसे, इसके बारे में सब कुछ, न केवल इस तथ्य से कि मेरा बास्केटबॉल कार्यक्रम था, बल्कि लोगों से प्यार करने के लिए। और मैं करता हूँ। और आपको इसे विकसित करना होगा।

मेरा संबंध राष्ट्रपति [मॉर्टन] शापिरो के साथ, जिम फिलिप्स के साथ, अन्य कोचों के साथ, सौहार्दपूर्ण संबंध है। मुझे लगा की। मुझे पता था कि मैंने पहले दिन एक अच्छा निर्णय लिया था जब मैं अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में था और अन्य खेलों के अन्य सभी कोच प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे और आ रहे थे। मुझे यह पहले दिन से ही लग रहा था। इसने मुझे उस माहौल की बहुत याद दिला दी जिससे मैं आई थी। मैं वही ढूंढ रहा था। जाहिर है कि मैं अभी भी अपने कार्यकाल में हूं। लेकिन मैं नहीं बदला। मैं यहां लंबे समय तक रहने और एक ऐसा कार्यक्रम बनाने के लिए आया हूं जिस पर सभी को गर्व हो और इस स्कूल से प्यार हो और इस क्षेत्र से प्यार हो, जो मैंने पहले ही किया था क्योंकि मैं यहां बड़ा हुआ हूं। मेरे लिए, वे सभी चीजें बहुत अच्छी रही हैं।

सबसे कठिन हिस्सा सिर्फ निर्माण प्रक्रिया रही है। आप चाहते हैं, तत्काल संतुष्टि की दुनिया में, आप सब कुछ तुरंत चाहते हैं। कभी-कभी, सौभाग्य से मेरे आस-पास अच्छे गुरु होते हैं जो मुझे जमीन से जोड़े रखते हैं। यदि आप देखते हैं कि मेरी मेज पर मेरी एक तस्वीर है, तो सभी लोग जो प्रसिद्धि के हॉल में हैं और उनके नाम के आगे रिकॉर्ड हैं, उन्होंने अपनी प्रथम वर्ष की कोचिंग की थी। मेरा मतलब है, कोच के कोने में आने से पहले लगातार तीन साल .500 से कम था। आप इन सभी कोचों को देखें और उनमें से 99 प्रतिशत को निर्माण के लिए इसी तरह की प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ा है। हम अलग नहीं हैं और यह मेरे लिए एक तरह का हिस्सा रहा है क्योंकि मैं सुपर प्रतिस्पर्धी हूं और मुझे हमेशा अपने आप में विश्वास रहा है कि मैं कुछ भी कर सकता हूं और यह मेरी ताकत का हिस्सा है। लेकिन आपको यह भी समझना होगा कि चीजों को विकसित होने में समय लगता है। मुझे लगता है कि ये दो साल मेरे लिए, हमारे लिए बढ़ने के लिए बहुत अच्छे रहे हैं, और मुझे लगता है कि हम एक और छलांग लगाने के लिए तैयार हैं। अब, मुझे नहीं पता कि इसका क्या मतलब है क्योंकि हमारी लीग बहुत अच्छी है, लेकिन मुझे पता है कि हम बहुत बेहतर हैं। मैँ इसे देखता हूँ। मैं महसूस करता हूँ। मैं इसे उस तरह से देखता हूं जैसे हम अभ्यास कर रहे हैं। अब, जीत और हार में इसका क्या मतलब है? मुझे नहीं पता क्योंकि हमें वहां जाना होगा और इसे करना होगा और इस समय हम इस तरह के हैं।

मुझे संदेह है कि आप की विशिष्ट शर्तों में शामिल होंगेआपके द्वारा वसंत में हस्ताक्षरित अनुबंध विस्तार , लेकिन मैं मान रहा हूं कि यह आपका पक्ष था जो फिलिप्स के पास गया था और उसने इसके लिए कहा था। आपने उस अनुबंध विस्तार को आगे बढ़ाने का क्या प्रयास किया? और दो 15-17 सीज़न के बारे में क्या पता चला कि आप उस विस्तार के योग्य थे?

खैर वास्तव में यह मैं नहीं था।

क्या आप बिल्कुल भी बोल सकते हैं कि फिलिप्स आपके पास क्यों आया होगा?

आपको उनसे पूछना होगा। मेरा मतलब है, मैं इसे यहाँ प्यार करता हूँ और मैं यहाँ रहना चाहता हूँ। इसलिए जब वे मेरे पास यहां अधिक समय तक रहने के बारे में आए, तो मैंने कहा, 'चलो ऐसा करते हैं' क्योंकि मैं यहां रहने के लिए प्रतिबद्ध हूं। यह कुछ ऐसा है जिसे प्रशासन हमारे समझौते को आगे बढ़ाना चाहता था और प्रक्रिया को यथावत रखना चाहता था। मेरा मतलब है, ये मेरे लिए जवाब देने की चीजें नहीं हैं। अगर मेरा बॉस चाहता है कि मैं अधिक समय तक रहूं, तो मैं इसके लिए तैयार हूं।

जिज्ञासावश, क्या पिछले कुछ वर्षों में खुली हुई किसी अन्य पावर फाइव जॉब द्वारा आपसे या आपके एजेंट से संपर्क किया गया है?

हाँ, लेकिन मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगा। लेकिन हाँ।

सुविधाओं का उन्नयन, क्या आपको लगता है कि कुछ आवश्यक है और बी) उन पंक्तियों के साथ, क्या आपको लगता है कि सुविधाओं को कितना मूल्यवान माना जाता है?

