कास्ट्रोलइंडियासाझेदारक्रिया

कास्ट्रोलइंडियासाझेदारक्रियामहत्वाकांक्षी और निडर, टायलर मिलर यूरोपीय जल का परीक्षण कर रहे हैं - एनयू के अंदर - who win today matchकास्ट्रोलइंडियासाझेदारक्रियामहत्वाकांक्षी और निडर, टायलर मिलर यूरोपीय जल का परीक्षण कर रहे हैं - एनयू के अंदर - who win today matchकास्ट्रोलइंडियासाझेदारक्रियामहत्वाकांक्षी और निडर, टायलर मिलर यूरोपीय जल का परीक्षण कर रहे हैं - एनयू के अंदर - who win today matchकास्ट्रोलइंडियासाझेदारक्रियामहत्वाकांक्षी और निडर, टायलर मिलर यूरोपीय जल का परीक्षण कर रहे हैं - एनयू के अंदर - who win today matchकास्ट्रोलइंडियासाझेदारक्रियामहत्वाकांक्षी और निडर, टायलर मिलर यूरोपीय जल का परीक्षण कर रहे हैं - एनयू के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

महत्वाकांक्षी और निडर, टायलर मिलर यूरोपीय जल का परीक्षण कर रहे हैं

नया,टिप्पणी

एमएलएस कंबाइन शुक्रवार से शुरू हो रहा है, लेकिन टायलर मिलर उपस्थिति में नहीं होंगे। इसके बजाय, नॉर्थवेस्टर्न का अभेद्य गोलकीपर जर्मनी में है। और वह वहाँ रहने के लिए हो सकता है।

रिक ओसेंटोस्की-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

दृढ़ और आश्वस्तटायलर मिलर ने कदम बढ़ाया।

यह शायद वह क्षण नहीं था जिसका उसने सपना देखा था -- गेंद परउसकेपैर, और एकविरोध करनेगोलकीपरके बीच उसे और लक्ष्य - लेकिन यह वह था जिसका वह निश्चित रूप से अधिकतम लाभ उठाने के लिए तैयार था। नॉर्थवेस्टर्न और इंडियाना ने बिग टेन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में 1-1 से गतिरोध खेला था और पेनल्टी में हुसियर्स ने 4-2 की बढ़त बना ली थी। नॉर्थवेस्टर्न को अपने अंतिम दो किक बदलने थे, और नॉर्थवेस्टर्न के रिकॉर्ड तोड़ने वाले वरिष्ठ गोलकीपर मिलर को एक स्टॉप के साथ आना पड़ा। लेकिन पहले, इसमें भाग लेने के लिए अन्य व्यवसाय था।

मिलर गेंद की ओर बढ़े और, जैसा कि एक इन-फॉर्म स्ट्राइकर करेगा, शांति से इसे नेट के ऊपरी बाएं कोने में ब्लास्ट कर दिया। सेकंड बाद में, वह दूसरी दिशा का सामना कर रहा था और एक गोताखोरी के बाद हवा में मुक्का मार रहा था ताकि उत्तर पश्चिमी को जीवित रखा जा सके।

अधिकांश गोलकीपर आमतौर पर पेनल्टी किक नहीं लेते हैं - एक लेते हैं, एक बनाते हैं, और फिर अगले शॉट को प्रतिद्वंद्वी से बचाते हैं।

लेकिन टायलर मिलर सिर्फ कोई गोलकीपर नहीं है। वह आश्वस्त है। वह छह फुट-चार है। और जैसा कि उस क्षण ने दिखाया, वह महत्वाकांक्षी और निडर है।

***

नॉर्थवेस्टर्न में मिलर का सीनियर सीज़न ज्यादा बेहतर नहीं हो सकता था। ज़रूर, वह एनसीएए टूर्नामेंट में आगे बढ़ना या एक और बिग टेन खिताब जीतना पसंद करता, लेकिन व्यक्तिगत स्तर पर, वह शानदार था। उन्होंने 22 खेलों में केवल 13 गोल किए, और सीजन के बाद के सम्मानों की अधिकता अर्जित की, जिसमें बिग टेन गोलकीपर ऑफ द ईयर भी शामिल था, जिसके लिए वह एक सर्वसम्मत पसंद थे।

