आईपीएलऑक्शन2022प्लेयरसूची

आईपीएलऑक्शन2022प्लेयरसूचीकार्ली रोजर की यात्रा - NU . के अंदर - who win today matchआईपीएलऑक्शन2022प्लेयरसूचीकार्ली रोजर की यात्रा - NU . के अंदर - who win today matchआईपीएलऑक्शन2022प्लेयरसूचीकार्ली रोजर की यात्रा - NU . के अंदर - who win today matchआईपीएलऑक्शन2022प्लेयरसूचीकार्ली रोजर की यात्रा - NU . के अंदर - who win today matchआईपीएलऑक्शन2022प्लेयरसूचीकार्ली रोजर की यात्रा - NU . के अंदर - who win today match

के तहत दायर:

कार्ली रोजर की यात्रा

नया,टिप्पणी

नॉर्थवेस्टर्न के वरिष्ठ कप्तान ने, शायद सबसे अधिक, कॉलेज बास्केटबॉल करियर के उतार-चढ़ाव को सहन किया है। अब, एक वरिष्ठ के रूप में, वह अपनी टीम को परम ऊंचाई की ओर धकेल रही है।

ब्रायन स्परलॉक-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

कार्ली रोजर सर्वश्रेष्ठ बनाने का एक तरीका ढूंढता है हर स्थिति ने उसे रास्ते में फेंक दिया। 2013 में कंसीव करने के बाद, रोज़र को अपने जूनियर सीज़न के पहले भाग से बाहर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा। जिस तरह से उसने जवाब दिया वह वास्तव में नॉर्थवेस्टर्न के वरिष्ठ कप्तान की कठोरता और आशावाद को दर्शाता है।

जनवरी से मार्च तक खेले गए 13 मैचों में रोजर ने मैदान से लगभग 60 प्रतिशत शॉट लगाए। धीरे-धीरे अपनी पूरी ताकत से काम करते हुए और नए एशले डियरी के साथ समय साझा करते हुए, रोजर ने प्रति गेम लगभग 14 मिनट खेला और प्रति प्रतियोगिता औसतन 3.5 अंक और 2.5 सहायता की। फिर भी, कोर्ट में वापस आना रोजर के लिए अपने आप में एक चुनौती थी।

"यह बहुत लंबा और भीषण था और बहुत सी चीजें मेरे दिमाग में चल रही थीं," रोजर ने बुधवार को अभ्यास में कहा। "मैं वास्तव में अपनी टीम की मदद करने के लिए कोर्ट पर रहना चाहता था, लेकिन मैंने कोर्ट के बाहर जितना हो सकता था, मैंने एशले को उसकी नई भूमिका और अन्य सभी लड़कियों के लिए एक समर्थक बनने की कोशिश की।"

रोजर के ठीक होने की अधिकांश अवधि के दौरान, उसे बास्केटबॉल की कोई भी गतिविधि करने की अनुमति नहीं थी। लेकिन रिकवरी प्रक्रिया के अंत ने रोजर को अपने खेल को तेज करने और शॉट मारने के लिए कुछ समय दिया।

रोजर ने कहा, "पिछले कुछ हफ्तों में (रिकवरी के समय) मुझे कुछ व्यक्तिगत काम करने की अनुमति दी गई थी। इसलिए मैंने निश्चित रूप से उस दौरान और गर्मियों के दौरान भी अपनी शूटिंग पर ध्यान केंद्रित किया।" "मुझे लगता है कि इसमें सुधार हुआ है, और मुझे खेलों में शॉट लेने में अधिक विश्वास है।"

सालजीपी-जीएसमिनटएफजी%एफटी%आरईबीएएसटीसार्वजनिक टेलीफोन
2011-1230-3033.443.761.53.334.78.0
2012-1330-3035.643.464.64.936.39.4
2013-1413-014.059.463.61.152.53.5
2014-1514-018.838.981.53.072.24.6

2013-14 सीज़न के दौरान हैमिल्टन, ओंटारियो के मूल निवासी ने किस खेल के समय को याद किया, उसने गर्मियों के दौरान बनाया। रोजर ने एडमोंटन ग्रैड्स इंटरनेशनल क्लासिक प्रदर्शनी श्रृंखला में कनाडाई सीनियर महिला राष्ट्रीय टीम (एसडब्ल्यूएनटी) के साथ और ताइवान में 36 वें विलियम जोन्स इंटरनेशनल बास्केटबॉल टूर्नामेंट में सीनियर महिला राष्ट्रीय बी-टीम के साथ खेला।

रोज़ेताइवान में औसतन 6.4 अंक और प्रति गेम 3.2 सहायता करता है, और कनाडा ने 5-0 से जीत हासिल कीविलियम जोन्स कप . चैंपियनशिप के शीर्ष पर, 5 फुट -10 कॉम्बो गार्ड को अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में अधिक अनुभव मिला, एक अधिक शारीरिक खेल जिसे वह खेलना पसंद करती है।

"कोर्ट पर वापस आकर बहुत अच्छा लगा। मुझे वास्तव में कनाडा की खेल शैली खेलना बहुत पसंद है। यह यहाँ से थोड़ा अलग है, कुछ ऐसा जो मैं निश्चित रूप से अधिक सहज हूँ।"

यह रोसेर का पहली बार अंतरराष्ट्रीय खेल में प्रतिस्पर्धा नहीं था और न ही वह इसे अपने आखिरी होने का इरादा रखता है। रोजर कनाडाई U17 राष्ट्रीय टीम के लिए एक स्टार्टर और टीम कप्तान थी, जो FIBA ​​विश्व चैंपियनशिप में 11 वें स्थान पर रही थी, और वह अभी भी कनाडाई ओलंपिक टीम बनाने के लिए तैयार है।