मुझे लगता है कि शायद उन सभी के लिए हाँ। मुझे लगता है कि हमें आगे बढ़ते रहने की जरूरत है। मुझे लगता है कि वे महत्वपूर्ण हैं। लेकिन क्या मुझे लगता है कि वे अतिशयोक्तिपूर्ण हैं? हाँ। लेकिन मुझे लगता है कि वे महत्वपूर्ण हैं। इसमें कोई सवाल नहीं है। कॉलेज के उच्चतम स्तर पर अब एक प्रतिबद्धता है। यह हम जो कहते हैं उसका हिस्सा है, 'सर्वश्रेष्ठ छात्र-एथलीट अनुभव।' इसका एक हिस्सा उन्हें खिलाए जाने के लिए प्रशिक्षित करने, देखभाल करने के लिए, खेल चिकित्सा, उन सभी चीजों के लिए एक महान जगह प्रदान कर रहा है। मुझे लगता है कि जिम उन सभी चीजों के साथ सभी कार्यक्रमों में शामिल है। निश्चित रूप से लेकफ्रंट पर बड़ी परियोजना के साथ बहुत सारे कार्यक्रमों के लिए यह बड़ा कदम है।

हमने जो करने की कोशिश की है, क्या हमारे पास जो है उसे अपग्रेड करने का प्रयास किया है। मैंने सोचा (वीडियो) बोर्ड पिछले साल और कुछ चीजें जो हमने वेल्श-रयान में की थीं। अब, क्या यह एक बड़ा बदलाव था? नहीं, लेकिन मुझे लगा कि इसने बोर्ड के साथ खेल के अनुभव को काफी बढ़ा दिया है। मैंने जो सुना है, आप जानते हैं कि मैं टाइमआउट में वीडियो नहीं देख रहा हूं, लेकिन ऐसे लोग थे जो मेरे पास आए और कहा, 'यार, इससे बहुत फर्क पड़ा। कोर्ट, यह वहाँ उज्जवल है, यह उतना अंधेरा नहीं है।' मेरे लिए मैं हमेशा एक छोटे से अखाड़े में खेलना चाहता हूं। अब, आइए इसे जितना हो सके उतना अच्छा बनाने की कोशिश करें। लेकिन हम एक छोटे से निजी स्कूल हैं, हम 15,000 सीटों वाला अखाड़ा नहीं भरने जा रहे हैं। हमारे लिए, हमारे पास 8,500, 9,000 हैं। यह लोगों के बारे में है। मैं यह हर समय कहता हूं, यदि आप मंगलवार को दोपहर में कैमरून इंडोर स्टेडियम में जाते हैं, तो यह वेल्श-रयान जैसा दिखता है।

हाँ, मैं हैरान था। मैं पहली बार वहां गया था जब मैं ड्यूक-नॉर्थवेस्टर्न फुटबॉल खेल में नीचे था।

अब, इसे चरित्र और रहस्य और बैनर और सब कुछ मिल गया है। लेकिन जब आप इसे खेल की रात में प्राप्त करते हैं, तो इससे बेहतर कुछ नहीं होता। हम यही चाहते हैं और उम्मीद है कि जैसे-जैसे हम बेहतर होते जाएंगे [ऐसा होगा]। लेकिन हम जानते हैं कि यह हम पर है। हमें जीतना है। आप चाहते हैं कि लोग आएं और आप चाहते हैं कि लोग आपका समर्थन करें लेकिन लोग एक विजेता उत्पाद का समर्थन करना चाहते हैं। यह हाथ से जाता है। हमने इस गर्मी में फील्डहाउस फिर से किया है। यह एक छोटा प्रोजेक्ट है लेकिन इससे फर्क पड़ता है। हमें अंडर आर्मर क्रिएटिव मिला और हमें नया साइनेज मिला, हमारे पास एक नई मंजिल है, हमने लॉकर रूम में कुछ चीजें की हैं। एक चीज जो मुझे लगता है कि हमें यह करने की जरूरत है कि जब फुटबॉल चलता है, तो आइए अब मूल्यांकन करें कि हम इस क्षेत्र को कैसे बेहतर बना सकते हैं।

तो क्या अब आप उन दफ्तरों पर कब्जा करने जा रहे हैं जो फ़ुटबॉल ने छोड़े थे?

यह सब बहस के लिए है। लेकिन मुझे लगता है कि यह करता है कि यह कुछ जमीन खोलता है क्योंकि आपके यहां निकोलेट है और वे जा रहे हैं। तो, हम इसके साथ क्या करते हैं? मेरे लिए, यह बास्केटबॉल के लिए कुछ सुधार होना चाहिए। मुझे लगता है कि हर कोई इसके साथ है। एक प्रगति योजना है। दिन के अंत में, क्या मुझे लगता है कि बच्चे सुविधाओं के लिए स्कूलों में जाते हैं? बिलकुल नहीं। मुझे लगता है कि वे वहीं जाते हैं जहां उन्हें लगता है कि वे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में हैं। और, मुझे लगता है कि बच्चे अब देख रहे हैं, नीले रक्त में से एक में जाने के लिए हमेशा एक आकर्षण होता है, लेकिन मुझे लगता है कि अब हर बड़े सम्मेलन में हर खेल राष्ट्रीय टीवी पर होने के साथ, मुझे लगता है कि बच्चे अब देख रहे हैं कि यह फिट के बारे में और अधिक है कहीं जा रहा हूं जहां मैं खेल सकता हूं और भूमिका निभा सकता हूं और पहले से कहीं ज्यादा महान खिलाड़ी बनने का मौका है। कहा जा रहा है, हम पैट खड़े नहीं होने जा रहे हैं। हम आगे बढ़ते रहेंगे क्योंकि मुझे लगता है कि हम अपने लोगों को उन्हें सबसे अच्छा देने के लिए ऋणी हैं जो हम कर सकते हैं। और मुझे लगता है कि प्रशासन इसके साथ है।