इसके बाद मिलर को एमएलएस कंबाइन में आमंत्रित किया गया, जो शीर्ष एमएलएस-तैयार प्रतिभाओं के लिए एक शोकेस है। वह सम थाजनवरी के एमएलएस सुपरड्राफ्ट में कुछ लोगों द्वारा शीर्ष -10 पिक के रूप में पेश किया गया, और पहले दौर में लिया गया पहला नॉर्थवेस्टर्न खिलाड़ी बनने का मौका था।

लेकिन इस बीच, एक और संभावना पैदा हुई, और यह एक आकर्षक थी।

मिलर ने इनसाइड एनयू से कहा, "मुझसे एक संपर्क ने संपर्क किया, जिसके पूरे यूरोप में कई कनेक्शन थे," और उन्होंने जर्मनी में कई क्लबों के साथ ट्रायल [ट्राईआउट] पर जाने के लिए मेरे लिए दरवाजा खोल दिया। यह हमेशा कुछ ऐसा था जिसे मैं आगे बढ़ाने में दिलचस्पी रखता था। , लेकिन वास्तव में कभी नहीं पता था कि इस बारे में कैसे जाना है जब तक यह संपर्क साथ नहीं आया।"

यह एक ऐसा मौका था जिसे वह मना नहीं कर सकते थे। "मैंने हमेशा यूरोपीय फ़ुटबॉल का अनुसरण किया है," मिलर ने कहा। "मुझे पता था कि यह वह जगह है जहां कई शीर्ष खिलाड़ी थे, और मैंने सोचा कि अगर मैं वहां पहुंच सकता हूं, तो कौन जानता है कि क्या संभव हो सकता है।"

इसलिए एमएलएस कंबाइन आमंत्रण और संभावित पहले दौर की पिक स्थिति के साथ भी, मिलर ने हाल ही में कंबाइन को छोड़ने का फैसला किया, जो फ्लोरिडा में शुक्रवार से शुरू होता है, और जर्मनी में परीक्षणों का चयन करता है। मिलर फिलहाल विशिष्ट क्लबों की पहचान नहीं करना पसंद करते हैं। लेकिन एक परीक्षण गुरुवार को शुरू हुआ, और मिलर को लगता है कि यह "बहुत अच्छा" हुआ।

पूर्व नॉर्थवेस्टर्न शॉट-स्टॉपर ने एमएलएस को पूरी तरह से दरकिनार नहीं किया है। उन्होंने अभी भी सुपरड्राफ्ट में अपना नाम दर्ज किया है, जो गुरुवार, 15 जनवरी को फिलाडेल्फिया (मिलर के गृहनगर से 30 मिनट की ड्राइव) में आयोजित किया जाएगा, और यह देखने की योजना है कि निर्णय लेने से पहले उसे कहां ले जाया जाता है। लेकिन वह भाग लेने की योजना नहीं बना रहा है। वह शायद अभी भी जर्मनी में होगा।

यहां तक ​​​​कि सिर्फ यूरोपीय जल का परीक्षण करके, मिलर ने संभावित एमएलएस सूटर्स के लिए अपना नाम कम आकर्षक बना दिया है। उन्हें ड्राफ्ट क्लास में नंबर 1 या 2 कीपर के रूप में दर्जा दिया गया है। लेकिन अब टीमों को व्यर्थ ड्राफ्ट पिक की संभावना का डर होगा। मिलर भी जोखिम को स्वीकार करता है। "लेकिन मेरे करियर के अंत तक यहां से मेरे द्वारा किए गए हर निर्णय में जोखिम शामिल हैं," उन्होंने कहा।

मिलर के यूरोप के प्रति इतने आकर्षित होने का एक कारण यह है कि वह और उसकी प्रतिभा अधिक दिखाई दे सकती है। एमएलएस के विकास के बावजूद, स्काउट अभी भी अपना अधिकांश समय यूरोपीय स्टेडियमों में या टेलीविजन पर यूरोपीय खेलों को देखने में बिताते हैं।