"यह अंतिम लक्ष्य है। मैं अगले साल पेशेवर बनने की उम्मीद कर रहा हूं। खेलना जारी रखने के लिए, यह एथलीटों के पूल में रहने के लिए उनकी आवश्यकताओं में से एक है, जिन्हें राष्ट्रीय टीम के लिए माना जाता है। इसलिए मैं अभी भी संपर्क में हूं। कोचों के साथ। वे मुझ पर जाँच करते रहते हैं। उम्मीद है, यह अगले कुछ वर्षों तक जारी रहेगा और मैं अंततः टीम बना लूँगा।"

आश्चर्यजनक रूप से, रोजर कोर्ट के बाहर भी उतनी ही मेहनत कर सकती है, जितनी वह कोर्ट पर करती है। पिछले सीज़न में उन्हें एकेडमिक ऑल-बिग टेन सम्मान और बिग टेन विशिष्ट विद्वान के रूप में चुना गया था। संज्ञानात्मक विज्ञान में प्रमुख, रोजर ने अपने पेशेवर करियर के समाप्त होने के बाद मेडिकल स्कूल जाने और एक न्यूरोलॉजिस्ट या बाल रोग विशेषज्ञ बनने की योजना बनाई।

एक अंडरक्लासमेन के रूप में रोजर की मेहनत अब रंग ला रही है। इस तिमाही में उसके पास सिर्फ तीन कक्षाएं हैं और जिसे वह उत्तर-पश्चिम में अब तक का सबसे हल्का भार मानती है। "थोड़ा सा वरिष्ठता" के माध्यम से आगे बढ़ने की कोशिश करते हुए, रोज़र अपने वरिष्ठ सीज़न को मजबूत करने पर केंद्रित है।

एक टीम कप्तान के रूप में अपने दूसरे वर्ष में, रोजर अभी भी डेरी के साथ समय बिता रही है और प्रति गेम 18.8 मिनट खेल रही है। यह कहीं भी 35.6 मिनट प्रति गेम के करीब नहीं है जिसे रोजर ने एक परिष्कार के रूप में देखा, लेकिन वह इसे प्रगति में ले रही है।

-ग्रेग बार्ट्राम-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स


"मैं बस अपना काम करने की कोशिश कर रहा हूं और अपनी टीम के लिए जो कर सकता हूं वह करने की कोशिश कर रहा हूं, बेंच से कुछ ऊर्जा लाने की कोशिश कर रहा हूं। रिबाउंडिंग के साथ, मैं उस पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और अपने सर्वश्रेष्ठ आक्रामक खिलाड़ी को रोकने की कोशिश कर रहा हूं। कुछ भी जो कोच करता है मैं करना चाहता हूं, मैं इसे ध्यान में रखने की कोशिश करता हूं।"

रोजर का समायोजन महत्वपूर्ण रहा है क्योंकि दो बॉल-हैंडलर एक-दूसरे के पूरक हैं। डियर तेज और डरावना है, रक्षा पर टर्नओवर बनाता है और वाइल्डकैट्स के संक्रमण को चिंगारी देता है जबकि रोजर एक बड़ा, मजबूत डिफेंडर है, जिसके पास नॉर्थवेस्टर्न के हाफकोर्ट सेट का नेतृत्व करने की क्षमता भी है। मुख्य कोच जो मैककेन ने कहा कि दोनों एक साथ फर्श पर वास्तव में अच्छी तरह से काम करते हैं और एक दूसरे के लिए काम करते हैं।

"मुझे लगता है कि एक कारण हम 12-2 हैं और हम शीर्ष 25 में हैं कि उन्होंने एक साथ अच्छा खेला है। वे दोनों एक साथ खेलना, गेंद के बिना खेलना सीख पाए हैं," मैककेन ने कहा। "यह हमें वास्तव में एक अच्छा 1-2 पंच देता है जब वे दोनों कोर्ट पर होते हैं, जहां तक ​​​​टीम चला रहे होते हैं, संक्रमण, रक्षात्मक रूप से।"

सीज़न शुरू करने के लिए नॉर्थवेस्टर्न की 10-गेम जीतने वाली लकीर कार्यक्रम के इतिहास में सबसे लंबी लकीर थी, और यूएसए टुडे के शीर्ष 25 पोल में उनकी उपस्थिति ने इस साल टीम की क्षमता के बारे में अधिक प्रचार किया। लेकिन अभी भी एक सीमा है जो मैककेन नॉर्थवेस्टर्न में नहीं पहुंची है। रोजर अपने कॉलेज के करियर को एक उच्च नोट पर समाप्त करना चाहता है और मैककेन और एनयू को उस बाधा को तोड़ने में मदद करना चाहता है।

"मैं वास्तव में एनसीएए टूर्नामेंट में जगह बनाना चाहता हूं। मुझे पता है कि हर कोई करता है। हम पिछले दो वर्षों से इसके बारे में बात कर रहे हैं। यह एक बड़ा लक्ष्य है," रोजर ने कहा। "अगर हम ऐसा कर सकते हैं, तो यह वास्तव में इस कार्यक्रम को बदल देगा और यहां कुछ अच्छी भर्तियां होंगी और फिर उन्हें अगले कुछ वर्षों के लिए तैयार किया जाएगा।"