इसके अतिरिक्त, यूरोप मिलर को अधिक लचीलापन देता है। "मसौदे के माध्यम से [एमएलएस] में प्रवेश करते समय बहुत अनिश्चितता होती है," उन्होंने कहा। "मैं कहीं भी समाप्त हो सकता था।"

और अंत में, वह अभी भी वही आदमी है जो परिवर्तित हो गया और फिर लेकसाइड फील्ड में बैक-टू-बैक पेनल्टी किक बंद कर दिया: महत्वाकांक्षी और बेखौफ। मिलर बड़ा सपना देख रहा है। "मैं दुनिया की सर्वश्रेष्ठ लीग में खेलना चाहता हूं," वे कहते हैं। "वर्तमान में, वह यूरोप में है।"

***

हालाँकि, सिर्फ इसलिए कि मिलर बड़ा सपना देख रहा है, वह अभी भी छोटा सोचने में सक्षम है। और इसका मतलब है जमीन पर रहना।

निर्णय - एमएलएस या यूरोप - उसके लिए आसान लेकिन कुछ भी है। संभावित रूप से घर से दूर, और विशेष रूप से परिवार से दूर होना, इसे इतना कठिन बनाने वाली मुख्य बात है।

मिलर ने कहा कि पिछले सीजन में उनके 22 मैचों में से लगभग 10 में उनके परिवार के सदस्य थे। और सामान्य तौर पर, यह स्पष्ट है कि पूर्व वाइल्डकैट के लिए, यह केवल "मैं" के बारे में नहीं है। परिवार हमेशा जुड़ा रहता है। और मिलर इसे इसी तरह रखना चाहता है।

"सबसे बड़ा विपक्ष [यूरोप जाने का] मेरे परिवार से अब तक है," मिलर ने कहा। "मेरा परिवार हमेशा मेरा समर्थन करने और मेरे खेल देखने के लिए रहा है। समय के अंतर के साथ, और यूरोप की यात्रा करना कितना महंगा है, उनके लिए कई खेलों में आना बहुत मुश्किल होगा।"

नॉर्थवेस्टर्न में रहते हुए, मिलर ने एक दूसरा परिवार भी विकसित किया, उसका फुटबॉल परिवार। "नॉर्थवेस्टर्न के कार्यक्रम के बारे में सबसे आकर्षक चीजों में से एक हमारे पास रसायन शास्त्र की मात्रा है," उन्होंने कहा। "हम सब कुछ एक साथ करते हैं। मेरे कुछ करीबी दोस्त इस कार्यक्रम से आए हैं, और मुझे पता है कि जब हम सभी अपने-अपने करियर में आगे बढ़ेंगे तो मैं कई लोगों के संपर्क में रहूंगा।

"हो सकता है कि मुझे [वे रिश्ते] कहीं और नहीं मिले हों। पहले तो मैं इसे उतना महत्व नहीं देता था, लेकिन पीछे मुड़कर देखता हूं, तो यह सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक था जिससे मुझे फायदा हुआ।"

उन्होंने यह भी एक भावना व्यक्त की है कि कई लोग एनयू से स्नातक होने पर महसूस करते हैं। "मैं अपने समय में नॉर्थवेस्टर्न में, विशेष रूप से फुटबॉल की दुनिया के बाहर कई महान लोगों से मिला हूं, जिन्होंने मुझे प्रभावित किया है, और अब भी करते हैं।"

जर्मनी के कुछ अज्ञात लोगों के लिए नॉर्थवेस्टर्न के आराम से छलांग लगाना हालांकि मिलर को डराता नहीं है। वह भाषा की बाधा से भी अचंभित है। वास्तव में, महत्वाकांक्षी और बेखौफ के साथ-साथ, एक खिलाड़ी के रूप में मिलर का वर्णन करने के लिए एक बहुत सटीक तरीका हो सकता है, और ऐसा लगता है, एक व्यक्ति के रूप में।

बहुत जल्द, हमें पता चल जाएगा कि मिलर का पेशेवर करियर कहाँ से शुरू होगा। लेकिन इसका अंत कहां होगा यह किसी को नहीं पता। और इस मामले में, अनिश्चितता के साथ महत्वाकांक्षा के साथ, यह एक अच्छी बात है।